Subscribe Us

Anupama 23rd June 2021 Written Update: Vanraj gives his support to Anupama

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जब वनराज नौकरी के प्रस्ताव को स्वीकार करने का फैसला करता है तो काव्या आपत्ति जताती है। बाद में, अनुपमा गीता को लीला का अपमान करने के लिए डांटती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा के गीता से कहने से होती है कि लीला के साथ कोई भी दुर्व्यवहार नहीं कर सकता। गीता अनुपमा को जवाब देती है कि लीला असभ्य है। अनुपमा कहती हैं कि अगर बड़ा कुछ कहता है तो उसे बुरा नहीं मानना चाहिए। वह गीता से यह सोचने के लिए कहती है कि अगर वह हॉल में सोएगी तो अच्छा लगेगा। अनुपमा गीता से कहती है कि यह उसकी गलती नहीं है क्योंकि काव्या ने उसे सोने के लिए सही जगह नहीं बताया। लीला और अनुपमा गीता को बाहर सोने के लिए कहते हैं। गीता फिर हॉल में सो जाती है। लीला गीता को जागने के लिए कहती है।

गीता लीला पर चिल्लाती है। शाह एक साथ इकट्ठा होते हैं और बात पूछते हैं। गीता नाटक करती है और काव्या को बताती है कि अनुपमा और लीला उसे परेशान कर रही हैं। उसने लीला पर उसे अनावश्यक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया क्योंकि वह अभी सो रही थी। काव्या बीच में आती है और अनुपमा पर गीता को परेशान करने का आरोप लगाती है ताकि वह वहां से चली जाए। वह अनुपमा से कहती है कि उसके पास नौकरानी रखने के लिए पैसे नहीं हैं लेकिन जब वह नौकरानी रखती है तो सभी को समस्या होती है। काव्या अनुपमा से पूछती है कि क्या वह चाहती है कि वह उसकी तरह नौकर बने। काव्या घर पर दावा करती हैं। हसमुक ने काव्या पर समझदारी न बोलने का आरोप लगाया और कहा कि घर अनुपमा का भी है। वह काव्या से कहता है कि अगर वह साधारण सी बात नहीं समझ सकती तो उसकी शिक्षा का कोई फायदा नहीं है। हस्मुक जगह छोड़ देता है।

काव्या का कहना है कि अब हसमुख भी लीला की तरह लड़ाई के बीच में बाधा डाल रहा है। लीला और हसमुक का अनादर करने के लिए अनुपमा काव्या पर गुस्सा हो जाती है। गीता कहती है कि वह उस पर शासन करने की कोशिश कर रहे सभी लोगों की तुलना में गरीब है। अनुपमा गीता से अपनी गरीबी पर रोने के लिए नहीं कहती क्योंकि वह भी एक गरीब परिवार से है। काव्या अनुपमा से अपनी नौकरानी से बात न करने के लिए कहती है। उसने अनुपमा पर वनराज और उसके बीच लड़ाई पैदा करने का आरोप लगाया।

अनुपमा और काव्या आपस में बहस करते हैं। काव्या वनराज से कुछ कहने को कहती है। वह कहती है कि गीता जो चाहेगी वह करेगी और कहेगी। अनुपमा ने घोषणा की कि घर भी उसका है, इसलिए गीता अब उनके साथ नहीं रह सकती। वनराज अनुपमा का समर्थन करते हैं। वह काव्या से कहता है कि उसका परिवार अब उसके परिवार के साथ एडजस्ट नहीं कर सकता। काव्या अनुपमा पर आरोप लगाती है और कहती है कि वह चाहती है कि वह उसकी तरह नौकर बने। वनराज काव्या से पूछता है कि क्या वह सोचती है कि घर का काम करके अगर किसी को नौकरानी कहा जा रहा है तो वह अपने काम और घर के बीच संतुलन बनाए रखेगी।

गीता आती है और उसके भुगतान की मांग करती है। काव्या कहती है कि दो दिन के काम के लिए वह पूरा भुगतान मांग रही है। गीता कहती है क्योंकि वह उसे नोटिस देकर बाहर कर रही है। काव्या ने पैसे देने से मना कर दिया। गीता अनुपमा की प्रशंसा करती है और कहती है कि वह उससे ज्यादा अच्छी है। काव्या गीता को अनुपमा से पैसे लेने के लिए कहती है अगर वह उसे बहुत पसंद करती है। वनराज गीता को पैसे देता है।

काव्या अनुपमा पर अच्छा खेलने और उसके जीवन में समस्याएं पैदा करने का आरोप लगाती है। वह कहती है कि वह घर और काम दोनों का प्रबंधन करके उसे दिखाएगी। अनुपमा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। काव्या अनुपमा को उसके जीवन और घर से बाहर निकालने का फैसला करती है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: किंजल वट सावित्री पूजा के बारे में बात करती है। काव्या अनुपमा से अपने माता-पिता के घर जाने के लिए कहती है नहीं तो वह वनराज को उसके साथ पूजा करते हुए देखकर ईर्ष्या से जल जाएगी। अनुपमा काव्या से कहती है कि वह उसके जैसी नहीं है।

Read Also: Anupama 22nd June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments