Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd June 2021 Written Update: Sirat hits Manish unintentionally

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कई तरह की सलाह मिलने के बाद, सीरत कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं के बारे में अनिश्चित हो जाती है। क्या वह अपने स्नेह को स्वीकार करेगी या खुद से झूठ बोलती रहेगी?अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत की गोयनका से मुलाकात से होती है। सीरत को देखकर गोयनका खुश हो जाता है। सुवर्णा ने कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए आने के लिए सीरत को धन्यवाद दिया। मनीष का कहना है कि वह कागजात लाएगा। सीरत ने कागजात पर हस्ताक्षर करने और कार्तिक के आने से पहले घर छोड़ने का फैसला किया। वह कलम गिरा देती है। मनीष सीरत से जल्दी में काम न करने के लिए कहता है।

सीरत कागज पर हस्ताक्षर करता है और जाने का फैसला करता है। कैरव सीरत को कुछ समय के लिए रुकने और उसके साथ बॉक्सिंग खेलने के लिए कहता है। सीरत ने कार्तिक से बचने के लिए जाने का फैसला किया। उसने कैरव के साथ खेलने से मना कर दिया। सुवर्णा सीरत से कहती है कि अगर वह चाहती है तो वह जा सकती है क्योंकि वह कैरव को समझाएगी। मनीष ने कॉल पर कार्तिक को सूचित किया कि सीरत कागजात पर हस्ताक्षर करता है। वह गोयनका को बताता है कि कार्तिक को आने में समय लगेगा। सीरत कैरव से कहती है कि एक मैच वह उसके साथ खेल सकती है।

 मनीष सुवर्णा से कहता है कि वह सीरत को नहीं समझता क्योंकि वह हर पल अपने फैसले को बंद कर देती है। बॉक्सिंग में सीरत ने कैरव को टक्कर दी। मनीष सीरत की बॉक्सिंग देखता है और उसे अपने साथ मैच के लिए चुनौती देता है। सुवर्णा मनीष से पूछती है कि वह हर दिन सीरत अभ्यास के रूप में क्या कर रहा है। मनीष सीरत से लड़ने पर अड़ा हुआ है। सीरत ने मनीष को जोरदार घूंसा मारा। मनीष बेहोश हो गया।

इसके बाद मेंश को होश आया। सुवर्णा, गायू और सीरत को मनीष की चिंता है। मनीष ने सीरत पर जानबूझकर उसे चोट पहुंचाने का आरोप लगाया। सीरत मनीष से कहता है कि उसने उसे बॉक्सिंग के लिए चुनौती दी। दोनों आपस में बहस करते हैं। डॉक्टर आ. मनीष इंजेक्शन लेने से बचें।

सीरत मनीष का ध्यान भटकाती है ताकि डॉक्टर उसे इंजेक्शन दे सके। सुवर्णा गायू से पूछती है कि क्या उसे याद है कि नायरा ने मनीष को इंजेक्शन लगाने के लिए उसी तकनीक का इस्तेमाल किया था। बाद में मनीष मिठाई की मांग करता है। सीरत मनीष से माफी मांगता है और उसके लिए मिठाई तैयार करने का फैसला करता है।

सीरत मनीष के लिए हलवा बनाती है। सुवर्णा और गायू ने सीरत को जाने के लिए कहा क्योंकि वे तैयारी करेंगे। सीरत का कहना है कि यह मनीष से माफी मांगने का सिर्फ एक तरीका है। गायू का कहना है कि वे उसे याद करते हैं और चाहते हैं कि वह हमेशा उनके साथ रहे। सुवर्णा सीरत को बताती है कि कैरव और कार्तिक को भी सीरत की याद आती है।

बाद में, मनीष पकवान तैयार करता है। उन्हें लगता है कि सुवर्णा ने बनाया। सुवर्णा मनीष को बताती है कि सीरत द्वारा मिठाई बनाई जाती है। वह मनीष से सीरत को आशीर्वाद देने के लिए कहती है। कार्तिक के आने से पहले सीरत घर छोड़ने का फैसला करती है। बाद में, सुहासिनी का एक्सीडेंट हो जाता है। सीरत सुहासिनी के बचाव के लिए आती है।

सुहासिनी अपनी याददाश्त खो देती है और गलत समझती है कि सीरत कार्तिक की पत्नी है। सीरत सुहासिनी को समझाने की कोशिश करती है। मनीष सीरत को बीच में रोकता है और डॉक्टर की जांच तक इंतजार करने को कहता है। सुहासिनी ने कार्तिक और सीरत की शादी के बाद की रस्मों की योजना बनाई। गोयनका और सीरत हैरान हैं।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: सुहासिनी ने सीरत को यह सोचकर आशीर्वाद दिया कि वह कार्तिक की पत्नी है। वह सीरत से मांग करती है कि वह उसे कार्तिक के कमरे में ले जाए। सीरत और गोयनका का रुख हैरान करने वाला था।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments