Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th July 2021 Written Update: Ranveer vomits blood

 जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की जब बंजारन सीरत से कहता है कि वह कार्तिक के साथ खत्म हो जाएगी, तो उसने विश्वास करने से इनकार कर दिया। बाद में, मनीष और स्वर्णा एक दूसरे से शादी कर लेते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सुहासिनी से होती है जो मनीष और स्वर्णा को शादी के चक्कर लगाने के लिए कहती है। वह 7 राउंड का मतलब समझाती हैं। सीरत रणवीर के बारे में सोचती है। वह भी रणवीर के लिए अच्छी पत्नी बनने की कसम खाती है। नरेंद्र सिग्नल फोटोग्राफर मनीष और स्वर्णा के पुराने वीडियो चलाने से पहले कार्तिक प्रोजेक्टर की जांच करने का फैसला करता है। रणवीर असहज महसूस करते हैं। कैरव आता है और रणवीर से उसकी तस्वीर क्लिक करने के लिए कहता है। सीरत ने रणवीर को आराम करने के लिए कहा। वह कैरव की तस्वीर क्लिक करने का फैसला करती है। सीरत कार्तिक के मोबाइल में कुछ देखती है और सोचती है कि यह क्या है। कैरव सीरत से उसकी तस्वीरें तेजी से क्लिक करने के लिए कहता है। सीरत ने कैरव को पकड़ लिया।

कार्तिक फोटोग्राफर को प्रोजेक्टर के पास ढूंढता है और उससे पूछता है कि वह यहां क्या कर रहा है। फोटोग्राफर कार्तिक के चंगुल से छूटा। रणवीर खांसते हैं और सीरत को उसकी चिंता होती है। रणवीर ने सीरत को आराम करने के लिए कहा। रणवीर की तबीयत खराब सीरत रणवीर को ढूंढती है। 

इधर, कार्तिक नरेंद्र से भिड़ने वाला है। वह फ्लैशबैक में फोटोग्राफर को पकड़ने और सच्चाई सीखने के बारे में सोचता है। फोटोग्राफर कार्तिक को बताता है कि नरेंद्र उसे कार्तिक और सीरत के वीडियो चलाने के लिए कहता है। वास्तविकता में वापस; कार्तिक नरेंद्र से बात करने वाला है। गायू कार्तिक से मनीष और स्वर्णा के लिए सरप्राइज वीडियो चलाने के लिए कहता है। कार्तिक बाद में नरेंद्र के साथ बात करने का फैसला करता है। 

दूसरी तरफ, रणवीर बुरी तरह खांसते हैं। वह सोचता है कि क्यों अचानक उसे बुरी तरह खांसी आ रही है। रणवीर के रुमाल पर खून लगा। वह परेशान हो जाता है। रणवीर सोचते हैं कि उनके मुंह से खून कैसे आता है। सीरत रणवीर की तलाश में है। कार्तिक सीरत से उसके तनाव के बारे में पूछता है। सीरत का कहना है कि वह रणवीर की तलाश कर रही है। इसी बीच प्रायोजक आते हैं और सीरत की तारीफ करते हैं। 

सीरत को चिंता है कि अगर वह सीखेगा तो प्रयोजक कैसे प्रतिक्रिया देगा, वह प्रेस कॉन्फ्रेंस और बैठकों में शामिल नहीं होगी। कार्तिक सीरत से तनाव न करने के लिए कहता है। सीरत ने रणवीर को खोजने का फैसला किया। रणवीर ने खून के बारे में डॉक्टर से सलाह लेने का फैसला किया। डॉक्टर ने रणवीर का टेस्ट लिखा। वह रणवीर को सलाह भी देते हैं कि वह अपनी पत्नी को अपनी सेहत के बारे में बताएं। रणवीर ने डॉक्टर को सलाह के लिए धन्यवाद दिया। 

वहां, कार्तिक नरेंद्र से उसकी योजना के बारे में पूछता है। नरेंद्र ने कार्तिक को बताया कि वह सीरत के साथ अपने रिश्ते को सबके सामने उजागर करेगा। कार्तिक को नरेंद्र की नीच सोच पर दया आती है। सीरत को रणवीर के मुंह पर खून दिख रहा है. वह चिंतित होती है और रणवीर से पूछती है कि क्या वह खून कर रहा है। रणवीर ने अपने परीक्षण करवाने के लिए सीरत पोस्ट को प्रकट करने का फैसला किया। 

नरेंद्र कार्तिक से कहता है कि वह सीरत को घर से बाहर निकाल देगा। कार्तिक नरेंद्र को जगह छोड़ने के लिए कहता है, और वह जो करना चाहता है वह करता है।एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:  रणवीर सीरत से पूछते हैं, अगर वह दोबारा शादी करेगी तो उसे कुछ भी हो जाएगा। सीरत रणवीर की बात सुनकर दंग रह जाती है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai th 9July 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments