Subscribe Us

Anupama 3rd June 2021 Written Update: Vanraj and Kavya get hitched

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या, अनुपमा से विवाद में पड़ जाती है और उस पर वनराज को छिपाने का आरोप लगाती है। अनुपमा उग्र हो जाती है, वनराज अकल्पनीय करता है।अब आगे…

आज का एपिसोड राखी से शुरू होता है जिसमें पाखी पूछती है कि क्या वे वनराज की पसंदीदा फिल्म जानते हैं। वह कहती है 'कभी हा कभी ना' और मुस्कुराती है। काव्या वनराज से पूछती है कि वह उससे शादी क्यों नहीं कर सकता। वनराज काव्या से कहता है कि वह अब उससे शादी नहीं कर सकता क्योंकि वह तैयार नहीं है। काव्या वनराज से कहती है कि वह हर बार फैसला नहीं कर सकता। राखी ने वनराज पर कमेंट किया। लीला राखी को चुप रहने के लिए कहती है नहीं तो वह उसे थप्पड़ मार देगी।

वहां, काव्या वनराज को धमकी देती है कि अगर वह शादी नहीं करेगा तो वह उसे कोर्ट में घसीट लेगी। वह आगे कहती है कि अगर वह प्यार में आत्महत्या कर सकती है तो वह उग्र होकर हत्या कर सकती है। अनुपमा काव्या पर चिल्लाती है। वह उसे एक तरफ खड़े होने के लिए कहती है। अनुपमा वनराज से बात करती है और उससे पूछती है कि काव्या के साथ 9 साल के रिश्ते को साझा करने के बावजूद, उनकी शादी के दिन काव्या उसे शादी के लिए धमकी दे रही है।

वह काव्या से पूछती है कि उसने उसका पति छीन लिया है लेकिन अब वह उससे शादी करने के लिए अपने प्यार को धमकी दे रही है। अनुपमा काव्या से पूछती है कि क्या होगा अगर वनराज उससे शादी करने के बाद बच जाएगा। वह काव्या को दूसरों से छीनने पर जीत हासिल करने के लिए कहती है।

अनुपमा वनराज से काव्या से शादी करने के लिए कहती है। वह उसे काव्या को स्वीकार करने की हिम्मत करने के लिए कहती है यदि वह उससे अतीत में प्यार करता था। अनुपमा वनराज से कहती है कि अगर वह खुश होगा तो उसके परिवार को भी आराम मिलेगा। काव्या अनुपमा से पूछती है कि अचानक वह अपनी शादी को लेकर चिंता क्यों दिखा रही है। अनुपमा कहती हैं कि उन्हें केवल अपने परिवार की चिंता है। वह वनराज और काव्या को शांति से रहने के लिए कहती है।

अनुपमा का कहना है कि समाज तलाकशुदा महिला को स्वीकार नहीं करता है। वह कहती हैं कि सभी ऐसी महिला के बारे में बुरा बोलते हैं। लेकिन उसने तलाक इसलिए लिया क्योंकि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है। अनुपमा वनराज से काव्या को स्वीकार करने और मामले को हमेशा के लिए समाप्त करने के लिए साहस दिखाने के लिए कहती है। वह वनराज से निर्णय लेने के लिए कहती है।

अद्वैत शाह से कहता है कि उसे बोलने का अधिकार नहीं है, लेकिन वे सार्वजनिक रूप से बात कर रहे हैं, इसलिए वह वनराज को दिल से निर्णय लेने का सुझाव देगा। काव्या वनराज से कहती है कि हां या ना के बीच चयन करने का कोई विकल्प नहीं है। वह कहती हैं कि आज वनराज या तो उससे शादी करेगा या जेल जाएगा। वनराज क्रोधित हो जाता है और बताता है कि वह शादी से नहीं भागा बल्कि ताजी हवा लेने गया था। वह काव्या को चेतावनी देता है कि उसने कभी भी उसके परिवार को परेशान करने की कोशिश की।

काव्या रोती है। राखी ने पंडित को जाने के लिए कहा क्योंकि अब शादी होगी। वनराज पंडित को रोकता है और कहता है कि आज वह काव्या से शादी करेगा। बाद में, वनराज और काव्या शादी के बंधन में बंध जाते हैं। अनुपमा वहां से चली जाती है।

आगे, हसमुक लौटता है। वनराज और अनुपमा हसमुक से आशीर्वाद लेते हैं। काव्या ईर्ष्यालु खड़ी है। वनराज हसमुक से कहता है कि उसके बिना वह अकेला था।

हसमुक का कहना है कि वह अब अकेले नहीं हैं क्योंकि उन्हें अब जीवन साथी मिल गया है। उन्होंने वनराज को अपने रिश्ते को बचाए रखने की सलाह दी। राखी ने काव्या को लीला और हसुमक के खिलाफ भड़काया और कहा कि वे उसे आशीर्वाद नहीं दे रहे हैं। लीला और हसुमक दोनों काव्या को अपनी बहू मानने से इनकार करते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:काव्या अनुपमा से ईर्ष्या करने की कोशिश करती है और कहती है कि उसका मंगलसूत्र अच्छा लग रहा है। अनुपमा काव्या से कहती है कि उसने इसे इस तरह हटा दिया, वह इसे पहन सकती है। हसमुक और लीला अनुपमा के साथ शिफ्ट होने का फैसला करते हैं। वनराज और काव्या हैरान रह जाते हैं। 

Read Also: Anupama 2nd June 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments