Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7th July 2021 Written Update: Narendra execute his plan against Sirat

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की सीरत चिंतित हो जाती है क्योंकि रणवीर उसे स्वर्ण और मनीष की शादी के समारोह में लाता है। बाद में, कार्तिक जोड़े को कीमती सलाह देता है।अब आगे…

आज का एपिसोड स्वर्णा के साथ शुरू होता है, जो गोयनका को विचारशील अनुष्ठान के लिए धन्यवाद देता है। मनीष स्वर्णा से कहता है कि वह परिवार को एक बार फिर उन्हें अंगूठी दिखाने के लिए कहे। सुहासिनी कहती है अभी नहीं। अखिलेश मनीष से कहता है कि वह डायलॉग फेंक रहा था, वह आसानी से रिंग फील कर सकता है। कार्तिक सीरत से टकरा गया। सीरत असहज महसूस करता है। गोयनका की सगाई की रस्म शुरू स्वर्ण और मनीष अंगूठी खोजने में सफल हो जाते हैं। मनीष ने घुटने टेके और स्वर्णा को प्रपोज किया। वह अपने पिछले व्यवहार के लिए माफी भी मांगता है। सुहासिनी ने भी स्वर्णा को शुरू में स्वीकार न करने के लिए माफी मांगी। स्वर्णा ने सुहासिनी को गले लगाया।

'बुद्धू सा मन है' गाने पर कार्तिक, रणवीर, सीरत और गोयनका का डांस. मनीष और स्वर्णा अंगूठियों का आदान-प्रदान करते हैं। आगे, रणवीर और सीरत अपने कमरे को देखकर मुग्ध हो जाते हैं। रणवीर सीरत से कहते हैं कि गोयनका ने उनका इतना ख्याल रखा, कमरे को उनकी पसंद की हर चीज से सजाया। कार्तिक आता है और बताता है कि यह लव कुश का विचार था। रणवीर ने कार्तिक को धन्यवाद दिया। कार्तिक सीरत और रणवीर से कहता है कि वह किसी भी तरह का तनाव न लें। वह उन्हें मेहंदी फंक्शन के लिए तैयार होने के लिए कहता है।

रणवीर सीरत से पूछते हैं कि क्या उनके और कार्तिक के बीच कुछ हुआ है। उन्होंने सीरत को सलाह दी कि नरेंद्र की वजह से एक अच्छा दोस्त न खोएं। सीरत बात करने से बचते हैं और रणवीर की दवा और उनके स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं। रणवीर सीरत से नर्स बनना बंद करने के लिए कहता है और उसे सीरत मैरी कॉम को फिर से चालू करने का आग्रह करता है। वह सीरत से कहता है कि वह उसकी इतनी देखभाल न करे कि वह दोषी महसूस करने लगे। सीरत ने रणवीर से ऐसा न कहने के लिए कहा। रणवीर सीरत से वादा करने के लिए कहता है कि अब से वह उसका इतना ख्याल नहीं रखेगी, बल्कि वह उससे और प्यार करेगी।

नक्श कार्तिक से कहता है कि मेहंदी मोटी हो गई है। रुखमणी नक्श और कार्तिक पर हंसती है। कार्तिक सीरत से टकरा गया। फोटोग्राफर सीरत और कार्तिक की तस्वीर क्लिक करता है। कार्तिक सीरत से हर बार उससे झूठ बोलने के बारे में पूछता है। सीरत ने अपनी दोस्ती को फायदा पहुंचाने की कोशिश के लिए कार्तिक से माफी मांगी। कार्तिक ने सीरत को खुश रहने की सलाह दी। उनका कहना है कि रणवीर उनसे बहुत प्यार करते हैं। कार्तिक फोटोग्राफर को देखता है और उससे उसकी तस्वीरें क्लिक करने के बजाय कार्यक्रम स्थल पर जाने के लिए कहता है।

नरेंद्र अपने परिवार के साथ गोयनका जाते हैं। वह रुखमणी के बारे में पूछता है। रुखमणी ने नरेंद्र को राखी बांधने का फैसला किया क्योंकि बाद में उनकी कोई बहन नहीं है। अखिलेश और मनीष हंस पड़े। रणवीर को उसके मैनेजर का फोन आता है। इसी बीच वह पार्टी नाइट की रिकॉर्डिंग देखता है। वह रिकॉर्डिंग को टैप करने ही वाला था लेकिन नरेंद्र ने उसे बीच में ही रोक दिया। नरेंद्र ने रणवीर से मनीष को अपनी तरफ से गिफ्ट देने को कहा। रणवीर ने बताया कि उन्होंने सभी की तरफ से कॉमन गिफ्ट दिया है।

मेहंदी की रस्म शुरू। गोयनका का कहना है कि इस बार जो कोई भी मेहंदी लगा रहा है, उसे अपने पार्टनर का चेहरा हथेली पर गढ़ना होगा। नरेंद्र सीरत से पूछता है कि क्या वह केवल रणवीर का चेहरा बनाएगी। मेहंदी डिजाइन बनाने में रणवीर सीरत की मदद करते हैं। गोयनका का नृत्य। सीरत की मेहंदी खराब हो जाती है। रणवीर ने सीरत को आराम करने के लिए कहा।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कार्तिक सीरत से पूछता है कि उसने बीच में फंक्शन क्यों छोड़ा। किसी ने बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया। कार्तिक और सीरत चिंता करते हैं और सोचते हैं कि दरवाजा किसने बंद किया।

Read Also:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments