Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th June 2021 Written Update Kartik interrupts Suwarna

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, सुहासिनी सोचती है कि उसकी याददाश्त कम होने के कारण सीरत और कार्तिक शादीशुदा हैं। गोयनका परिवार सीरत और रणवीर से अपनी शादी उससे छुपाने का अनुरोध करते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सुहासिनी से होती है जो रणवीर और सीरत की तस्वीर देखती है। वह रणवीर और सीरत के रिश्ते पर सवाल करती हैं। वह बेचैन हो जाती है और गोयनका से जवाब पूछती है। सुवर्णा सुहासिनी से झूठ बोलने की कोशिश करती है। उनका कहना है कि हर कोई दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाना चाहता है।

कार्तिक सुवर्णा को झूठ बोलने से रोकता है। उसने सुहासिनी को बताया कि सीरत और रणवीर ने एक दूसरे से शादी कर ली है। सुहासिनी हैरान रह जाती है। उसने कार्तिक पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। अखिलेश मनीष से कहता है कि कार्तिक क्या कर रहा है। मनीष कहते हैं कि उन्होंने सुहासिनी को समझाने के लिए ही कार्तिक को बुलाया। वह कहते हैं कि उनके अलावा कोई भी सुहासिनी को नियंत्रित नहीं कर सकता। सुहासिनी कार्तिक से कहती है कि उसने खुद सीरत को उसके साथ शादी के लिए तैयार करवाया था। कार्तिक सुहासिनी से कहता है लेकिन उसने उसे सूचित किया कि सीरत का प्रेमी लौट आया और दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली। सुहासिनी रोती है और कहती है कि ऐसा नहीं हो सकता।

कार्तिक सुहासिनी को कमरे में ले जाता है। वह उसे आराम करने के लिए कहता है। सुरेखा कहती है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि अब क्या होगा। मनीष का कहना है कि कार्तिक सब कुछ संभाल लेगा। कार्तिक का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर से बात की और उन्होंने उन्हें बताया कि सुहासिनी के साथ कुछ भी गंभीर नहीं है।

आगे, सीरत को सुहासिनी की चिंता है। रणवीर ने कार्तिक से माफी मांगी और कहा कि सुहासिनी ने खुद उसका मोबाइल लिया और वॉलपेपर देखा। कार्तिक ने रणवीर से सॉरी न करने को कहा। सीरत कार्तिक से बचती है और रणवीर से उसे जयपुर ले जाने के लिए कहती है। कार्तिक और रणवीर हैरान खड़े हैं।

इसके अलावा, सीरत ने अपना बैग अंदर से लाने का फैसला किया। वह सुहासिनी की आत्म-चर्चा सुनती है। सुहासिनी कहती है कि वह खुद सीरत और कार्तिक की आंखों में देखती है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वह रोती है कार्तिक फिर से अकेला रह गया है। सीरत दौड़ती है और कार्तिक से टकराती है। वह कार्तिक को सुहासिनी के बारे में बताती है और कहती है कि उसे नींद नहीं आ रही है। सीरत स्वयं क्षमा करें।

आगे, रणवीर को एक और बिजनेस कॉल आता है। सीरत ने रणवीर को अपने काम पर ध्यान देने के लिए कहा और वह जयपुर जाने का प्रबंधन कर लेगी। सीरत को सपोर्ट नहीं कर पाने पर रणवीर को बुरा लगता है। इधर, गोयनका सुहासिनी की देखभाल करती है। कार्तिक को किसी का फोन आता है और वह चला जाता है।

बाद में, कार्तिक को होटल में देखकर सीरत चौंक जाती है। वह कार्तिक से बचने की कोशिश करती है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि वह उससे क्यों बच रही है। सीरत एक और बहाना बनाता है। बाद में, सीरत को पता चलता है कि केवल एक कमरा उपलब्ध है। उसने कार्तिक के साथ कमरा साझा करने से इनकार कर दिया। कार्तिक एक कमरे के साथ प्रबंधन करने का फैसला करता है। इधर, चौहान ऑन कॉल किसी को कुछ भी करने के लिए कहते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि कार्तिक और सीरत एक ही कमरा साझा करें।

बाद में, सीरत ने कार्तिक के कोट पर कॉफी बिखेर दी। कार्तिक अपना कोट ठीक करने का फैसला करता है। वह सीरत का बैग लेता है और उसे साथ आने के लिए कहता है। कमरे के रास्ते में दो लड़कियां सीरत से मिलती हैं और सेल्फी मांगती हैं। वे कार्तिक को भी तस्वीर में आने के लिए कहते हैं। इसके अलावा, चौहान रणवीर को देखता है और बाद में उसे उकसाने की कोशिश करता है। वह किसी से यह खबर लीक न करने के लिए कहता है कि कार्तिक और सीरत एक ही कमरे में रह रहे हैं। रणवीर कार्तिक और सीरत की सेल्फी देखता है और परेशान हो जाता है।

दूसरी तरफ, सीरत उग्र हो जाती है, लड़कियों ने कार्तिक को अपने पति के रूप में टैग कर दिया। कार्तिक सीरत से अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है क्योंकि रणवीर को उनके एक-दूसरे के साथ साझा किए गए बंधन के बारे में पता है। सीरत ने खेलने से मना कर दिया। कार्तिक सीरत से उसकी बेचैनी का कारण पूछता है। सीरत रोता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: सीरत के हाथ में चोट लग गई। कार्तिक प्राथमिक उपचार देता है। वीडियो कॉल पर रणवीर सीरत और कार्तिक को एक साथ स्पॉट करते हैं।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd June 2021

Post a Comment

0 Comments