Subscribe Us

Anupama 8th June 2021 Written Update: Shah’s receives a shocking news

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या अपना आपा खो देती है जब वनराज अस्पताल में अनुपमा के लिए रक्तदान करने के लिए स्वेच्छा से आता है। हालांकि, अनुपमा की तबीयत बिगड़ने लगती है।अब आगे…

आज का एपिसोड पाखी के साथ शुरू होता है जो कहती है कि अनुपमा के समय पर पहुंचने के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा। लीला आती है और किंजल को समर को बुलाने के लिए कहती है। किंजल लीला को बताती है कि समर का फोन नहीं आ रहा है। लीला अनुपमा को चिंतित करती है। डॉली लीला को आराम करने के लिए कहती है। वहां अनुपमा की हालत स्थिर हो जाती है। अद्वैत, वनराज और समर को अच्छा लगता है।

इधर, काव्या वनराज का इंतजार करती है। राखी आती है और उसे कटोरा वापस देती है। काव्या राखी से पूछती है कि क्या उसे उसके द्वारा बनाई गई मिठाई पसंद है या नहीं। उसने आगे राखी को कौवे को मिठाई खिलाई। काव्या चिढ़ जाती है। राखी कहती है कि वह चीनी नहीं लेती है और दूसरी बात, वह अपने द्वारा बनाए गए भोजन को खाकर मरना नहीं चाहती। वह आगे काव्या को लिफाफा देती है और कहती है कि शाह ने उसे शगुन नहीं दिया होगा। काव्या राखी से कहती है कि हसमुक ने उसे शगुन दे दिया है।

काव्या आगे राखी से कहती है कि वह जल्द ही घर तोड़ देगी। नंदिनी आती है और काव्या से कहती है कि वह अपना सपना पूरा नहीं होने देगी। वह काव्या को चेतावनी देती है और कहती है कि वह जल्द ही शाह के घर आएगी और ठीक उसी तरह व्यवहार करेगी जैसे वह अपनी सास के साथ व्यवहार करेगी। नंदिनी बाहर चली गई।

काव्या कहती है कि नंदिनी सोचती है कि अनुपमा का साथ देकर वह घर में प्रवेश करेगी। वह कहती हैं कि लीला नंदिनी को कभी स्वीकार नहीं करेगी। राखी का कहना है कि शाह के घर में रिश्ता जटिल है। काव्या कहती है कि एक बार अनुपमा के ठीक हो जाने के बाद, वह वनराज को उसके परिवार से अलग कर देगी।

अस्पताल में, अद्वैत वनराज और समर को बताता है कि अनुपमा खतरे से बाहर है। समर वनराज से कहता है कि वह डर गया। वनराज कहते हैं कि वह भी। दूसरी तरफ, किंजल नंदिनी से पूछती है कि वह परेशान क्यों है। नंदिनी साझा करती है कि वह अनुपमा के लिए चिंतित है।

किंजल नंदिनी को गले लगाती है। परितोष हसमुक और पाखी के साथ किंजल और नंदिनी को एक साथ देखता है। वे खुश हो जाते हैं। राखी कहती है कि उसे शक है कि किंजल उसकी बेटी ही है।

समर भगवान का शुक्र है। वनराज आते हैं भगवान से भी प्रार्थना करते हैं। समर वनराज को घर वापस जाने के लिए कहता है क्योंकि दिखावे की कोई जरूरत नहीं है। वनराज समर को जवाब देता है कि वह अभी भी अनुपमा के साथ बॉन्ड शेयर करता है। आगे, समर अनुपमा से मिलता है।

डॉक्टर अनुपमा से कहते हैं कि वह अपना ज्यादा ख्याल रखें क्योंकि वह अभी भी कमजोर है। समर ने अनुपमा की अच्छी देखभाल करने का वादा किया। वनराज को बिल चुकाने की चिंता अद्वैत वनराज से कहता है, अनुपमा पहले ही एडवांस दे चुकी है। वह कहते हैं कि उन्हें अच्छा लगता है, वनराज अभी भी अनुपमा की परवाह करता है।

बाद में, अनुपमा का स्वागत करने के लिए शाह उत्साहित हो जाते हैं। राखी काव्या को भड़काने की कोशिश करती है। काव्या ने अपना आपा खोने से मना कर दिया। वनराज लौटता है और हसमुक से मिलता है। काव्या और राखी हैरान रह जाती हैं। हसुमक ने वनराज को सलाह दी कि वह काव्या के साथ वैसा न करे जैसा उसने अनुपमा के साथ किया है। वनराज काव्या को अपने परिवार को परेशान करने की गलती का एहसास कराने के लिए सोचता है।

बाद में शाह ने अनुपमा का स्वागत किया। अनुपमा को देखकर वनराज खुश हो जाता है। काव्या कहती है कि वह अनुपमा को खुश नहीं रहने देगी। व्हीलचेयर से गिरने वाली हैं अनुपमा वनराज कैच.।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:  काव्या हनीमून के बारे में बात करती है और लीला काव्या पर गुस्सा हो जाती है। वनराज भी काव्या पर चिल्लाता है। 

Read Also: Anupama 7th June 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments