Subscribe Us

Anupama 22nd June 2021 Written Update: Vanraj gets adamant to work in a start-up

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, नई नौकरानी शाह परिवार में परेशानी का कारण बनती है, समर और नंदिनी अनुपमा के लिए एक योजना बुनती है। बाद में, लीला और काव्या में तीखी नोकझोंक हो जाती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत लीला द्वारा काव्या से यह कहने से होती है कि उसका भी वनराज पर अधिकार है। वह कहती है कि जैसे वह वनराज को अच्छा खाना खाते हुए नहीं देख सकती, वैसे ही वह उसे उबला हुआ खाना खाते हुए नहीं देख सकती। काव्या लीला से स्पष्ट रूप से कहने के लिए कहती है कि वह वनराज को अपने साथ नहीं देख सकती है। वह लीला को जोड़ती है और अनुपमा उसे वनराज से अलग करने का रास्ता तलाशती रहती है।

अनुपमा काव्या से कहती है कि वह शब्द को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है। काव्या अनुपमा से कहती है कि वह बीच में न आए क्योंकि वह अपने स्वभाव के बारे में अच्छी तरह जानती है। उन्होंने अनुपमा पर दोहरा मापदंड रखने का आरोप लगाया। अनुपमा काव्या से कहती है कि वह जो चाहे सोच ले।

काव्या मीठा फल खाने के लिए कहती है क्योंकि उसकी आवाज खट्टी हो गई है। लीला काव्या को सिखाने के लिए उस पर भड़क जाती है क्योंकि वह खुद जहर की उल्टी करती रहती है। अनुपमा लीला को अनदेखा करने के लिए कहती है। लीला ने अनुपमा को उनके बेटे को कभी नहीं छीनने के लिए धन्यवाद दिया।

बाद में, वनराज काव्या को एक स्टार्ट-अप कंपनी में नौकरी पाने के बारे में बताता है। नौकरी की पेशकश के बारे में सुनकर काव्या आगबबूला हो जाती है और वनराज से प्रस्ताव नहीं लेने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह अपने मित्र मंडली में यह नहीं कह सकती कि उसका पति एक कैफे में काम करता है।

वनराज चौंक बैठे। वहां अनुपमा हसमुक को दवा देती हैं। हसमुक अनुपमा से कहता है कि वनराज और काव्या निश्चित रूप से वनराज की नौकरी को लेकर लड़ेंगे। अनुपमा ने दोनों के बीच बीच में नहीं आने का फैसला किया।

दूसरी तरफ, वनराज नौकरी लेने के लिए अडिग हो जाता है। वह काव्या से कहता है कि लीला, हसमुक और अनुपमा यह खबर सुनकर खुश हो गए। काव्या गुस्सा हो जाती है और कहती है कि अनुपमा तय नहीं करेगी कि उसका पति क्या करेगा। वह वनराज से कहती है कि वह स्टार्ट-अप में काम नहीं करेगा। वनराज काव्या से कहता है कि वह उससे पूछ नहीं रहा है बल्कि उसे बता रहा है।

गीता चाय के साथ आई। वनराज चाय को नीचे ले जाने के लिए कहता है क्योंकि वह अपने परिवार के साथ होगा। काव्या आग बबूला हो जाती है और सोचती है कि उसे पता था कि एक ही छत के नीचे रहना एक समस्या पैदा करेगा।

आगे, शाह नाश्ता करने के लिए एक साथ बैठते हैं। परितोष और किंजल कचौरी, जलेबी और समोसा लाते हैं। काव्या आती है और गीता से सैंडविच लाने को कहती है। वनराज सैंडविच को नजरअंदाज करते हैं और परितोष द्वारा लाए गए स्नैक्स खाते हैं। अनुपमा काव्या को ऑफर करती है। काव्या ने ध्यान नहीं दिया। अनुपमा गीता को नाश्ता भी देती हैं। गीता खुश हो जाती है।

वहां, वनराज जल्द से जल्द काम शुरू करने का फैसला करता है। वह अनुपमा को इसके बारे में बताता है। अनुपमा ने वनराज को सलाह दी कि वह काव्या से अपने कमरे के अंदर लड़ें या प्यार करें, सबके सामने नहीं। काव्या वनराज से पूछती है कि क्या उसकी एक्स के साथ बात खत्म हो गई है। वनराज काव्या को जीने और जीने दो के लिए कहता है। गीता काव्या को उकसाती है। वह वनराज पर नियंत्रण रखने के लिए कहती है। गीता काव्या को वनराज को लुभाने का सुझाव देती है।

इधर, समर लीला, हसमुक और अनुपमा के लिए स्मार्ट बोतलें लाता है। अनुपमा ने समर को उसकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया। वह लीला से समर और नंदिनी की सगाई के बारे में बात करने की कोशिश करती है। लीला बात टाल देती है।

देर रात काव्या वनराज से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगती है। वनराज यह कहते हुए सो गया कि उसे सुबह का काम है। काव्या को लगता है कि वह अनुपमा को उसका पति नहीं छीनने देगी। सुबह गीता लीला के साथ दुर्व्यवहार करती है। अनुपमा को गीता पर गुस्सा आता है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: अनुपमा अग्नि गीता। काव्या अनुपमा पर गुस्सा हो जाती है। गीता को गोली मारने पर वनराज ने काव्या को दिया समर्थन

Read AlsoAnupama 21st June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments