Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st June 2021 Written Update: Kartik tries to confront Sirat yet again!

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, नरेंद्रनाथ ने सीरत को कार्तिक के लिए अपने प्यार को कबूल करने के लिए उकसाने की कोशिश की। हालाँकि, रणवीर उसके साथ खड़ा होता है और नरेंद्रनाथ से माफी माँगता है। अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत को चौहान की बात याद करने से होती है और वह अपने कमरे में पहुंच जाती है। वह रणवीर और सीरत की तस्वीर को धूल चटाते हुए एक आदमी को ढूंढती है। सीरत आदमी को जाने के लिए कहती है क्योंकि वह इसे खुद साफ कर लेगी। सीरत को लगता है कि वह रणवीर और अपने रिश्ते पर कोई दबाव नहीं पड़ने देगी। कार्तिक आता है और कहता है कि उसके दिल में तनाव है। वह दूसरों पर बाहर निकलने से रोकने के लिए कहता है। कार्तिक पूछता है कि क्या उसके दिल में तनाव नहीं है तो उसने चौहान को मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं दिया। वह कहता है कि यह अच्छा है अगर वह अपने दिल से तनाव को साफ करती है। सीरत रोता है। रणवीर आता है और सीरत को सांत्वना देता है। वह सीरत को अपनी मुक्केबाजी पर ध्यान केंद्रित करने और चौहान से बचने के लिए कहता है। रणवीर कहते हैं कि वे जानते हैं कि वे एक-दूसरे के दिल में रहते हैं, इसलिए उन्हें इस बात पर ध्यान नहीं देना चाहिए कि दूसरे क्या कह रहे हैं। सीरत जोर-जोर से रोने लगती है। कार्तिक और रणवीर दोनों हैरान रह जाते हैं। मौरी आती है और सीरत दौड़कर उसे गले लगा लेती है।

मौरी कार्तिक और रणवीर को जाने के लिए कहती है क्योंकि वह सीरत की देखभाल करेगी। रणवीर सीरत की देखभाल करने के लिए कहते हैं क्योंकि उन्हें समझ में नहीं आता कि बाद वाला अजीब व्यवहार क्यों कर रहा है। कार्तिक का कहना है कि उन्होंने भी सीरत को इस तरह कभी नहीं देखा। मौर्य कहते हैं कि कभी-कभी सीरत छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित हो जाती है। वह रणवीर और कार्तिक को आश्वस्त करती है कि वह सीरत की देखभाल करेगी।

वहां कार्तिक रणवीर को समझाता है कि सीरत और उसके बीच कुछ भी नहीं हुआ था। रणवीर कार्तिक से कोई स्पष्टीकरण नहीं देने के लिए कहता है, क्योंकि उसे उस पर और सीरत दोनों पर भरोसा है। इधर, मौरी सीरत से कहती है कि उसके अंदर जो कुछ भी हो रहा है, उसके बारे में सोचें। वह सीरत से अपनी समस्याओं को दूर करने के लिए कहती है। सीरत मौरी से कहता है कि रणवीर उसका सच है। मौरी ने सीरत को अपनी भावनाओं के बारे में अपने संदेह को जल्द से जल्द दूर करने का सुझाव दिया।

दूसरी तरफ, कार्तिक रणवीर से सीरत को उसके नागरिकों के लिए शुभकामनाएं देने के लिए कहता है। रणवीर ने कार्तिक को हमेशा उनका और सीरत का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। मौरी स्पॉट रणवीर और कार्तिक। वह भगवान से प्रार्थना करती है कि सीरत के रिश्ते को और अधिक जटिल न करें।

इसके अलावा, सीरत ने अपने मैच के लिए अभ्यास किया। रणवीर सीरत को उसके मैच के लिए शुभकामनाएं देता है। वह सूचित करता है कि उसे तत्काल अपने व्यावसायिक कार्य के लिए जाना है। सीरत ने रणवीर को जाने के लिए कहा क्योंकि वह अकेले जयपुर जाने का प्रबंधन करेगी। आगे, सीरत कार्तिक को हर जगह देखती है और अपने मैच पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करती है।

बाद में, सीरत ने कार्तिक की तस्वीरों को हटाने का फैसला किया। इधर, मेंश कार्तिक को ढूंढता है। सुवर्णा ने बताया कि कार्तिक घर पर नहीं है। मनीष का कहना है कि वह बॉक्सिंग पेपर पर सीरत के हस्ताक्षर चाहते हैं। सुवर्णा सीरत को फोन करती है और उससे पूछती है कि क्या वह कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए 3 मिनट के लिए आ सकती है। सीरत ने गोयनका का सामना करने से इंकार कर दिया। इधर, मनीष सीरत पर भड़क जाता है और कहता है कि अगर कार्तिक फोन करता तो सीरत आ जाता। सुवर्णा, कैरव और वंश मेंश को शांत करते हैं। कैरव मनीष से खुद को तनाव से मुक्त करने के लिए उसके साथ बॉक्सिंग करने के लिए कहता है।

इसके अलावा, सीरत के मैच में देरी हो जाती है। वह सोचती है कि क्या भगवान उसे गोयनका के घर जाने के लिए कह रहे हैं। सीरत गोयनका के घर पहुंचती है और कार्तिक के साथ अपने पलों को याद करती है। वह वापस जाने का फैसला करती है। सीरत को पता चलता है कि कार्तिक घर पर नहीं है और अपना फैसला बदल लेता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कैरव मनीष और सीरत से बॉक्सिंग मैच कराने के लिए कहता है। सीरत ने मनीष को जोरदार घूंसा मारा। गोयनका चौंक गए।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments