Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19th June 2021 Written Update: Sirat confesses her love for Kartik

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जैसा कि कलावती और सीरत पर नरेंद्रनाथ की निजी बातचीत है। बाद में, वह सीरत का पर्दाफाश करने के लिए गोयनका को रात के खाने के लिए आमंत्रित करता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत से होती है और रणवीर गोयनका को देखकर चौंक जाते हैं। सीरत को देखकर कैरव खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है। रणवीर खुशी-खुशी कार्तिक और अन्य लोगों से मिलते हैं। निधि सीरत से पूछती है कि उसे सरोज के आश्चर्य के बारे में कैसे पता चला। सुवर्णा निधि से पूछती है कि क्या यह सीरत के लिए सरप्राइज था। निधि ने हाँ में सिर हिलाया। कार्तिक कहता है कि इसलिए सीरत उसे परेशान नहीं कर रहा था कि वह कब पहुंचेगा और कहां पहुंचेगा। सीरत सरोज से पूछती है कि वह उसे क्यों नहीं बताती क्योंकि उसने व्यवस्था करने में उसकी भी मदद की होगी। सरोज ने सीरत से गोयनका से मिलने और बाद में उसकी मदद करने के लिए कहा। कैरव का कहना है कि सीरत उन्हें देखकर सदमे में है। चौहान सीरत को देखता है और सोचता है कि वह सीरत से ठीक वैसी ही प्रतिक्रिया चाहता है।

वहां, रणवीर और सीरत गोयनका से मिलते हैं। सीरत कार्तिक से बचें। कार्तिक स्तब्ध खड़ा है। सीरत कहती है कि वह कैरव को कुछ दिखाते हुए वापस आएगी। सीरत का कमरा देखकर कैरव खुश हो जाता है। वह सीरत से उसके पंचिंग बैग के बारे में पूछता है। कार्तिक आ. सीरत कार्तिक से बचने की कोशिश करता है। कार्तिक सीरत को रोकता है और उससे अपनी समस्या साझा करने के लिए कहता है। वह आगे कहता है कि मौरी ने उसे अपनी चिंता के बारे में बताया। कार्तिक कहता है कि न तो वह और न ही रणवीर उसकी समस्या को समझ सकते हैं। सीरत को लगता है कि मौरी ने कार्तिक को बताया कि वह बाद के बारे में क्या महसूस करती है। चौहान आते हैं और सीरत और कार्तिक से पूछते हैं कि क्या उनके बीच कोई निजी बात चल रही है। कार्तिक कहते हैं नहीं। बाद में, कार्तिक ने सीरत व्यक्तिगत कप और एक फ्रेम उपहार में दिया। रनवेरे सोचते हैं कि उनके दिमाग में ऐसे गिफ्ट आइडिया क्यों नहीं आते।

बाद में, चौहान खाने की मेज पर सीरत को भड़काने की कोशिश करता है ताकि वह अपनी भावनाओं पर फलियां बिखेर सके। जब सीरत ने कार्तिक से शादी करने के लिए राजी होने पर सवाल उठाया तो सीरत चिढ़ जाता है और चौहान के चेहरे पर पानी फेंक देता है। सब चौंक जाते हैं। सीरत चौहान से पूछती है कि वह समझाने के लिए तैयार है कि वह कार्तिक से शादी करने के लिए क्यों सहमत है। वह रोती है और कहती है कि कार्तिक अच्छा दिल रखता है और कठिन समय में मौरी की मदद करता है। सीरत ने कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं को कबूल किया। जब उसकी दोस्ती प्यार में बदल गई तो उसने खुलासा किया कि वह अनजान है। रणवीर, कार्तिक और अन्य चौंक जाते हैं (यह सीरत का सपना था)।

वास्तविकता में वापस; कार्तिक सीरत से पूछता है कि वह क्यों खड़ी है। चौहान हँसी। सीरत जगह छोड़ने वाला है। रणवीर ने सीरत से कार्तिक के रिश्ते पर चौहान के संदेह को स्पष्ट करने के लिए कहा। वह सीरत का पक्ष लेता है और चौहान से कहता है कि किसी को भी सीरत से सवाल करने का अधिकार नहीं है कि वह कार्तिक से शादी करने के लिए क्यों राजी है। रणवीर कहते हैं कि वह जानते हैं कि सीरत उन्हें कभी धोखा नहीं दे सकती। कार्तिक भी सीरत का समर्थन करते हैं और कहते हैं कि वे सिर्फ दोस्त हैं। उन्हें चौहान की निम्न मानसिकता पर दया आती है। चौहान कहते हैं कि सभी उनके बारे में जो चाहें सोच सकते हैं लेकिन वह भी जानते हैं कि कार्तिक और सीरत सिर्फ दोस्त हैं। आगे, चौहान को लगता है कि वह अब नाटक का इंतजार करेगा।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: सीरत ने चौहान की बात को याद किया और सोचा कि वह कभी किसी को उनके बीच नहीं आने देगी। कार्तिक फिर से सीरत से मिलने आता है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments