Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd June 2021 Written Update Ranveer gets happy getting Sirat back

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जब बॉक्सिंग मैच के दौरान कार्तिक उसे प्रेरित करता है तो सीरत जीत हासिल करने में सफल हो जाती है। इस बीच, रणवीर नरेंद्रनाथ के खिलाफ एक कठोर कदम उठाते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत कार्तिक द्वारा सीरत को अपनी शादी (बोल ना हलके) गाने के लिए तैयार करने से होती है। उन्होंने सीरत को डॉक्टर से मिलने की सलाह दी। सीरत ने कार्तिक को जवाब दिया कि रणवीर ने उसके लिए गोली ली है, न कि पंच लेकर वह उसके पास जा सकती है। वह कार्तिक से कहती है कि अगर वह बेहोश भी हो जाए तो उसे उठाकर रणवीर के पास ले जाएं।

सीरत कार्तिक से कहती है कि रणवीर ने उसके लिए बहुत कुछ सहा है और अब समय आ गया है कि वह उसके लिए कुछ करे। वहां, चौहान ने रणवीर से उनकी मां और निधि को उनकी लड़ाई के बीच दंडित नहीं करने के लिए कहा।

रणवीर बंदूक फेंकता है और चौहान से अपने गुंडों को गोयनका को छोड़ने के लिए कहता है। चौहान अपने आदमियों को बुलाता है और गोयनक को छोड़ने के लिए कहता है। रणवीर चौहान को चेतावनी देते हैं और उसे परेशान करना बंद करने के लिए कहते हैं।

दूसरी तरफ, सीरत अपने घावों को देखती है और यह सोचकर रोती है कि वह अच्छी नहीं लग रही है। कार्तिक सीरत को खुश करता है और उसे बताता है कि वह सुंदर दिख रही है। वह सीरत से बुरी नजर लेता है। कार्तिक ने सीरत को रोने के लिए नहीं कहा। वहां, रणवीर वापस गोयनका के पास आता है। मैंश रणवीर से कहता है कि वह चौहान के साथ अपने मुद्दों के बारे में अनजान है लेकिन चौहान ने जिस तरह से अपने परिवार की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश की, उसे वापस भुगतान करना होगा।

रणवीर हाथ जोड़कर मेंश से कहते हैं कि जो अच्छा लगे वो करो। कैरव सजावट को रीसेट करने के लिए कहता है क्योंकि सीरत की शादी गड़बड़ जगह में नहीं हो सकती। सुवर्णा कैरव से सहमत होती है और मेंश से भी मदद करने के लिए कहती है क्योंकि सीरत ने उसकी घड़ी की तलाशी लेने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। वह जोड़ती है और मेंश से कहती है कि यह उसके लिए सीरत का भुगतान करने का समय है। मौरी ने रणवीर से सीरत को फोन करने के लिए कहा।

इधर सीरत चलते-चलते बेहोश हो जाती है। कार्तिक को रणवीर का फोन आता है। रणवीर कार्तिक से सीरत के बारे में पूछते हैं और खाली बैठ जाते हैं। कार्तिक सीरत को घर लाता है। रणवीर सीरत को कार्तिक की बांह से पकड़कर बिठाते हैं। गायू डॉक्टर को बुलाता है। डॉक्टर सीरत को बताता है कि उनकी कोई बड़ी चोट नहीं है और उसे दवा की सलाह देते हैं।

आगे, रणवीर ने सीरत के मैच को चौहान द्वारा तय किया था। वह चौहान को सबक सिखाने का फैसला करता है। सीरत ने रणवीर को जाने से रोक दिया। वह रणवीर से उससे शादी करने के लिए कहती है।

कार्तिक रणवीर को भी रोकता है और उसे बाद में लड़ने और पहले शादी करने के लिए कहता है। चौहान के जाने पर रणवीर की मां ने सीरत से माफी मांगी। सीरत ने रणवीर की मां से सॉरी न करने के लिए कहा। बाद में, सीरत, रणवीर और रणवीर की मां ने कार्तिक को उनके सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

इसके अलावा, सीरत और रणवीर (मेरे यार की शादी है) गाने के लिए गोयनका का डांस बजता है। कार्तिक, सीरत, रणवीर, कैरव और वंश सभी नृत्य करते हैं। आगे, कार्तिक सीरत और रणवीर को शादी की जगह पर ले जाता है। सीरत और कार्तिक की शादी हो जाती है। कार्तिक जगह छोड़ देता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:सीरत कार्तिक को ढूंढता है। वह कैरव से कार्तिक को बुलाने के लिए कहती है। सीरत कार्तिक के लिए चिंतित है।तब तक के लिए अपने माता पिता से प्यार करे और अपना और परिवार का ख्याल रखे

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st June 2021 Written Update 


Post a Comment

0 Comments