Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th June 2021 Written Update: Kartik questions Sirat

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की जब एक भावुक सीरत कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करता है तो रणवीर होश खो देता है। बाद में, डॉक्टर ऑपरेशन की योजना बनाते हैं क्योंकि रणवीर की तबीयत गंभीर हो जाती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत के रोने और फॉर्म भरने से होती है। चौहान उसे गुस्से से देखता है। वह उसे तेजी से हस्ताक्षर करने के लिए कहता है जैसे उसने अपने प्रेमी के लिए अपने प्यार को कबूल करने में समय नहीं लिया। सीरत ने भगवान से प्रार्थना की और रणवीर को बचाने के लिए कहा। वह कागज पर हस्ताक्षर करती है और कहती है कि वह रणवीर को कुछ नहीं होने देगी। सीरत का कहना है कि रणवीर उसकी वजह से खतरे में हैं। डॉक्टर ने रणवीर के ऑपरेशन की प्रक्रिया शुरू की। 

सीरत बेचैन हो जाता है। कार्तिक अस्पताल पहुंचे। कार्तिक को देखकर सीरत रो पड़ी। कार्तिक सीरत से कहता है कि उसे लगा कि वे दोस्त हैं। वह कहते हैं कि अगर मौरी ने उसे नहीं बताया होता तो उसे उसकी भावनाओं के बारे में पता नहीं चलता। सीरत को लगता है कि मौरी ने कार्तिक को उसके लिए अपने प्यार के बारे में सच बताया। वह घबराती है। कार्तिक ने सीरत से चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि रणवीर को इंजेक्शन मिला था। वह कहते हैं कि अगर वह उन्हें 'फुट माय लक' नहीं लिखतीं तो उन्हें पता ही नहीं चलता कि वह रणवीर की मदद कर रहे हैं।

सीरत कार्तिक से बचने की कोशिश करती है। कार्तिक सीरत से उसके अजीब व्यवहार के बारे में पूछता है। चौहान आता है और सीरत से सच का सामना करने के लिए कहता है। वह सीरत और कार्तिक के रिश्ते पर सवाल उठाते हैं। कार्तिक को चौहान की निम्न सोच पर दया आती है। चौहान कार्तिक से पूछता है कि उसके पास एक गवाह भी है। मौर्य आ. सीरत देखें मौरी। कार्तिक सीरत को बताता है कि मौरी उसके साथ रणवीर के लिए प्रार्थना करने गया था। चौहान रणवीर के लिए नहीं बल्कि सीरत के लिए कहते हैं क्योंकि अगर उसने रणवीर की परवाह की होती तो वह उस रात सीरत को प्रेरित नहीं करती। सीरत और मौरी चौंक गए। कार्तिक सीरत से पूछता है कि वह चुपचाप चौहान का आरोप क्यों सुन रही है। सीरत रोता है। आगे, निधि बताती है कि रणवीर को होश आ गया है। चौहान, कार्तिक, सीरत और मौरी रणवीर को देखने दौड़ते हैं।

सीरत रुक जाती है और यह सोचकर रोती है कि वह रणवीर का सामना नहीं कर सकती। चौहान डॉक्टर से रणवीर से मिलने के लिए कहते हैं। डॉक्टर बताते हैं कि रणवीर सीरत से मिलना चाहता है। परिवार सीरत की तलाश में है। कार्तिक कहता है कि वह सीरत को बुलाएगा। बाद में, सीरत ने रणवीर से मिलने का फैसला किया। वह रणवीर से उसके ठिकाने के बारे में पूछती है। रणवीर सीरत से कहता है कि वह उनके रिश्ते के बारे में कुछ बहुत जरूरी बात करना चाहता है। सीरत रोती है और रणवीर के साथ अपने पलों को याद करती है।

रणवीर ने सीरत की बात दोहराई। वह सीरत से पूछता है कि उसने प्यार के बारे में क्या सामना किया क्योंकि वह बेहोश होने के कारण उसे सुनने में विफल रहा। रणवीर ने सीरत की पूरी बात नहीं सुनने के लिए माफी मांगी। वह सीरत से अपनी बात पूरी करने को कहता है। वहां, कार्तिक उस रात के बारे में मौरी का सामना करता है, जिसके बारे में चौहान बात कर रहा था। वह मौरी से कहता है कि अगर वह उसे नहीं बताएगी तो वह चौहान से भिड़ जाएगा।

कार्तिक चौहान के पास जाता है और पूछता है कि वह किस रात की बात कर रहा था। डॉक्टर बीच में आता है और चौहान को बताता है कि रणवीर खतरे से बाहर है लेकिन रणवीर को कोई तनाव नहीं देना चाहिए क्योंकि स्थिति फिर से हो सकती है। वहां, रणवीर सीरत से अपनी बात पूरी करने के लिए कहते हैं। सीरत रोता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:  सीरत ने रणवीर के साथ रहने का फैसला किया। कार्तिक का कहना है कि वह उसे रोक नहीं रहा है। सीरत जोड़ता है लेकिन वह उससे दूरी बनाना चाहती है। वह कार्तिक से उससे मिलना बंद करने के लिए कहती है।

Read Also:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments