Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th June 2021 Written Update: Sirat reject girls for Kartik

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, नरेंद्रनाथ अपनी पत्नी को मौत के कगार पर देख रो पड़े। हालांकि, रणवीर, सीरत और कार्तिक ने उनके आंसुओं पर विश्वास करने से इनकार कर दिया।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत और रणवीर चौहान को देखकर करते हैं। चौहान जगह छोड़ देता है। सीरत अपने प्यार के लिए सोचती है कि अगर उसे चौहान से लड़ना है तो वह पीछे नहीं हटेगी। रणवीर सीरत से पूछते हैं कि क्या वह खुश नहीं है। सीरत कहती हैं कि उन्हें चौहान के साथ जगह साझा करना मुश्किल हो रहा है जिन्होंने उन्हें अलग करने की कोशिश की थी। रणवीर सीरत से कहते हैं कि वे यहां चौहान की वजह से नहीं हैं और न ही उनकी वजह से यहां से निकलेंगे। सीरत रणवीर से कहती है कि अगर कभी उसे चौहान से लड़ना पड़ा तो वह उससे लड़ेगी। रणवीर कहते हैं ठीक है और उसके साथ सेल्फी क्लिक करो।

सीरत ने कार्तिक को तस्वीर भेजी। कार्तिक मौरी को तस्वीर दिखाता है और बाद में खुश हो जाता है। सीरत वीडियो कॉल कार्तिक. कार्तिक सीरत से कभी-कभी घर का काम भी करने को कहता है। सीरत ने कार्तिक से उसकी चिंता न करने के लिए कहा। वह कार्तिक से पूछती है कि उसके लिए लड़की कब मिलेगी। कार्तिक ने सीरत का फोन यह कहते हुए काट दिया कि उसकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है। आगे, सीरत कार्तिक के लिए एक आदर्श मैच की तलाश में है। वह कार्तिक के लिए प्रोफाइल बनाती है। रणवीर आते हैं और सीरत के साथ बैठते हैं। वह सीरत से पूछता है कि क्या वह गंभीरता से कार्तिक के लिए लड़की ढूंढना चाहती है। सीरत ने रणवीर से पूछा कि वह ऐसा क्यों पूछ रहा है। रणवीर कहते हैं कि जिस तरह से वह लड़कियों को रिजेक्ट कर रही हैं, उससे लगता है कि वह नहीं चाहतीं कि कार्तिक किसी से शादी करें। सीरत ने रणवीर से पूछा कि क्या वह पागल हो गया है। सीरत के सामने एक लड़की की तारीफ करते रणवीर। सीरत प्रतिक्रिया नहीं करता है। रणवीर सीरत से पूछता है कि क्या वह उसे सुन भी रही है। वह कहते हैं कि वह अपने पुराने सीरत को पसंद करते हैं जो किसी अन्य लड़की की प्रशंसा करने पर अपने आप पर हावी हो जाते हैं। सीरत ने रणवीर को जवाब दिया कि वह अब एक बदली हुई इंसान हैं।

सीरत से नाराज हो जाते हैं रणवीर सीरत कार्तिक के लिए एक आदर्श दुल्हन खोजने पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करती है। आगे, सीरत कार्तिक से कैफे में मिलने के लिए कहती है क्योंकि उसे उससे अपने मैच के बारे में बात करनी है। कार्तिक सीरत से मिलने का फैसला करता है। मेंश सुवर्णा से पूछती है कि क्या वह भी ऐसा ही सोच रही है। सुवर्णा का कहना है कि सीरत ने कार्तिक को केवल एक लड़की से मिलने के लिए बुलाया।

वहां सीरत की मुलाकात श्रेया से होती है। शेरा अच्छी बात करती है। सीरत श्रेया को वापस भेज देता है और सोचता है कि बाद वाला अच्छा वाइब नहीं दे रहा है। सीरत ने कार्तिक को भी कैफे में आने से रोक दिया। सुवर्णा और गायू सीरत से श्रेया के बारे में पूछते हैं। सीरत उन्हें बताती है कि वह उसे वापस भेज देती है क्योंकि उसे उससे अच्छे वाइब्स नहीं मिल रहे थे। सुवर्णा और गायू सीरत से एक बार फिर मिलने के लिए कहते हैं। सीरत श्रेया से मिलने के लिए तैयार हो जाती है।

बाद में, सीरत और रणवीर मिठाई खाने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। रणवीर ने सीरत को गाउन गिफ्ट किया। सीरत ने रणवीर को गाउन देखकर अपने जन्मदिन की यादों के बारे में बताया जब गोयनका ने उन्हें नायरा के रूप में गलत समझा। रणवीर कहते हैं कि कार्तिक के दिल में नायरा की जगह अपूरणीय है। सीरत का कहना है कि इसलिए उन्हें शादी के लिए राजी करना मुश्किल हो रहा है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:कार्तिक को श्रेया के बारे में पता चलता है। वह सीरत को अपने जीवन से दूर रहने के लिए कहता है। सीरत रो पड़ी है। 

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments