Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th July 2021 Written Update: Ranveer brings Sirat to Kartik’s place

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की रणवीर दृढ़ आदेश पारित करके सीरत की परीक्षा लेते हैं। बाद में, उसे राहत मिलती है क्योंकि कार्तिक उसे अपने व्यवसाय के लिए एक समाधान प्रदान करता है।अब आगे…

आज का एपिसोड रणवीर से शुरू होता है जिसमें सीरत से पूछते हैं कि उसने उसे इतना बदल दिया। वह पूछता है कि क्या नरेंद्र उसके बदले हुए व्यवहार का कारण है। सीरत रणवीर से कहती है कि वह ज्यादा सोच रहा है। वह रणवीर से उसकी मुलाकात के बारे में पूछती है। रणवीर ने सीरत को बताया कि गोयनका ने एक नए मुक्केबाज को काम पर रखा है लेकिन वह टीम का चेहरा बनी रहेगी। वह बॉक्सर का नाम लेने के लिए कार्तिक को बुलाने का फैसला करता है। रणवीर सीरत से उसके मोबाइल से कार्तिक को कॉल करने के लिए कहता है।

कार्तिक कैरव से अपना होमवर्क करने के लिए कहता है। कैरव का कहना है कि वह परेशान है क्योंकि उसकी प्रेमिका उसके साथ नहीं ले रही है। रणवीर वीडियो कॉल कार्तिक. सीरत कार्तिक से बचती है और वहां से चली जाती है। सीरत के सुवर्णा की शादी की सालगिरह में शामिल होने से इनकार करने के लिए रणवीर ने कार्तिक से माफी मांगी। कार्तिक ने रणवीर से सॉरी न करने के लिए कहा। रणवीर ने की कार्तिक की दोस्ती की तारीफ कार्तिक रणवीर से पूछता है कि उसने फोन क्यों किया। रणवीर ने कार्तिक से उस बॉक्सर का नाम पूछा, जिसे उन्होंने हाल ही में हायर किया था।

नरेंद्र ने सीरत के खिलाफ एक कुटिल योजना बनाई। वह सीरत के मोबाइल को टैप करने का फैसला करता है। वकील नरेंद्र को रणवीर को नकली तस्वीरें और झूठी कहानी पेश करने का सुझाव भी देते हैं, ताकि बाद में सच को देख सकें। नरेंद्र को यह विचार पसंद आया।

मनीष पर यह जानकर कार्तिक गुस्सा हो जाता है कि उसने सीरत के स्थान पर एक नए मुक्केबाज को काम पर रखने का विचार किया है। मनीष कार्तिक से सीरत को समझाने के लिए कहता है नहीं तो वह सीरत से बात करेगा। कार्तिक सीरत को फोन करता है। सीरत ने फिर से कार्तिक के कॉल को टाल दिया। रणवीर सीरत को कॉल रिसीव करने के लिए कहते हैं। बैकग्राउंड शोर के कारण कार्तिक और सीरत एक दूसरे से बात नहीं कर पाते। नरेंद्र सोचता है कि वह इस बार सीरत की कॉल को टैप करने में विफल रहा लेकिन जल्द ही वह उसे फंसा लेगा।

रणवीर सीरत से कहते हैं कि उन्हें घर वापस लौट जाना चाहिए। सीरत ने रणवीर से नरेंद्र के साथ पैच अप करने के लिए कहा। रणवीर ने नरेंद्र के साथ पैच अप करने से इनकार कर दिया। गोयनका में लव, कुश, नक्श, कीर्ति ने शानदार एंट्री की। गोयनका उनसे मिलकर खुश हो जाता है। कार्तिक मनीष से फंक्शन के दौरान काम का तनाव नहीं लाने के लिए कहता है। वह आनंद लेने के लिए कहता है। मनीष और सुवर्णा की भव्य शादी की सालगिरह के लिए गोयनका की योजना।

कीर्ति कार्तिक से पूछती है कि उसे क्या परेशान कर रहा है। कार्तिक का कहना है कि वह ज्यादा सोच रही है। नक्श, गायू, कीर्ति और कार्तिक नृत्य करने का निर्णय लेते हैं। गायू सीरत के बारे में बात करता है। कार्तिक कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि सीरत आएगी या नहीं क्योंकि रणवीर की तबीयत ठीक नहीं है।

रणवीर ने सीरत को अपने दोस्तों के फंक्शन में आने के लिए मना लिया। रणवीर के दोस्त से मिलने के लिए सीरत पारंपरिक तरीके से तैयार हो जाती है। गोयनका ने समारोह की शुरुआत की। कैरव सीरत का इंतजार करता है। कार्तिक सोचता है कि सीरत नहीं आएगा।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: रणवीर सीरत को कार्तिक के घर ले आते हैं। सीरत खुद को गोयनका हाउस में देखकर दंग रह गई।

Read Aslo:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments