Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th July 2021 Written Update: Kartik and Sirat gets locked together

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की सीरत ने कार्तिक से उसकी दोस्ती का फायदा उठाने के लिए माफी मांगी और वे अपने मतभेदों को सुलझा लेते हैं। जब नरेंद्र पार्टी में आता है, सीरत अपने फैसले पर पुनर्विचार करता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत ने अपनी मेहंदी देखकर की। वह कहती है कि उसका डिज़ाइन बर्बाद हो गया और भगवान से प्रार्थना करती है कि कुछ भी बुरा न हो। रणवीर ने सीरत को आराम करने के लिए कहा। वह सीरत को नृत्य में शामिल होने के लिए कहता है। नरेंद्र एक अवसर प्राप्त करता है और सीरत को धक्का देता है। कार्तिक गिरती सीरत को पकड़ता है। फोटोग्राफर सीरत और कार्तिक की तस्वीर क्लिक करता है। गोयनका ने एक साथ डांस किया। कार्तिक को पता चलता है कि कोई मदद के लिए पुकार रहा है। वह सोचता है कि सीरत को उसकी आवश्यकता हो सकती है।

सीरत खुद पर गुस्सा हो जाती है। वह कहती है कि कार्तिक के सामने आने पर उसे बहुत कम लगता है। सीरत तकिये पर घूंसा मारता है। कार्तिक आता है और सीरत को कमरे में अकेले न रहने के लिए कहता है। इसी बीच किसी ने कार्तिक और सीरत को कमरे में बंद कर दिया। बंद दरवाजे को देखकर कार्तिक को चिंता होती है। सीरत ने कार्तिक से मदद के लिए किसी को बुलाने को कहा। कार्तिक का कहना है कि उसका मोबाइल कैरव के पास है। सीरत का कहना है कि उसके पास भी मोबाइल नहीं है।

दूसरी तरफ, नरेंद्र मुस्कुराया। फोटोग्राफर दरवाजा खोलता है और कार्तिक और सीरत की तस्वीरें लेता है। रणवीर खांसता है। कैरव पानी लाने जाता है। वह गिरने ही वाला था कि कार्तिक और सीरत ने उसे पकड़ लिया। फोटोग्राफर ने फिर से सीरत और कार्तिक की तस्वीर क्लिक की। लव कुश ने गोयनका को शांत न बैठने के लिए कहा क्योंकि अभी और मजा बाकी है। नरेंद्र कहते हैं कि कल सही मजा आएगा। सब चौंक कर बैठे हैं। नरेंद्र कहते हैं कि उनका मतलब है, शादी के दिन ज्यादा मजा आएगा।

सीरत रणवीर को देखें। उसे सोते हुए देखकर उसे चिंता होती है। रणवीर उठता है और सीरत को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह अभी सो रहा था। सीरत रणवीर को गले लगाती है और रोती है। रणवीर सीरत से कहते हैं कि गोयनका के साथ उनका बंधन अटूट है और कभी-कभी वह उन्हें उनके साथ छोड़ने का मन करता है। सीरत को लगता है कि वह इस बंधन को तोड़ना चाहती है। कार्तिक सीरत और रणवीर को ढूंढता है। वह जोड़ी को एक साथ स्पॉट करता है। कार्तिक ने रणवीर और सीरत से उनके बीच आने के लिए माफी मांगी। रणवीर ने कार्तिक से सॉरी न करने के लिए कहा। कार्तिक ने रणवीर को गोयनका के साथ गेम खेलने के लिए बुलाया।

वहां, नरेंद्र जल्द ही सीरत और कार्तिक की झूठी कहानी दिखाने का फैसला करता है। गोयनका हाउस में परिवार हल्दी फंक्शन की तैयारी करता है। कार्तिक ने रणवीर को नए प्रायोजक से मिलवाया। नए प्रायोजक से पता चलता है कि वह पारंपरिक सोच रखता है। नरेंद्र सोचता है कि अधिक लोग अच्छा मज़ा लाएंगे। सीरत स्तब्ध रह गया सीखने का प्रायोजक पारंपरिक सोच रखता है फिर भी लड़कियों का समर्थन करता है। रणवीर सीरत से कहते हैं कि ऐसा नहीं है।

आगे, गोयनका के साथ कार्तिक और साथ में डांस। प्रायोजक गोयनका और सीरत से प्रभावित हो जाता है। कार्तिक स्वर्ण और मनीष के पुराने वीडियो और तस्वीरें चलाने का फैसला करता है। फोटोग्राफर सीरत और कार्तिक के साथ तस्वीरें बदलने की कोशिश करता है। कार्तिक प्रोजेक्टर ठीक करता है। बाद में, कार्तिक सीरत से टकरा जाता है। सीरत पड़ता है। कार्तिक ने सीरत से माफी मांगी। नरेंद्र कार्तिक और सीरत को एक साथ देखता है और चिढ़ जाता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:एक महिला सीरत से अपने भाग्य की उपेक्षा न करने के लिए कहती है। सीरत पूछती है कि वह किस बारे में बात कर रही है। महिला ने सीरत के हाथ पर 'क' लिखकर सीरत को स्तब्ध कर दिया।

Read Also:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7th July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments