Subscribe Us

Anupama 21st June 2021 Written Update: Kavya unhappy with Vanraj’s new job

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा काव्या को चेतावनी देती है जब वह परिवार के सामने वनराज को अपमानित करती है। हताश, वनराज एक कैफे में नौकरी कर लेता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत लीला द्वारा गीता को देखने से होती है। वह सोचती है कि वह गीता पर भरोसा नहीं कर सकती। गीता मशीन में अतिरिक्त वाशिंग पाउडर डालें। लीला उसे रोकती है और उसे केवल दो चम्मच पाउडर डालने के लिए कहती है। गीता का कहना है कि पता नहीं है इसलिए अतिरिक्त पाउडर डाला। लीला का कहना है कि उसकी नजर मोबाइल पर थी कि वह कैसे देख सकती है। गीता पूछती है कि क्या पाउडर उसका है। लीला हां कहती है क्योंकि काव्या उसे अपने साथ नहीं लाती है। वह गीता को दो चम्मच चूर्ण देती है और चली जाती है। गीता कहती है कि उसे सामान अलग करने के लिए काव्या से बात करने की जरूरत है क्योंकि हर बार वह लीला को सामान देने के लिए नहीं कह सकती।

वहां, नंदिनी समर से पूछती है कि वे बल्ब को क्यों ठीक कर रहे हैं जैसा कि इलेक्ट्रीशियन को करना चाहिए। समर का कहना है कि इलेक्ट्रीशियन रुप्पे दो हज़ार की मांग कर रहा था। नंदिनी अपना संतुलन खो बैठती है और समर की बाहों में गिर जाती है। दोनों एक दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं। नंदिनी दौड़ती है और समर उसका पीछा करता है। बाद में, समर नंदिनी के साथ साझा करता है कि वह खुश है अनुपमा उनके साथ रह रही है लेकिन जब वह काव्या को भी देखता है तो उसे बुरा लगता है। नंदिनी कहती है कि उसे भी अनुपमा के लिए बुरा लगता है। समर का कहना है कि उसके पास सभी समस्याओं का समाधान है। वह नंदिनी को नृत्य अकादमी को दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए कहता है ताकि वे अनुपमा के साथ खुशी से रह सकें।

इधर, गीता फोन पर अनुपमा और शाह के बारे में बात करती है। अनुपमा ने गीता की बात सुन ली। गीता ने फोन काट दिया। अनुपमा उसे बताती है कि वनराज से अलग होने के बाद वह घर में क्यों रह रही है। गीता अनुपमा से कहती है कि उसे उसके लिए बुरा लगता है। अनुपमा गीता से कहती है कि दोस्त बनने की कोशिश मत करो क्योंकि झिलमिल को हर किसी का दिल जीतने में सालों लग गए।

बाद में, अनुपमा लीला से गीता के साथ असभ्य न होने के लिए कहती है। गीता टीवी देखती है। हसमुक आकर अपना चश्मा ढूंढता है। लीला ने गीता को चश्मा पास करने के लिए कहा लेकिन बाद में मदद करने से इनकार कर दिया। लीला यह कहते हुए क्रोधित हो जाती है कि अगर वह चश्मे से गुजरती तो कुछ भी गलत नहीं होता। गीता कहती है कि उसे केवल दो लोगों का काम करने के लिए भुगतान किया जाता है।

इसके अलावा, वनराज आता है और हसमुक और लीला को बताता है कि उसे स्टार्ट-अप से नौकरी का प्रस्ताव मिलता है। अनुपमा भी खुश हो जाती है। बाद में, वनराज अनुपमा की बात याद करता है और उसे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद देता है। आगे गीता वनराज को खाना परोसती है। वनराज ने उबला हुआ खाना खाने से मना कर दिया। लीला अनुपमा द्वारा तैयार वनराज को भोजन परोसती है। अनुपमा को चिंता है कि क्या काव्या और वनराज लड़ेंगे, क्योंकि वनराज ने खाना बनाया था।

काव्या वापस आती है। गीता ने काव्या को वनराज के अनुपमा द्वारा तैयार भोजन के बारे में बताया। काव्या अनुपमा से वनराज के बारे में चिंता दिखाने से रोकने के लिए कहती है। लीला पक्ष अनुपमा। काव्या लीला से भी बहस करती है। अनुपमा ने लीला से बात करते हुए काव्या से अपनी आवाज कम करने को कहा। काव्या गीता से उसके निर्देश पर खाना बनाने को कहती है। वह लीला से वनराज के बारे में चिंता दिखाना बंद करने के लिए कहती है। अनुपमा और लीला हैरान रह जाती हैं।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:बापूजी कहते हैं कि वनराज की नई नौकरी को लेकर वनराज और काव्या के बीच लड़ाई होगी। काव्या वनराज पर चिल्लाती है कि वह अनपढ़ अनु की सलाह लेने के लिए पागल हो गया है। अनु सोचता है कि काव्या क्यों नहीं समझ सकती कि वनराज को नौकरी चाहिए। काव्या वनराज को आदेश देती है कि वह छोटा-मोटा काम नहीं करेगा। वनराज का कहना है कि उसने उसकी राय नहीं ली और वह वही करेगा जो उसे सही लगता है।

Read Also: Anupama 19th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments