Subscribe Us

Anupama 24th June 2021 Written Update Kavya tries to belittle Anupama

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या ने अनुपमा पर गीता को निशाना बनाने का आरोप लगाया। जब अनुपमा गीता की सेवा समाप्त करती है, तो काव्या उससे बदला लेने की कसम खाती है।अब आगे…

आज का एपिसोड गीता से शुरू होता है, अनुपमा से पूछती है कि क्या उसे और कुछ कहना है। अनुपमा ने गीता को बदले में सम्मान पाने के लिए सम्मान देने की सलाह दी। वह गीता से कहती है कि वह यह भी जानती है कि बात इतनी बड़ी नहीं थी जो उसने की। अनुपमा गीता को एक बड़ा दिल रखने के लिए कहती है ताकि सभी उसकी तारीफ करें।

गीता अनुपमा से प्रभावित हो जाती है। वह पैसे लौटाती है और कहती है कि वह केवल 1 दिन के काम का भुगतान करेगी। अनुपमा कहती है कि वह उसे पैसे वापस करने के लिए नहीं कह रही है। गीता कहती है कि वह जानती है और अनुपमा से पैसे वापस लेने के लिए कहती है। वह अनुपमा को जब भी जरूरत हो फोन करने के लिए कहती है।

आगे, अनुपमा काव्या को पैसे लौटाती है। काव्या अनुपमा से कहती है कि वनराज ने पैसे दिए तो उसने गीता को प्रभावित करके उसे वापस ले लिया। अनुपमा काव्या से कहती है कि वह अनावश्यक रूप से बहुत दूर तक सोचती है। वहां लीला के सिर में दर्द होने लगता है। अनुपमा लीला से पूछती है कि क्या उसे चाय चाहिए। लीला कहती है कि काव्या की वजह से उसका सिर घूम रहा है।

अनुपमा लीला से कहती है कि अब वे काव्या के मामले में दखल नहीं देंगे। वह लीला से कहती है कि वह अपनी ओर से काव्या से न लड़े, बल्कि वनराज की मां के रूप में एक स्टैंड लेना चाहिए। लीला काव्या को समझती है। काव्या अनुपमा और लीला की बातें सुन लेती है। वह सोचती है कि अनुपमा एक महान जोड़तोड़ करने वाली है। काव्या वनराज के पास जाती है और कहती है कि अनुपमा गीता के चले जाने के कारण।

वनराज काव्या से कहता है कि वह उसे अनुपमा का नाम न लेने के लिए कहती रहती है लेकिन वह खुद बाद की बात करती है। वह वनराज से कहता है कि वह अनुपमा से केवल बातचीत में प्रतिस्पर्धा न करे बल्कि लीला और हसमुक को जीतने पर ध्यान केंद्रित करे। काव्या गीता की बात याद करती है और पहले वनराज को जीतने की सोचती है। वह वनराज को गले लगाती है। वनराज काव्या से कहता है कि उसे देर हो रही है।

इसके बाद लीला और हसमुक वनराज को शुभकामनाएं देते हैं। किंजल आकर 'वट सावित्री' व्रत की बात करती हैं। काव्या को व्रत के बारे में पता चलता है और वह इसे वनराज के लिए रखने का फैसला करती है। वहां नंदिनी फास्ट फूड खाती हैं। समर अपने भोजन को स्वस्थ भोजन से बदल देती है। नंदिनी खुश हो जाती है।

दूसरी तरफ वनराज कैफे पहुंचे। वह दुनिया को यह दिखाने का फैसला करता है कि वह इस उम्र में भी कुछ भी कर सकता है। इधर, किंजल, अनुपमा और लीला वट सावित्री व्रत की बात करती हैं। किंजल ने बताया कि परितोष भी उनके लिए व्रत रख रहे हैं। काव्या आकर अनुपमा को अपनी माँ के यहाँ जाने की सलाह देती है अन्यथा उसे वनराज के साथ पूजा करते हुए देखकर जलन होगी।

अनुपमा काव्या को करारा जवाब देती है और कहती है कि वह कभी काव्या नहीं बनेगी। वह काव्या को सलाह देती है कि वह भी अनुपमा न बने और अपने रिश्ते पर विश्वास रखें ताकि कोई भी इसे तोड़ न सके।

बाद में, अनुपमा किंजल को अच्छा खाना खाने के लिए कहती है क्योंकि यह उसका पहला व्रत है। परितोष अनुपमा से उसे भी खिलाने के लिए कहता है क्योंकि किंजल के लिए यह उसका पहला उपवास है। लीला का कहना है कि परितोष को उपवास रखने की जरूरत नहीं है। अनुपमा लीला को समझाती है कि क्या लड़कियां बाहर जा सकती हैं और लड़कों की तरह समान रूप से काम कर सकती हैं, लड़कों की तुलना में समानता को संतुलित करने के लिए भी उपवास रख सकती हैं। समर सोचता है कि नंदिनी उसके लिए व्रत रखेगी या नहीं। किंजल ने काव्या को कुछ स्वस्थ खाने की सलाह दी। काव्या ने किंजल को इग्नोर कर दिया। लीला कहती है कि उसने शर्त लगाई कि काव्या कल बेहोश हो जाएगी।

आगे, लीला अनुपमा से पूछती है कि क्या वह ठीक है। अनुपमा ने लीला के साथ अपना दर्द साझा किया और कहा कि वह उपवास रखने और पूजा करने से चूक रही है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: काव्या अनुपमा से कहती है कि वह उसकी और वनराज की भी बुरी नजर से देख ले। अनुपमा काव्या से कहती है लेकिन उसने दावा किया कि वह केवल उस पर बुरी नजर रख सकती है। आगे, काव्या गिरने ही वाली होती है लेकिन अनुपमा उसे पकड़ लेती है।

Read Also:Anupama 23rd June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments