Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30th June 2021 Written Update: Sirat decides to distance herself from Kartik

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की रणवीर के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए कार्तिक और कलावती अस्पताल जाते हैं। कहीं और, सीरत उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता है। अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत रणवीर से सीरत को बिठाने से होती है। वह सीरत से कहता है कि एक बार फिर उसके लिए उसके प्यार ने उसकी जान बचाई। रणवीर सीरत से कहता है कि बेहोशी की हालत में उसे सीरत की ही बात याद आ रही थी। वह सांस लेने के लिए जोड़ता है कि उसे अपने जीवन में उसकी जरूरत है। सीरत जोर-जोर से रोने लगती है। रणवीर ने सीरत को रोने न देने के लिए कहा। सीरत का कहना है कि वह खुश है कि वह ठीक है। वह रणवीर से पूछती है कि क्या वह वास्तव में अच्छा है। रणवीर सीरत से कहता है कि वह उससे लड़ भी सकती है और चेक भी कर सकती है। सीरत का कहना है कि अभी के लिए वह खुद से लड़ रही है। रणवीर कहते हैं कि उन्हें उनकी बात समझ में नहीं आई। वह कहता है कि शायद यह दवा का असर है कि वह उसकी बातों को समझ नहीं पा रहा है। सीरत का कहना है कि वह खुद स्पष्ट नहीं बोल रही हैं। डॉक्टर आते हैं और सीरत को जाने के लिए कहते हैं क्योंकि वे रणवीर की जांच करना चाहते हैं। रणवीर ने डॉक्टर से सीरत को अपने साथ रहने देने के लिए कहा क्योंकि अगर वह चली गई, तो वह भी मर सकता है। सीरत ने रणवीर से ऐसा न कहने के लिए कहा क्योंकि केवल वह जानती है कि उसने इस कठिन समय को कैसे पार किया। रणवीर सो.

इसके अलावा, सीरत मौर्य से मिलता है। मौरी ने सीरत को आराम करने के लिए कहा। सीरत का कहना है कि उसने अब एक निर्णय लिया है। मौरी ने सीरत से अचानक कोई निर्णय न लेने के लिए कहा। कार्तिक आता है। सीरत कार्तिक को बताता है कि रणवीर ठीक है और वह घर वापस जा सकता है। चौहान के आरोप के बारे में कार्तिक सीरत का सामना करता है। सीरत कार्तिक से अगले दिन मिलने के लिए कहती है। वह कार्तिक को जाने के लिए कहती है।

सीरत रणवीर के पास जाती है और कार्तिक और रणवीर दोनों के साथ अपने पलों को याद करती है। वह कार्तिक के संदेश (क्यूं मैं जगून) गाने से बचती है। सीरत को लगता है कि उसने फैसला कर लिया है और अब वह इस पर काम करेगी। मौरी सीरत से पूछती है कि वह कहाँ जा रही है। सीरत ने मौरी को सूचित किया कि वह इस मुद्दे को सुलझाने के लिए कार्तिक से मिलने जा रही है। मौरी सीरत से कहते हैं कि समय ठीक नहीं है। सीरत कार्तिक से मिलने चली जाती है। वहां कार्तिक भी सीरत से मिलने के लिए तैयार हो जाता है। सीरत ने ईश्वर से प्रार्थना की कि वह अपने द्वारा चुने गए स्पर्श विकल्प पर काम करने के लिए उसे शक्ति प्रदान करें। कार्तिक और सीरत दोनों एक दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं।

बाद में, चौहान की मुलाकात रणवीर से होती है। रणवीर सीरत की तलाश में है। चौहान सोचता है कि सीरत अपने प्रेमी से मिलने गया होगा। हाथ पर लिखा 'आई एम सॉरी' देख रणवीर। दूसरी तरफ, कार्तिक सीरत से उसे बुलाने का कारण पूछता है। सीरत कार्तिक से कहती है कि उसके अंदर लड़ाई चल रही है, वह इसे हमेशा के लिए खत्म करना चाहती है। इधर, रणवीर सोचते हैं कि सिराट ने अपने हाथ पर सॉरी क्यों लिखा।

वहां, सीरत कहती है कि वह अपने जीवन में सब कुछ ठीक करना चाहती है। वह कार्तिक से बॉक्सिंग टीम से अपना नाम वापस लेने के लिए कहती है क्योंकि वह अपने जीवन और रणवीर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है। कार्तिक का कहना है कि वह उसे भी बाधित नहीं कर रहा है। सीरत कार्तिक से कहती है कि वह बाधित हो रही है इसलिए उसने उससे दूर रहने का फैसला किया है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि क्या चौहान ने उससे दोस्ती तोड़ने के लिए कहा है। सीरत अवाक खड़ा हो गया और वहां से चला गया।

एपिसोड समाप्त होता है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments