Subscribe Us

Anupama 8th July 2021 Written Update: Shah’s learn about Vanraj and Kavya losing their job

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जबकि समर और नंदिनी अनुपमा को सरप्राइज देते हैं, वे अपनी शादी की योजना बनाते हैं। कहीं और, काव्या को उसकी नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाता है क्योंकि किंजल उत्तेजित हो जाता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत लीला द्वारा हसमुक को यह बताने से होती है कि अनुपमा की माँ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अनुपमा उत्साह से घर में प्रवेश करती है और लीला और हसमुक को अपनी नृत्य अकादमी के बारे में बताती है। वह आंसू बहाती है। पाखी, लीला और हसमुक खबर सुनकर खुश हो जाते हैं। वनराज अपनी नौकरी खोने के बारे में सोचकर सड़क पर चलता है। काव्या ऑफिस से अपना सामान पैक करती है। लीला और हसमुक अनुपमा को उनकी नृत्य अकादमी के उद्घाटन के लिए आशीर्वाद देते हैं। परितोष ने अनुपमा को बधाई दी। वह नंदिनी और समर को उनके प्रयास के लिए धन्यवाद देता है। अनुपमा का कहना है कि समर ने अकादमी के बारे में अपना सपना देखा। वह रोती है।

सड़क पर वनराज एक कार से टकरा जाता है। वनराज पर भड़के कार मालिक। वनराज ने उस व्यक्ति से माफी मांगी। वहां अनुपमा एकेडमी के लिए अपनी टीम बनाती हैं। समर और नंदिनी शिक्षक बन जाते हैं, परितोष कहते हैं कि वह किंजल के साथ प्रबंधन की देखभाल करेंगे। पाखी अकादमी के लिए सोशल मीडिया संभालने के लिए सहमत हैं। अनुपमा कहती हैं कि लीला और हसमुक को भी इसमें शामिल होना चाहिए। लीला और हसमुक कहते हैं कि वे कुछ भी नहीं संभाल सकते। अनुपमा उन्हें खाते की देखभाल करने के लिए कहती है। वनराज वापस घर लौटता है और देखता है कि शाह एक सुखद समय साझा कर रहा है। काव्या ने किंजल से शाह को उसके बारे में नहीं बताने का आग्रह किया। किंजल काव्या से कहती है कि वह बताए कि वह कब सहज होगी।

वनराज सामान्य होने का नाटक करने की कोशिश करता है और मोबाइल पर बात करते हुए घर में प्रवेश करता है। उसके मोबाइल की घंटी बजती है और शाह का स्टैंड चौंक जाता है। अनुपमा वनराज से पूछती है कि क्या वह अच्छा है। लीला पूछती है कि क्या सब ठीक है। वनराज ने लीला को गले लगाया। वह शाह को बताता है कि उसके दोस्त ने उसकी निजी समस्या के कारण कैफे बंद कर दिया। परितोष, पाखी और समर वनराज का समर्थन करते हैं। अनुपमा वनराज से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। वह वनराज को प्रेरित करने की कोशिश करती है।

काव्या को कैफे के बारे में पता चलता है और दुकान में काम करने के लिए वनराज को फटकार लगती है। वनराज की बात न मानने और कैफे में काम करने का फैसला करने पर वह गुस्सा हो जाती है। काव्या कहती हैं कि क्या अनुपमा के तथाकथित विचारों ने कैफे के लिए काम नहीं किया। उसने वनराज को छोटा कर दिया। वनराज ने काव्या को जवाब दिया कि, वह आज गिर गया है लेकिन उसने उम्मीद नहीं खोई है। वह कड़ी मेहनत करने का फैसला करता है। राखी अपनी एंट्री करती है और शाह को बताती है कि किंजल की नौकरी भी चली जाएगी। वह काव्या पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि बाद की वजह से किंजल का प्रमोशन भी रुक गया।

अनुपमा को काव्या के लिए खेद है। वनराज और हसमुक भी काव्या के प्रति सहानुभूति दिखाते हैं। काव्या आंसू बहाती है। राखी अनुपमा से पूछती है कि वह काव्या के लिए बुरा क्यों महसूस कर रही है। अनुपमा कहती है कि एक महिला होने के नाते उसे बुरा लग रहा है और वह काव्या के साथ संबंध बना सकती है। काव्या अनुपमा पर अपनी नौकरी खोने का आरोप लगाती है। शाह का स्टैंड चौंक गया।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: राखी ने किंजल को शाह से अलग रहने की सलाह दी। अनुपमा ने बात सुन ली। वह किंजल से कहती है कि अगर वह एक जैसी महसूस करती है तो उसकी खुशी से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। किंजल हैरान है।

Read Also:Anupama 7th July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments