Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th June 2021 Written Update Ranveer spots Sirat and Kartik together

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था कीसुहासिनी को कार्तिक से सीरत और रणवीर की शादी के बारे में पता चलता है। जहां कार्तिक उसके अगले मैच के लिए सीरत के साथ जाता है, वहीं नरेंद्रनाथ उनके खिलाफ साजिश रचता है।अब आगे…

आज का एपिसोड कार्तिक से शुरू होता है जो सीरत से पूछता है कि वह जीवन में क्या चाहती है। सीरत चाहती है कि उसका जीवन वापस पटरी पर आ जाए और वह पहले की तरह सामान्य जीवन जी सके। वह जाने ही वाली थी कि उसका हाथ चोटिल हो गया। कार्तिक सीरत से उसे मरहम लगाने के लिए कहता है। सीरत मना कर देती है लेकिन कार्तिक उसे मना लेता है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि उसने उसके साथ चीजें साझा करना क्यों बंद कर दिया। वह सीरत से पूछता है कि क्या सोशल मीडिया पोस्ट के कारण बेचैन है, तो वह मूर्ख है। वहां रणवीर सीरत के साथ अपनी तस्वीर देखता है। उसे चौहान की बात याद आती है और सोचता है कि कार्तिक और सीरत एक ही कमरा साझा कर रहे हैं।

चौहान रणवीर को देखता है और सोचता है कि उसने उसे सुना और अब उसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए। वह सोचता है कि सीरत रणवीर के लायक नहीं है और न ही वह उसके बेटे से प्यार करती है। आगे, कार्तिक सीरत के घाव पर मरहम लगाता है। रणवीर ने सीरत को फोन किया और उसका घाव देखा। कार्तिक रणवीर से सीरत को डांटने के लिए कहता है क्योंकि वह जिद्दी हो गई है। रणवीर कार्तिक से सीरत को डॉक्टर के पास ले जाने और उसके घाव का इलाज करवाने के लिए कहता है। कार्तिक कहता है कि सीरत को डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है वरना वह मैच नहीं खेल पाएगी।

सीरत ने मैच खेलने से मना कर दिया। रणवीर सीरत से कहता है कि अगर वह मैच नहीं खेल रही है तो वह वापस आ जाए क्योंकि उसे भी कुछ दिनों के लिए मुंबई जाना है। सीरत और कार्तिक चेक-आउट करने का फैसला करते हैं। कार्तिक सीरत से कहता है कि चीजों को अपने दिल में मत रखो वरना वह जीवन भर परेशान रहेगी। सीरत जल्द से जल्द सच सामने लाने का फैसला करती है। वहां, रणवीर बैठकर सीरत और कार्तिक के बारे में याद करता है। बाद में, सीरत और कार्तिक चले जाते हैं। कार्तिक सीरत को घर छोड़ देता है। सीरत ने रणवीर को कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बताने का फैसला किया। उसे उम्मीद है कि रणवीर उसे समझेगा।


सीरत रणवीर को ढूंढती है। निधि सीरत से कहती है कि रणवीर हॉल में उसका इंतजार कर रहा है। सीरत अँधेरा कमरा देखती है। रणवीर आता है। सीरत ने सच बताने के बारे में कहा लेकिन रणवीर ने उसके लिए पार्टी करके उसे चौंका दिया। रणवीर ने सीरत को जल्दी तैयार होने के लिए कहा। बाद में, रणवीर चौहान के पास जाता है और उससे पूछता है कि क्या उसे लगा कि वह सीरत और उसके बीच गलतफहमी पैदा करने में कामयाब हो जाएगा। चौहान चौंक गया।

इधर, सीरत पार्टी में रणवीर को सच बताने का फैसला करती है। रणवीर सोचता है कि उसे लगता है कि आज की पार्टी धमाकेदार होगी। चौहान ने सीरत की सच्चाई का खुलासा करने का फैसला किया। सीरत तैयार हो जाती है। वहां कार्तिक ने सीरत के साथ अपने पल को याद किया। दूसरी ओर, मोड़ी सीरत से मिलती हैं। सीरत मोड़ी से कहती है कि आज वह रणवीर को सच बताएगी और आगे उसके साथ विश्वासघात नहीं करेगी। वह मोड़ी से कहती है कि भले ही कार्तिक उसे बदले में प्यार नहीं करेगा, लेकिन वह अपनी भावनाओं के बारे में रणवीर और कार्तिक दोनों को बताएगी।

दूसरी तरफ, चौहान रणवीर को समझाने की कोशिश करता है कि सीरत उससे प्यार नहीं करती। रणवीर चौहान को इग्नोर करता है। कार्तिक आता है और रणवीर सीरत का समर्थन करने के लिए उसको धन्यवाद देता है। इधर, मोड़ी सीरत के साहस की तारीफ करती हैं। वह कहती हैं कि वह भगवान से प्रार्थना करेंगी कि वह उसे हिम्मत दें। सीरत ने मोड़ी से रणवीर के लिए प्रार्थना करने को कहा ताकि सच्चाई जानने के बाद वह टूट न जाए।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: सीरत रणवीर को कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बताने की कोशिश करती है। रणवीर के बजाय, कार्तिक सीरत का कबूलनामा सुनता है 

Read Also:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments