Subscribe Us

Anupama 18th June 2021 Written Update: Kavya decides to run the house in her own way

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, इंटरव्यू में रिजेक्ट होने से निराश वनराज भड़क गए। कहीं और, अनुपमा को स्टूडियो की योजना बनाने के लिए सराहना मिलती है।अब आगे…

काव्या के साथ आज के एपिसोड में सभी को शुभ संध्या की शुभकामनाएं। वनरज ने काव्या के लिए कुर्सी खींची। काव्या अनदेखा कर कहीं और बैठ जाती है। वनराज काव्या से पूछता है कि क्या वह कुछ भी नहीं भूल रही है काव्या वनराज से पूछती है कि वह उसे क्यों बुला रहा है। काव्या कहती हैं कि उन्होंने उनके मोबाइल बिलों का भुगतान किया। वनराज चिढ़ जाता है और काव्या से पूछता है कि क्या वह उसके साक्षात्कार के बारे में नहीं पूछ सकती। काव्या कहती है कि उसे सिरदर्द हो रहा है। वनरजा कहती है कि उसे भी सिरदर्द हो रहा है और काव्या से उसके लिए चाय बनाने को कहता है। काव्या ने एक और अनुपमा बनने से इनकार कर दिया, वनराज ने बाद का उदाहरण दिया कि अनुपमा घर और काम दोनों का प्रबंधन कर रही है। काव्या पूर्णकालिक नौकरानी रखने का फैसला करती है। राखी आती है और काव्या से कहती है कि वह किंजल को भी यही बता रही थी।

अनुपमा, काव्या, राखी और किंजल नौकरानी रखने के बारे में चर्चा करते हैं। वनराज कहते हैं कि वह यहां नौकरानी रखने के बारे में चर्चा करने के लिए नहीं हैं। राखी का कहना है कि अनुपमा की जगह कोई नौकरानी नहीं ले सकती। अनुपमा, लीला और हसमुक हैरान रह जाते हैं। राखी खुद को सही करती है और कहती है कि उसका मतलब है कि सभी जानते हैं कि नौकरानी अनुपमा की तरह घर की देखभाल नहीं कर सकती है लेकिन नौकरानी जरूरी है। काव्या और राखी नौकरानी को घर लाने की बात करते हैं। अनुपमा बीच में आती है और कहती है कि वे नौकरानी को बुला सकते हैं लेकिन वह हस्मुक, लीला और बच्चों की देखभाल करने के लिए पर्याप्त है। वह आगे कहती हैं, नौकरानी रखना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उससे काम कराना है। काव्या अनुपमा को जवाब देती है कि वह झिलमिल जैसा कोई नहीं लाएगी बल्कि पेशेवर नौकरानी रखेगी। वह नौकरानी लाने का फैसला करती है। राखी कहती है कि अब वह शांति से निकल सकती है।

बाद में लीला नाराज हो जाती है। हसमुक लीला को शांत करने के लिए कहता है। लीला कहती हैं कि जब तक अनुपमा उनकी बहू थीं, कुछ भी करने से पहले हमेशा उनका सुझाव लें। वह कहती है कि काव्या ने नौकरानी को रखने से पहले पूछने की भी जहमत नहीं उठाई। लीला कहती है कि ऐसा लगता है कि घर अब उसका नहीं है। अनुपमा आओ और लीला को शांत करो। वह लीला को नौकरानी को आने देने के लिए मना लेती है। लीला ने नौकरानी पर नजर रखने का फैसला किया।

इधर, काव्या ने वनराज को गले से लगा लिया। वह वनराज से पूछती है कि क्या दिन खराब था। काव्या कहती हैं कि उनका दिन भी खराब था। काव्या से इंटरव्यू के बारे में न पूछने पर वनराज नाराज हो जाता है। काव्या को वनराज महिलाओं से ज्यादा संवेदनशील लगती हैं।

दूसरी तरफ, परितोष नौकरानी रखने के लिए राखी का पक्ष लेता है। वह किंजल से कहता है कि वह रसोई में काम नहीं कर सकती और उसे अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। किंजल परितोष को उस पर ध्यान देने और रसोई के काम में बाधा न डालने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह रसोई का ध्यान रखेगी। परियोत्श ने किंजल के साथ रोमांस किया।

वहाँ अनुपमा समर से बच्चों के लिए टॉफ़ी पैक करने में मदद करने के लिए कहती है। समर ने इसे अनुपमा नृत्य किया। वनराज आ. अनुपमा वनराज से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा। वह वनराज से आत्मा को ऊंचा रखने के लिए कहती है। वनराज ने हार न मानने और मुस्कुराने का फैसला किया। काव्या ने सोचा कि अनुपमा ने वनराज से क्या कहा कि वह मुस्कुरा रहा है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: काव्या पूर्णकालिक नौकरानी लाओ। शाह के बैठने से हैरान सीख, नौकरानी अपने घर पर ही रहेगी। 

Read Also: Anupama 17th June 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments