Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3rd July 2021 Written Update: Sirat to face Ranveer’s wrath?

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की कलावती से सलाह मिलने के बाद, सीरत ने रणवीर के प्रति अपना रवैया बदल दिया। बाद में, नरेंद्रनाथ ने सीरत का मजाक उड़ाया।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत रणवीर के सामान तोड़ने से होती है। उनका कहना है कि अगर कोई रणवीर को जानता है तो वह जानता है कि वह विश्वासघात और विशेष रूप से रिश्ते में बर्दाश्त नहीं कर सकता। रणवीर कहते हैं कि उन्होंने भरोसा किया लेकिन बदले में उन्हें बेवफाई मिली। सीरत को लगता है कि रणवीर को उसकी सच्चाई के बारे में पता चला लेकिन यह जानकर राहत मिली कि रणवीर किसी क्लाइंट के बारे में बात कर रहा है। रणवीर के मैनेजर ने उसे शांत होने के लिए कहा। सीरत रणवीर के पास जाती है। रणवीर सीरत के साथ अपना दर्द साझा करते हैं और उससे पूछते हैं कि क्या वह उसे कभी धोखा नहीं देगी। सीरत ने रणवीर को आश्वासन दिया कि वह उसे कभी धोखा नहीं देगी। रणवीर सीरत को गले लगाते हैं। नरेंद्र सीरत और रणवीर देखता है।

सीरत ने रणवीर को शांत होने के लिए कहा। रणवीर सीरत को कमांड देते हैं। सीरत रणवीर के आदेश का पालन करती है। रणवीर सीरत से उसके बदले हुए व्यवहार के बारे में पूछते हैं। वह सीरत से खुद को न बदलने के लिए कहता है। रणवीर सीरत से कहता है कि वह नहीं चाहता कि वह सामान्य पत्नी बने क्योंकि यह उसकी विशिष्टता नहीं है। वह पूछता है कि क्या चौहान ने कुछ कहा। रणवीर कहते हैं कि अगर वह सहज नहीं हैं तो वे घर छोड़ देंगे। सीरत ने रणवीर से कहा कि वह ज्यादा न सोचें क्योंकि परिवार उनका है और वे उन्हें छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे।

रणवीर से मिलते हैं कार्तिक। वह सीरत की अनुपस्थिति को छिपाने के लिए एक योजना का सुझाव देता है। कार्तिक की योजना सुनकर रणवीर प्रभावित हो जाते हैं। सीरत कार्तिक के बारे में सोचता है। रणवीर आते हैं और सीरत पूछते हैं कि क्या कुछ हुआ। रणवीर ने कहा कि कुछ नहीं हुआ क्योंकि कार्तिक ने स्थिति को संभाला। सीरत कहती है कि वह अच्छी तरह जानती है कि कार्तिक उसे कभी दोष नहीं देगा।

सुवर्णा मनीष के साथ साझा करती है कि वह कार्तिक के बारे में सोचकर इस अवसर का आनंद नहीं ले सकती जो वहां अकेला खड़ा होगा। मनीष ने सुवर्णा को चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि कार्तिक दोगुना खुश होगा। कार्तिक सोचता है और नायरा उससे मिलने आती है। नायरा कार्तिक से पूछती है कि क्या वह सीरत की वजह से तनाव में है। कार्तिक ने शेयर किया सीरत आजकल अजीब हरकत कर रहा है। नायरा कार्तिक को सांत्वना देती है और उसे सीरत के साथ अपनी दोस्ती हमेशा के लिए बनाए रखने के लिए कहती है।

सुवर्णा चौहान को अपनी शादी की सालगिरह पर आमंत्रित करती है। सीरत ने जाने से मना कर दिया। नरेंद्र सीरत को बेनकाब करने की योजना बनाता है और गोयनका हाउस में तीनों समारोहों में भाग लेने के लिए तैयार हो जाता है। सीरत नरेंद्र को घूरता है।

कार्तिक मनीष के साथ चर्चा करता है और कहता है कि सुवर्णा चौहान को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करने क्यों गई थी। मनीष और कार्तिक दोनों सोचते हैं कि नरेंद्र या सीरत को समारोह में शामिल होने से मना कर देना चाहिए। नरेंद्र ने सीरत, सरोज और निधि को तैयारी शुरू करने के लिए कहा। सीरत का कहना है कि चूंकि रणवीर की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए वे नहीं जा सकते। वह सरोज और चौहान को समारोह में शामिल होने के लिए कहती है। नरेंद्र ने सरोज से रणवीर और सीरत को समझाने के लिए कहा।

गोयनका के सेलिब्रेशन के बारे में सरोज से सीखने के बाद रणवीर सीरत जाते हैं। वह सीरत को गोयनका के समारोह में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश करता है। सीरत वापस रहने और रणवीर के साथ समय बिताने के लिए अडिग हो जाता है। रणवीर सीरत से पूछता है कि क्या वह उससे कुछ छुपा रही है। वह कहते हैं कि वह सीरत के अजीब व्यवहार के बारे में पता लगाने में असमर्थ हैं। सीरत मां खड़ी है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: रणवीर ने सीरत को कार्तिक की जगह ले जाकर सरप्राइज दिया। सीरत गिरने ही वाली थी लेकिन कार्तिक उसकी मदद करता है। सीरत स्तब्ध रह गया।

Read Aslo:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments