Subscribe Us

Anupama 10th July 2021 Written Update: Anupama gives an idea to Vanraj

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जब वे अपनी नौकरी खो देते हैं तो शाह को वनराज और काव्या के लिए खेद होता है। इस बीच, राखी परिवार के खिलाफ किंजल से छेड़छाड़ करती है और उसे घर से बाहर जाने के लिए कहती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत राखी से होती है जो किंजल को अनुपमा को मोबाइल देने के लिए कहती है। वह अनुपमा से कहती है कि शाह हाउस में जो कुछ भी हो रहा है उसके बाद उन्हें लगता है कि किंजल और परितोष को अलग हो जाना चाहिए। अनुपमा राखी से सहमत हैं और कहती हैं कि किंजल और परितोष की खुशी हर चीज से ऊपर है, इसलिए उन्हें घर से बाहर निकलने में कोई समस्या नहीं है। किंजल अनुपमा से पूछती है कि वह राखी से सहमत क्यों है। अनुपमा का कहना है कि शादी के बाद के शुरुआती साल रिश्ते बनाने के लिए महत्वपूर्ण होते हैं, इसलिए अगर किंजल और परितोष एक साथ कुछ समय अकेले बिताएंगे तो उन्हें कोई समस्या नहीं है। राखी ने अनुपमा को उसे समझने के लिए धन्यवाद दिया। वह किंजल को इस पर भी सोचने के लिए कहती है। 

वनराज को अनुपमा और हसमुक की बात याद आती है। वह फिर से शुरू करने का फैसला करता है। वनराज काव्य में जाता है और उसके माथे को चूम। लीला अनुपमा से पूछती है कि अगर कुछ भी हो जाए तो वह परेशान हो जाती है। अनुपमा कुछ नहीं कहती। लीला और अनुपमा भावेश से मिलते हैं। भावेश अनुपमा और लीला को बताता है कि उसने माँ के हाथ से बने अचार को बेचने का छोटा सा व्यवसाय शुरू किया था। अनुपमा और लीला प्रभावित हो जाती हैं। बाद में, अनुपमा वनराज के लिए एक विचार रखती है। वह पहले वनराज को बताने के लिए दौड़ती है। हसमुक अनुपमा से पूछता है कि क्या हुआ। वनराज हसमुक को बताता है कि अनुपमा को अपने काम के लिए एक आइडिया है। 

वहां, काव्या वनराज के लिए भी नौकरी तलाशने का फैसला करती है। वह कहती है कि वनराज को अपने लिए नौकरी नहीं मिल रही है, इसलिए उसे भी उसकी तलाश करनी होगी। वनराज अनुपमा से एक विचार साझा करने के लिए कहता है। काव्या अनुपमा को टोकती है। वह वनराज को अगले दिन नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए जाने के लिए कहती है। वनराज एक साक्षात्कार के लिए जाने के लिए सहमत हैं। वह आगे अनुपमा से अपना विचार साझा करने के लिए कहता है। काव्या पूछती है कि क्या विचार है। 

अनुपमा अपने विचार साझा करने से हिचकिचाती हैं। वनराज अनुपमा से अपना विचार साझा करने के लिए कहता है। अनुपमा ने वनराज को अपने दोस्त से कैफे का सामान खरीदने और अपना कैफे फिर से शुरू करने का सुझाव दिया। ट्रैश आइडिया के लिए काव्या अनुपमा पर भड़क जाती है। अनुपमा का कहना है कि यह सिर्फ एक विचार था। वनराज अनुपमा से कहता है कि उसका विचार अच्छा था लेकिन कैफे खोलना आसान नहीं है, क्योंकि जगह की व्यवस्था से लेकर निवेश तक हर चीज की जरूरत होती है। 

अनुपमा एक बार फिर अपने विचार साझा करने से हिचकिचाती हैं। लीला वनराज से कहती है कि अनुपमा अपनी डांस एकेडमी के पास कैफे खोलना चाहती है। शाह का विचार पसंद है। समर उग्र हो जाता है। वनराज को यह विचार पसंद आया। काव्या वनराज के फैसले से असहमत हैं। वनराज काव्या से उसका समर्थन करने के लिए कहता है। काव्या वनराज को आगे बढ़ने और अपना कैफे खोलने के लिए कहती है। वह कहती है और वनराज से कहती है कि वह उससे इससे ज्यादा कुछ उम्मीद न करे। काव्या अनुपमा को लुक देती हैं। 

अनुपमा हसमुक से पूछती है कि क्या उसने सुझाव देते हुए कुछ गलत किया है। हसमुक ने अनुपमा से अधिक सोचने के लिए नहीं कहा। समर अनुपमा को देखता है और वहां से चला जाता है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:  समर अनुपमा से वनराज के बारे में चिंता करना बंद करने के लिए कहता है, जिसने उसे कभी महत्व नहीं दिया। वनराज अनुपमा से कहते हैं कि एक साथ काम करना अजीब है।

Read Also: Anupama 9th July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments