Subscribe Us

Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin 2nd June 2021 Written Update: Pakhi and Sai convince Harini with their acting

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, पाखी द्वारा देवयानी की भूमिका निभाने का फैसला करने के बाद, चव्हाण हरिणी का स्वागत करने की तैयारी करते हैं। बाद में, हरिनी अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए उत्साहित हो जाती है।अब आगे...

साई पुलकित से कहते हैं कि उन्होंने हरिणी और देवयानी को एक साथ लाने के लिए कुछ प्रयास किए। बत्ती बुझ जाती है, हर कोई सोचता है कि क्यों बुझ गई, विराट मंच पर आ गए और एक परी की कहानी सुनाते हैं पाखी देवयानी के रूप में एक गुड़िया पकड़े आती है। वह देवयानी का किरदार निभाती हैं। नाटक देखकर देवयानी उत्साहित हो जाती है। पाखी ने हरिणी को खोने के बाद देवयानी के दर्द को चित्रित किया है। यह देखकर देवयानी रोने लगती है। बाद में पाखी ने चित्रित किया कि कैसे देवयानी मानसिक रूप से अस्थिर हो गई और वह टेडीज को गले लगाकर रोती है।

भवानी दोषी महसूस करती है। हरिणी पुलकित से पूछती है कि परी मां के साथ ये सब किसने किया? वह कहती है कि परी माँ देवयानी की तरह अभिनय कर रही है। पाखी देवयानी के गुस्से और हताशा को चित्रित करती है। विराट बाद में साई के चरित्र का परिचय देते हैं। साईं पोशाक पहनकर आता है। हरिनी देखती है कि उसकी पोशाक उसके जैसी ही दिखती है। पुलकित हरिणी को बताता है कि साईं उसका किरदार निभा रहा है। हरिणी यह जानकर हैरान हो जाती है कि वह परी है और देवयानी उसकी परी मां है। साईं चित्रित करते हैं कि कैसे हरिणी आमतौर पर देवयानी को देखकर चिढ़ जाती है।

पाखी मां का प्यार दिखाने के लिए साईं को गले लगाने की कोशिश करती है। साईं ने उसे गुस्से में धक्का दे दिया। विराट बताते हैं कि हरिणी देवयानी को मानने को तैयार नहीं थी। विराट मंच पर जाता है और बताता है कि कैसे देवयानी ने इतने वर्षों तक कष्ट सहे और हरिणी के बिना अपना जीवन बिताया लेकिन अब हरिणी देवयानी को स्वीकार नहीं कर रही है, क्या यह दिल तोड़ने वाला नहीं है? विराट पूछते हैं कि क्या हरिणी देवयानी को स्वीकार करेगी, या यह कहानी अधूरी रहेगी? अश्विनी देवयानी और हरिणी के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। वह कहती है कि कुछ चमत्कार करो ताकि हरिणी अपनी मां को स्वीकार कर ले।

प्रकाश वापस आता है और देवयानी मंच पर मिल जाती है। वह हाथ फैलाकर हरिणी को बुलाती है। हरिणी उसकी ओर दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है। देवयानी हरिनी गले और उसे चुंबन देता है। सभी ताली बजाते हैं और साईं उत्साह से पाखी को गले लगाते हैं। तब उन्हें अटपटा लगता है। विराट आता है और साईं को गले लगाता है। उनका कहना है कि उनकी योजना आखिरकार सफल हो गई। पाखी उन्हें देखकर परेशान हो जाती है। वह जाने वाली है लेकिन विराट ने उसका हाथ थाम लिया। विराट उसे बताता है कि पाखी के समर्थन के कारण नाटक का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया है। वह उसे धन्यवाद देता है और कहता है कि वह कहीं न जाए।

विराट, साई ने निर्देशक के रूप में अपने पहले काम के लिए मोहित की प्रशंसा की। वे लाइटिंग के काम को मैनेज करने के लिए करिश्मा की तारीफ भी करते हैं। मोहित कहते हैं कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है कि उनके काम ने दो लोगों को एक साथ ला दिया।

देवयानी और हरिनी गुब्बारों से खेलते हैं और पुलकित विराट और साई को धन्यवाद देते हैं। पुलकित का कहना है कि साई और विराट ने आज जो किया उसके लिए उन्हें एक विशेष इनाम मिलना चाहिए। साई कहते हैं कि आज मां के रूप में देवयानी का जन्मदिन है। एक माँ का जन्म तब होता है जब वह बच्चे को जन्म देती है। भवानी आती है और देवयानी को देखकर खुश हो जाती है। देवयानी कहती है कि वह अब हरिणी के लिए एक अच्छी मां बनेगी। विराट हरिणी को भवानी को गले लगाने के लिए कहते हैं। मोहित ने उनमें से तीन की तस्वीर क्लिक की। (हरिणी, देवयानी और भवानी) भवानी विराट के पास जाती है और कहती है कि उसने वह सब कुछ किया जो विराट ने उसे करने के लिए कहा था, अब उसे उसके खिलाफ शिकायत नहीं करनी चाहिए।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: विराट ने पाखी से पूछा कि वह परेशान क्यों है और उसका क्या कसूर है? पाखी चिल्लाती है तुमने मुझे धोखा दिया, हमने एक दूसरे को हमेशा साथ रहने का वादा किया, हम एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज करने को तैयार थे, बता दें कि सब कुछ झूठ है विराट भी आवाज उठाते हैं और साई उनकी बात सुनकर चौंक जाते हैं।

Read Also: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin 1st June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments