Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th June 2021 Written Update: Mauri confront Sirat

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जैसा कि सीरत टीम की आधिकारिक घोषणा में शामिल होने से बचने की कोशिश करता है, कार्तिक को दोषी ठहराया जाता है। कहीं और, गोयनका कैरव की सफलता का जश्न मनाते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड में कार्तिक सोच रहा है कि मौरी देर रात कहां से चला गया। मौर्य ने सीरात का दौरा किया। सीरत मौरी से पूछती है कि वह देर रात अपने घर पर क्या कर रही है। मौरी सीरत से पूछती है कि वह कैसी है। सीरत का कहना है कि डॉक्टर ने कहा कि उसकी मोच एक या दो दिन में ठीक हो जाएगी। मौरी सीरत से कहती है कि वह मोच के बारे में नहीं पूछ रही है बल्कि पूछ रही है कि क्या वह अंदर से ठीक है। सीरत मौरी से कहती है कि उसे पता नहीं है कि वह क्या बात कर रही है। 

मौरी सीरत से कहती है कि उसने उसे पाला है और वह जो कुछ भी कर रही है वह एक पल में टूट सकती है। सीरत मौरी से कहती है कि वह सोच रही है। मौरी सीरत से पूछती है कि वह कार्तिक से बच रही है क्योंकि उसने कार्तिक के लिए भावना विकसित कर ली है। वह सीरत से उसे सच बताने के लिए कहती है। सीरत बेचैन हो जाता है। इसी बीच चौहान सीरत और मौरी की बात सुन लेता है। मौरी सीरत से पूछती है कि क्या उसने कार्तिक के लिए महसूस करना शुरू कर दिया है। सीरत मौरी से कहती है कि उसे पता नहीं है कि वह क्या बोल रही है लेकिन वह अपने जीवन में खुश है।

मौरी सीरत से कहती है कि वह उससे छिप नहीं सकती क्योंकि वह अपनी शादी के बाद उसे खुश नहीं देख सकती। सीरत ने मौरी को जाने के लिए कहा। चौहान खड़े होकर सीरत और मौरी को देखते हैं। सीरत ने कार्तिक को मौरी के साथ होने की सूचना दी। मौरी सीरत से कहती है कि उसने रणवीर से इसलिए शादी की क्योंकि उसने उसके लिए गोली ली थी लेकिन वह कार्तिक से प्यार करती है। सीरत ने मौरी को जाने के लिए कहा और वह रणवीर के साथ खुश है। इधर, चौहान ने रणवीर के सामने सीरत को कार्तिक के बारे में कबूल करने का फैसला किया। वह सीरत को बेनकाब करने का तरीका ढूंढता है।

वहां कार्तिक मौर्य से सीरत से उसकी मुलाकात के बारे में पूछता है। वह पूछता है कि सीरत ने क्या कहा। मौरी का कहना है कि सीरत शादी के बाद किसी भी अन्य लड़की की तरह बेचैन है। कार्तिक मौरी से पूछता है कि क्या वह झूठ नहीं बोल रही है। मौरी कहते हैं नहीं। वह आगे कार्तिक से पूछती है कि क्या वह सीरत से परेशान नहीं है क्योंकि उसने उसके साथ सगाई की और रणवीर से शादी कर ली। कार्तिक कहते हैं कि सीरत उसका दोस्त है और उसकी देखभाल करना भी उसकी जिम्मेदारी है।

अगले दिन, मनीष कार्तिक अखबार दिखाता है और कहता है कि उन्होंने सीरत के बारे में अच्छी खबर प्रकाशित की। सुवर्णा ने अंतिम समय में स्थिति को संभालने के लिए सीरत की प्रशंसा की। वहां सीरत ने अखबार में उसकी तस्वीर देखी। रणवीर सीरत को उसकी उपलब्धि के लिए मिठाई खिलाते हैं। वह सीरत से सरोज को अखबार दिखाने के लिए कहता है। सीरत ने कार्तिक को धन्यवाद देने का फैसला किया। वह सोचती है कि कार्तिक बहुत अच्छा क्यों है। सीरत गलत मौरी के लिए रास्ता तलाशते हैं।

आगे, सीरत ने रणवीर को तोहफे देकर सरप्राइज दिया। रणवीर सीरत को 'आई लव यू' कहते हैं। सीरत जवाब देने में झिझकता है। रणवीर सीरत से केवल तभी कहने को कहते हैं जब वह निश्चित हो। बाद में, चौहान गोयनका को कार्तिक और सीरत के रिश्ते को उजागर करने के लिए आमंत्रित करता है। वह सरोज से सीरत और रणवीर को निमंत्रण के बारे में नहीं बताने के लिए कहता है। मैन्श को चौहान के घर आमंत्रण के बारे में पता चलता है और वह उपस्थित होने से इंकार कर देता है। कार्तिक अकेले जाने का फैसला करता है। मनीष कार्तिक के साथ जाने के लिए तैयार हो जाता है। मौर्य सोचता है कि सीरत ने परिवार को आमंत्रित किया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:  चौहान सीरत को भड़काते हैं। सीरत ने कार्तिक से अपने प्यार का इजहार किया। गोयनका और रणवीर हैरान हैं। 

Read AlsoYeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments