Subscribe Us

Anupama 1st July 2021 Written Update Anupama warns Kavya yet again

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, एक निराश राखी को सांत्वना मिलती है क्योंकि अनुपमा किंजल को आश्वस्त करती है और उससे माफी मांगती है। बाद में, अनुपमा लीला को सीखने और किंजल के अनुकूल होने की सलाह देती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा से होती है जो समर से पूछती है कि क्या वह उसका एक काम करेगा। राखी का संदेश किंजल को मिला। राखी किंजल से पूछती है कि क्या वह ठीक है। समर किंजल के कमरे में दस्तक देता है। किंजल समर से पूछती है कि क्या वह उसे व्याख्यान देने के लिए यहाँ है। समर किंजल से कहता है कि वह उतना स्मार्ट नहीं है। वह समर को दूध पीने के लिए कहता है क्योंकि सभी जानते हैं कि वह अपने गुस्से के कारण खाना नहीं खाएगी। किंजल ने दूध पीने से मना कर दिया। समर किंजल पर जोर देता है। किंजल दूध पीती है।

अनुपमा समर से पूछती है कि किंजल के पास दूध था या नहीं। समर कहते हैं हाँ। अनुपमा समर से कहती है कि वह किंजल का पसंदीदा नाश्ता बनाएगी। समर हसमुक से कहता है कि किंजल और अनुपमा के बीच लड़ाई नहीं होनी चाहिए थी। हसमुक समर को तनाव न लेने के लिए कहता है क्योंकि किंजल और अनुपमा जल्द ही पैचअप कर लेंगे।

अगली सुबह अनुपमा किंजल और परितोष को ढूंढती है। लीला अनुपमा को बताती है कि परितोष ऑफिस जल्दी चला गया था। किंजल आ. अनुपमा ने किंजल को नाश्ता परोसा। किंजल खाना खाने वाली थी लेकिन ऑफिस से फोन आता है। वह नाश्ता छोड़कर ऑफिस जाने का फैसला करती है। अनुपमा ने किंजल के लिए टिफिन पैक किया और पाखी से किंजल को देने के लिए कहा। किंजल ने नाश्ता करने से मना कर दिया। काव्या किंजल से पूछती है कि क्या वह नाश्ता नहीं करेगी। किंजल का कहना है कि वह प्रेजेंटेशन की वजह से टेंशन में हैं इसलिए खाना नहीं खाएंगी। अनुपमा को देखकर काव्या मुस्कुराती है। अनुपमा रोती है और कहती है कि किंजल बिना खाए ही काम पर चली गई। वनराज को अनुपमा के लिए बुरा लगता है।

आगे, काव्या ने किंजल को शाह के खिलाफ भड़काया। वह उसे बताती है कि शाह कभी भी उसके प्रयास की सराहना नहीं करेंगे। काव्या किंजल को उसके मूड को खुश करने के लिए रात के खाने के लिए साथ चलने के लिए कहती है। बाद में, अनुपमा घर लौटती है और घर के बाहर परिवार को देखकर चौंक जाती है। उसे पता चलता है कि किंजल अभी तक वापस नहीं आई है। किंजल के लिए शाह की टेंशन। वनराज का कहना है कि किंजल और काव्या दोनों पहुंच से बाहर हैं। काव्या और किंजल घर लौटते हैं। देर से आने के लिए शाह का सवाल। शाह के आरोप पर किंजल ने प्रतिक्रिया दी। वह चिड़चिड़ी हो जाती है। काव्या एक बार फिर किंजल को हेरफेर करने की कोशिश करती है।

बाद में, वनराज अनुपमा से कहता है कि उसकी वजह से परिवार पहले ही टूट चुका है। वह अनुपमा से स्थिति को संभालने के लिए कहता है और किंजल को दूसरी काव्या नहीं बनने देता। वनराज और अनुपमा को एक साथ देखकर काव्या आग बबूला हो जाती है। अनुपमा काव्या को करारा जवाब देती है और उसे किंजल और उसके बीच विवाद पैदा करना बंद करने के लिए कहती है। वह काव्या से पूछती है कि किंजल को उसके खिलाफ भड़काने के बजाय उसे बाद के करीब जाने की कोशिश करनी चाहिए थी। अनुपमा काव्या को चेतावनी देती है और कहती है कि वह किंजल को उसके खिलाफ नहीं होने देगी। वनराज अनुपमा का समर्थन करते हैं। वह काव्या से पूछता है कि परिवार को और तोड़ने की कोशिश मत करो। काव्या का कहना है कि वह किंजल से दोस्ती करने की कोशिश कर रही थी। वनराज कहते हैं कि उनके जैसा दोस्त किसी दुश्मन से कम नहीं है।

वहाँ, नंदिनी समर से किंजल के बदले हुए व्यवहार के बारे में जानकर हैरान रह जाती है। वह कहती है कि उसे यकीन है कि काव्या किंजल को उकसा रही है। नंदिनी समर से कहती है कि अगर वह भविष्य 6में कभी अनुपमा के साथ दुर्व्यवहार करती है तो वह उसे बीच में रोक दे। एपिसोड का अंत काव्या के साथ अनुपमा की तस्वीर देखकर होता है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: किंजल ने अनुपमा से माफी मांगी। अनुपमा कहती है कि वह गुस्से को संभाल सकती है, लेकिन नफरत को नहीं। इसके अलावा, किराने की दुकान का आदमी शाह के घर पर किराना डिलीवर करता है। लीला पूछती है कि इतना किराना किसने ऑर्डर किया। काव्या कहती है कि उसने ऑर्डर दिया था। लीला काव्या पर भड़क जाती है। काव्या लीला से यह बताने के लिए कहती है कि उसे किराने में कितना योगदान देना है। लीला काव्या से पूछती है कि क्या वह राशन भी अलग करना चाहती है।

Read Also:Anupama 30th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments