Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd June 2021 Written Update: Suhasini does the unthinkable!

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था कीसीरत ने बॉक्सिंग अभ्यास के दौरान मनीष पर नॉकआउट मुक्का मारा। बाद में, वह सुहासिनी के बचाव में आती है जब सुहासिनी एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सुहासिनी के कहने से होती है कि वह ठीक है। सुवर्णा सुहासिनी से टेस्ट करवाने के लिए कहती है। सुशासिनी ने अपना परीक्षण करवाने से इंकार कर दिया और कहा कि उसे सीरत और कार्तिक की शादी के बाद की रस्मों की तैयारी करनी है। डॉक्टर गोयनका को बुलाते हैं। मनीष डॉक्टर से पूछता है कि क्या सुहासिनी की याददाश्त चली गई है। डॉक्टर गोयनका से कहते हैं कि कभी-कभी लोग अपनी याददाश्त भूल जाते हैं लेकिन जल्द ही ठीक हो जाते हैं। वह परिवार से उसकी देखभाल करने के लिए कहता है। सीरत डॉक्टर से कहती है कि उसे सुहासिनी को सच बताना है। डॉक्टर ने सीरत से कुछ न बताने को कहा। सीरत रोता है और भगवान से प्रार्थना करता है। वह भगवान से पूछती है कि वह उसकी परीक्षा क्यों लेता है। सीरत भ्रमित हो जाती है और कहती है कि वह सुहासिनी को इस हालत में नहीं छोड़ सकती। मनीष आओ और सीरत को सांत्वना दो। वह सुहासिनी की वजह से हुई परेशानी के लिए सीरत से माफी मांगता है। सुवर्णा आती है और सीरत को आने के लिए कहती है क्योंकि सुहासिनी उसे ढूंढ रही है। सीरत की कामना है कि सुहासिनी शीघ्र स्वस्थ हों।

सुहासिनी सीरत की तलाश करती है। सीरत आ. सुहासिनी सीरत से पूछती है कि वह परेशान क्यों है। वह सीरत से पूछती है कि क्या वह कार्तिक से लड़ती है क्योंकि वह परेशान दिखती है। सीरत कुछ नहीं कहता। उसके पास रणवीर का फोन आता है। सीरत फटी बैठी। सुहासिनी मौरी के बारे में पूछती है। वह पूछती है कि क्या वह जैसलमेर चली गई। सीरत सुहासिनी को बताता है कि मौरी मंदिर गया है। वह कार्तिक के आने से पहले जगह छोड़ने की सोचती है। मौरी आकर सीरत को देखते हैं। वह सीरत से पूछती है कि क्या वह जयपुर नहीं गई है। सुवर्णा मौरी को सुहासिनी के एक्सीडेंट के बारे में बताती है। मौर्य चौंक जाता है। सुहासिनी ने सीरत से कार्तिक को फोन करने के लिए कहा और बाद में पूछा कि वह कब पहुंचेगा। सीरत एक फिक्स में बैठता है। मेनश का कहना है कि वह कार्तिक को बुलाएगा।

इधर, रणवीर सीरत की तलाश में हैं। निधि ने रणवीर को बताया कि सीरत गोयनका के घर पर है क्योंकि सुहासिनी की तबीयत ठीक नहीं है। रणवीर ने सीरत जाने का फैसला किया। उन्हें रणवीर की चिंता है। वहां, सुहासिनी गोयनका के साथ पूजा करती हैं। वह सीरत को चूड़ी देने की कोशिश करती है। सीरत ने कार्तिक के नाम का कुछ भी नहीं पहनने का फैसला किया। वह सुहासिनी को धोखा देती है। सुहासिनी ने कार्तिक और सीरत के कमरे में जाने की मांग की। जब, गोयनका ने सुहासिनी से कहा कि वह खुद को मेहनत न करें और आराम करें। सुहासिनी क्रोधित हो जाती है। सीरत सुहासिनी से कहती है कि वह उसे ले जाएगी। वह आगे सोचती है कि केवल भगवान ही जानता है कि अब उसके साथ क्या होगा।

बाद में, सीरत सुहासिनी को कार्तिक के कमरे में ले जाती है। सुहासिनी ने सीरत को कमरे में प्रवेश करने के लिए कहा। सीरत कमरे में प्रवेश न करने का रास्ता तलाशती है। रणवीर आते हैं और सीरत उसे देखने दौड़ते हैं। सुहासिनी सोचती है कि सीरत क्यों भाग गया। वहां, रणवीर गोयनका से पूछते हैं कि सुहासिनी के साथ क्या हुआ। सीरत ने रणवीर को सुहासिनी के एक्सीडेंट के बारे में बताया। गोयनका सोचती हैं कि रणवीर उनका साथ देंगे या नहीं. रणवीर सुहासिनी की मदद के लिए तैयार हो जाते हैं।

सीरत और रणवीर जाने का फैसला करते हैं। सुहासिनी आती है और रणवीर के बारे में पूछती है। मनीष का कहना है कि रणवीर कार्तिक का दोस्त है। सुहासिनी ने रणवीर के साथ बातचीत की। वह अपनी पत्नी के बारे में पूछती है। रणवीर अवाक बैठे हैं। सुहासिनी अपनी पत्नी को देखने के लिए रणवीर का मोबाइल लेती है। सुहासिनी और गोयनक का स्टैंड चौंक गया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:सुहासिनी पूछती है कि सीरत और रणवीर तस्वीरें क्यों साझा कर रहे हैं। सुवर्णा एक बहाना बनाती है और कहती है कि सभी दूल्हा और दुल्हन के साथ शादी में तस्वीरें लेते हैं। कार्तिक सुवर्णा को रोकता है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments