Subscribe Us

Anupama 3rd July 2021 Written Update Kavya desires to start a family with Vanraj

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जबकि वनराज कैफे को बढ़ावा देने के लिए रचनात्मक विचारों के बारे में सोचता है, अनुपमा उसे अप्रत्याशित मदद से पुरस्कृत करती है। बाद में, हसमुख काव्या से नाराज हो जाता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत वनराज द्वारा लीला और उसके बच्चों से माफी मांगने से होती है। उनका कहना है कि उनकी वजह से उन्हें घर चलाने के लिए पैसे बांटने पड़ते हैं। वनराज ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही अपनी जिम्मेदारी वापस ले लेंगे। वह जगह छोड़ देता है। काव्या परितोष से यह विवरण ईमेल करने के लिए कहती है कि वनराज और उसे घर चलाने में कितना योगदान देना है। वह सभी को प्रिंट आउट देने के लिए कहती है ताकि कोई अन्याय न कर सके। लीला अनुपमा से पूछती है कि क्या किसी दिन चिकित्सा की आवश्यकता है, हसमुक के इलाज के लिए घर इस तरह से योगदान करने जा रहा है। अनुपमा ने परितोष, समर और पाखी की घर के प्रति उनकी जिम्मेदारी को समझने के लिए प्रशंसा की। 

अनुपमा हसमुक के पास जाती है और उससे काव्या की वजह से खुद को न बदलने के लिए कहती है। वह हसमुक से काव्या पर अपना आशीर्वाद बरसाने का आग्रह करती है क्योंकि वह कम योग्य है लेकिन सबसे अधिक योग्य है। काव्या अकेले ही घर चलाने का फैसला करने के लिए वनराज पर भड़क उठती हैं। वह वनराज से अपने भविष्य और बच्चे के बारे में सोचने के लिए कहती है। बच्चे के बारे में सुनकर वनराज चौंक जाता है। काव्या वनराज से कहती है कि वह एक बच्चा चाहती है और मातृत्व का अनुभव करना चाहती है। वनराज कहते हैं कि उन्होंने अभी बच्चे के बारे में नहीं सोचा था। काव्या वनराज से उसी के बारे में सोचने के लिए कहती है। 

वनराज अनुपमा से टकराता है। अनुपमा वनराज से कहती है कि अगले महीने से उसे योगदान देने के लिए कहने का मतलब उसकी भावना को ठेस पहुंचाना नहीं है। वनराज अनुपमा से कहता है कि उससे अलग होने के बाद वह उसे समझने लगा। अनुपमा और वनराज दोनों अपने बच्चों के साथ अपने पलों के बारे में चर्चा करते हैं। वे आगे समर के जन्मदिन के बारे में याद करते हैं। अनुपमा वनराज से कहती है कि उन्होंने समर के जन्मदिन के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी है। वह उसे जल्दी सोने के लिए कहती है। 

शाह समर के जन्मदिन को अंजाम देने की योजना बनाता है। समर सोचता है कि काव्या के ड्रामे की वजह से किसी को उसके जन्मदिन के बारे में याद नहीं रहेगा। वह परेशान हो जाता है। समर को उपहार देने की शाह की योजना। वनराज आता है और पूछता है कि क्या वह भी समर के जन्मदिन की योजना बनाने में उनकी मदद कर सकता है। वह समर को गिटार उपहार में देने का सुझाव देता है क्योंकि उसे संगीत पसंद है। शाह सहमत हैं। 

समर को लगता है कि किसी को उसका जन्मदिन याद नहीं है और वह सो जाता है। अनुपमा समर को सोना चाहती है। वनराज आकर समर को भी बर्थडे विश करते हैं। अनुपमा वनराज को देखकर आंसू बहाती है। अगले दिन, शाह ने समर को टाल दिया। समर सोचता है कि परिवार ने उसे सरप्राइज देने की योजना बनाई होगी। वह पार्टी सजावट की तलाश करता है लेकिन उसे कुछ नहीं मिलता है। समर यह पता लगाने की कोशिश करता है कि क्या किसी को उसका जन्मदिन याद है। अनुपमा, लीला और किंजल समर से बचती हैं।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: वनराज ने समर गिटार गिफ्ट किया। अनुपमा लीला से समर और नंदिनी को आशीर्वाद देने के लिए कहती है। शाह का स्टैंड चौंक गया।

Read Also: Anupama 2 July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments