Subscribe Us

Anupama 2nd July 2021 Written Update: Kavya’s another mess at the house

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा जहां किंजल के लिए चिंतित हो जाती है, वहीं काव्या बाद में शाहों के खिलाफ भड़काती है। हालांकि, काव्या को अपनी हरकत का करारा जवाब मिलता है।अब आगे…

आज का एपिसोड शुरू होता है अनुपमा खाना बनाने से। किंजल आकर अनुपमा से कहती है कि सारा खाना बनाकर वह एक बार फिर सबकी नजरों में अच्छी हो गई और वह विलेन बन गई। अनुपमा किंजल को कॉफी देती है। वह आगे किंजल से पाखी की तरह कहती है कि उसे भी उससे बहस करने का अधिकार है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसके लिए प्यार खत्म हो गया है।

अनुपमा किंजल से कहती है कि एक माँ अपने बच्चों पर पागल होना नहीं जानती। काव्या आती है और किंजल से कहती है कि अनुपमा का अनुमान लगाया जा सकता है। परिवार के सामने उन्हें बेकार साबित करने के लिए अनुपमा ने समय पर काम खत्म कर दिया। वह कहती हैं कि अनुपमा उनकी नई नौकरानी हैं। किंजल अनुपमा का पक्ष लेती है और काव्या से कहती है कि उसे अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए उसके समर्थन की आवश्यकता नहीं है। वह कहती है कि वह अनुपमा से नाराज है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह अनुपमा का अनादर करेगी। काव्या को लगता है कि अनुपमा ने किंजल को क्या समझा दिया कि वह एक मिनट में बदल गई।

किंजल को अपने बॉस का फोन आता है जो पूर्व को अतिरिक्त काम करने के लिए कहता है क्योंकि वह दूसरे काम में फंस गया है। किंजल अतिरिक्त काम करने के लिए तैयार हो जाती है। बॉस का कहना है कि क्लाइंट उस पर पागल हो सकता है, किंजल बॉस से उसका मार्गदर्शन करने के लिए कहती है। किंजल को अपनी गलती का एहसास होता है। समर आता है और किंजल से कहता है कि जब उसका बॉस अत्यावश्यकता में फंस जाता है तो वह समय के साथ करने के लिए तैयार हो जाती है लेकिन जब परिवार को उसकी जरूरत होती है तो वह उग्र हो जाती है।

वनराज हसमुक के साथ चर्चा करते हैं और उससे पूछते हैं कि क्या उनके पास अपना कैफे अलग तरीके से चलाने का कोई विचार है। अनुपमा आती है और हसमुक पूर्व से पूछता है कि क्या उसके पास कोई विचार है। अनुपमा छात्रों को ध्यान में रखते हुए दरों को रखने का सुझाव देती हैं क्योंकि वे सबसे अधिक आगंतुक हैं। वह वनराज को मनोरंजन के लिए कैफे में स्टैंड-अप कॉमेडी और छोटे कार्यक्रमों को रखने के लिए भी कहती है। हस्मुक प्रभावित हो जाता है।

काव्या आती है और हसमुक उससे पूछता है कि क्या उसके पास कैफे को फायदा पहुंचाने का कोई अलग विचार है। काव्या ने खुद को यह कहते हुए माफ कर दिया कि उनके कार्यालय में अधिक दबाव है। वनराज और हसमुक स्तब्ध बैठे हैं। वनराज अनुपमा के साथ अपने पलों को याद करते हैं।

बाद में अनुपमा और किंजल का पैच अप हुआ। किंजल अनुपमा से अपने पिछले व्यवहार के लिए माफी मांगती हैं। आगे, काव्या ने किराना ऑर्डर किया। इतना किराना ऑर्डर करने के लिए लीला काव्या पर भड़क जाती है। व्या कहती हैं कि उन्होंने घर में योगदान करने के बारे में सोचा। हसमुक योगदान पर चर्चा के लिए तैयार हो जाता है। योगदान पर शाह की चर्चा

काव्या का दावा है कि अनुपमा अपने पद को छोटा करने की कोशिश कर रही हैं, क्योंकि वनराज ने अभी काम करना शुरू किया है और उनका वेतन अगले महीने से आएगा। अनुपमा, लीला और काव्या फिर बहस करते हैं। हस्मुक जगह छोड़ देता है। वनराज ने स्थापित होते हुए हाउस पोस्ट चलाने का फैसला किया।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: वनराज अनुपमा से कहता है कि उससे अलग होने के बाद, वह उसे समझने लगा। इधर, काव्या वनराज से अपने बच्चों के लिए भी पैसे बचाने को कहती है। काव्या की बात सुनकर वनराज चौंक जाता है।

Read Also: Anupama 1 July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments