Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th June 2021 Written Update: Sirat accuses Chauhan

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, सीरत कार्तिक को प्रेरित करता है जब वह उससे वादा करता है कि वह जल्द ही शादी कर लेगा। बाद में, गोयनका एक पैर हिलाते हैं और सीरत और रणवीर के साथ खेल खेलते हैं।अब आगे…

आज का एपिसोड सीरत के साथ रणवीर के साथ शुरू होता है और कार्तिक अस्पताल जाता है। निधि रोती है और रणवीर को गले लगा लेती है। वह रणवीर से कहती है कि सरोज की तबीयत ठीक नहीं है और इलाज का भी जवाब नहीं दे रही है। रणवीर ने निधि को सांत्वना दी। कार्तिक निधि से यह बताने के लिए कहता है कि उसके घर में क्या हुआ था।

सीरत चौहान के पास जाता है और उस पर सरोज की हालत का आरोप लगाता है। वह पूछती है कि क्या उसने सरोज को धक्का दिया क्योंकि वह उसकी शादी में शामिल हुई थी। कार्तिक सीरत को आराम करने के लिए कहता है। रणवीर ने कार्तिक से सीरत को नहीं रोकने के लिए कहा क्योंकि वह भी ऐसा ही सोचता है।

निधि ने खुलासा किया कि चौहान ने कुछ नहीं किया है। वह बताती है कि उसने खुद उसे सीढ़ियों से गिरते हुए देखा था। निधि का कहना है कि डॉक्टरों का कहना है कि सरोज ने अपनी जान दे दी। वह कहती है कि रणवीर और चौहान के बीच लड़ाई के कारण सरोज बिखर गई है।

रणवीर रो पड़े। चौहान को अपनी गलती का एहसास होता है और वह रणवीर से घर वापस आने और लड़ाई खत्म करने का आग्रह करता है। सीरत ने चौहान के साथ रहने से इंकार कर दिया। वह सरोज की देखभाल करने का फैसला करती है। डॉक्टर ने बताया सरोज खतरे से बाहर है। वह पूछता है कि वे उससे मिल सकते हैं। रणवीर, सीरत और निधि सरोज से मिलने जाते हैं।

इधर, कार्तिक चौहान से कहता है कि वह अच्छा अभिनय कर रहा है लेकिन कोई उस पर विश्वास नहीं करता। वह चौहान से सीरत और रणवीर को अब और परेशान न करने के लिए कहता है। चौहान कार्तिक से उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है।

वहां सरोज अपनी चूड़ी सीरत को देती है और आशीर्वाद देती है। सीरत सरोज को साथ आने के लिए कहती है क्योंकि वह उसका बहुत ख्याल रखेगी। सरोज का कहना है कि वह चौहान के बिना नहीं रह सकती। कार्तिक बाहर खड़ा होता है और सीरत का इंतजार करता है। इधर, सुवर्णा को सरोज की चिंता होती है। सुरेखा कहती है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि कार्तिक अस्पताल में क्या कर रहा है।

सुवर्णा कहती है कि समझने की कोई बात नहीं है क्योंकि रणवीर कार्तिक का दोस्त है इसलिए वह उनके साथ है। सुरेखा सुवर्णा से कहती है कि जब से सीरत ने कार्तिक के जीवन में प्रवेश किया है, उसने अपने निजी जीवन पर ध्यान देना बंद कर दिया है।

दूसरी तरफ सीरत गुस्से में बैठी है। कार्तिक सीरत से उसके स्वभाव के बारे में पूछता है। सीरत ने कार्तिक को बताया कि रणवीर चौहान और सरोज के साथ रहने के लिए राजी हो गया है। वह कहती है कि रणवीर ने उससे एक बार भी नहीं पूछा। सीरत को चौहान के साथ रहने में डर लगता है। कार्तिक सीरत को समझाता है कि वह कठोर भाव से चौहान के घर न जाए। वह सरोज की देखभाल करने के लिए जाने के लिए कहता है। सीरत कार्तिक की बात समझती है। बाद में, सरोज सीरत और रणवीर का स्वागत करती है। निधि सीरत और रणवीर के साथ रस्में निभाती हैं।

आगे, मेंश कार्तिक से उसकी शादी के बारे में भी सोचने के लिए कहता है। वह कार्तिक से एक लड़की की तलाश करने के लिए कहता है। कार्तिक अवाक खड़ा है। वहाँ, सीरत अंदर आता है। चौहान सीरत और रणवीर को देखकर चौंक जाता है। इधर, कार्तिक कहता है कि वह अकेला नहीं है क्योंकि नायरा की याद उसके साथ है। मैंश कार्तिक को अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: सीरत कार्तिक के लिए लड़की ढूंढ़ती है और उन्हें ठुकरा देती है। रणवीर सीरत से कहते हैं कि जिस तरह से वह लड़की को रिजेक्ट कर रही है, ऐसा लगता है कि वह नहीं चाहती कि कोई लड़की कार्तिक से शादी करे। सीरत चौंक कर बैठ गया।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments