Subscribe Us

Anupama 7th July 2021 Written Update: Vanraj and Kavya both loses their job, Anupama receives a good news

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, समर चाँद पर है जब लीला नंदिनी के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार करती है। बाद में, काव्या नाराज हो जाती है क्योंकि वनराज समर को एक बड़ी रकम देता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा से होती है जो पाखी से पूछती है कि वह किचन में क्या कर रही है। पाखी अनुपमा से कहती है कि उसने अपने लिए कॉफी बनाई है। किंजल बड़े होने पर पाखी पर हंसती है। पाखी और अनुपमा हंस पड़े। वह आगे अनुपमा से उसे डांस सिखाने के लिए कहती है। अनुपमा रोती है। लीला अनुपमा को बताती है कि वह आज अपनी मां से मिलने आएगी। किंजल अनुपमा से पूछती है कि वह हर छोटी-छोटी बात पर इमोशनल क्यों हो जाती है। अनुपमा कहती हैं कि यह उनके लिए बड़ी बात है कि पाखी उनसे डांस सीखना चाहती हैं और लीला अपनी मां से मिलने जाएंगी। किंजल ने अनुपमा को गले लगाया।

समर और नंदिनी अनुपमा की डांस एकेडमी को फाइनल टच देते हैं। दोनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चा करते हैं। अनुपमा वनराज से टकराती है। दोनों बेतरतीब बातें करते हैं और हंसते हैं। अनुपमा और वनराज दोनों एक दूसरे से ख्याल रखने को कहते हैं। किंजल काव्या से पूछती है कि क्या वह तैयार है। काव्या का कहना है कि वह पूरी तरह तैयार है। वह अनुपमा के वनराज को आइडिया देने के बारे में सोचती है। काव्या यह दिखाने के लिए वनराज को अपना विचार साझा करने का फैसला करती है कि एमबीए पेशेवर होने के नाते, वह साबित करेगी कि वह अनुपमा की तुलना में अच्छा विचार दे सकती है।

नंदिनी समर से पूछती है कि अनुपमा को अकादमी पसंद आएगी या नहीं। समर का कहना है कि वह निश्चित रूप से इसे पसंद करती है। अनुपमा पाखी को नृत्य सिखाने के बारे में सोचती है। दूसरी तरफ, वनराज के दोस्त को कैफे चलाने का विचार पसंद आया। वनराज अनुपमा को श्रेय देते हैं। वनराज का दोस्त वनराज से अनुपमा के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछता है। वनराज कहते हैं कि दोनों दोस्त हैं।

समर ने अनुपमा को स्कूल खत्म होने के बाद अकादमी जाने के लिए कहा। अनुपमा उत्तेजित हो जाती है। वहां, काव्या प्रेजेंटेशन करने में विफल रहती है। किंजल दिन बचाता है। काव्या के बॉस ने उसे नौकरी से निकाल दिया। वह किंजल को चेतावनी भी देता है। काव्या चौंक कर खड़ी हो जाती है। इसी बीच वनराज का दोस्त उसे फैमिली इश्यू के बारे में बताता है। वह सूचित करता है कि उसे तुरंत कैफे बंद करने की जरूरत है। वनराज रोते-बिलखते बैठे हैं।

अनुपमा डांस एकेडमी देखकर मुग्ध हो जाती है। एकेडमी को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। समर और नंदिनी अनुपमा को गले लगाते हैं। अनुपमा ने समर और नंदिनी को धन्यवाद दिया। समर और नंदिनी अनुपमा को उनके लिए डांस करने के लिए कहते हैं। अनुपमा तैयार हो जाती है। समर और नंदिनी अनुपमा के साथ मिलकर डांस करते हैं। वनराज सोचता है कि जीवन उसका फिर कभी मजाक नहीं उड़ा सकता। वह उग्र हो जाता है। काव्या अपनी नौकरी जाने पर भी रोती है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: राखी ने शाह को बताया कि काव्या और वनराज दोनों ने अपनी नौकरी खो दी। अनुपमा और अन्य हैरान खड़े हैं।

Read Also:Anupama 6th July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments