Subscribe Us

Anupama 19th June 2021 Written Update: Kavya stuns Shah’s

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, वनराज नाराज हो जाता है क्योंकि काविया उसके साक्षात्कार के बारे में नहीं पूछती है। जबकि काव्या एक नौकरानी को काम पर रखने का फैसला करती है, अनुपमा वनराज आत्माओं को उठाती है।अब आगे…

आज का एपिसोड परितोष से शुरू होता है जिसमें अनुपमा को जल्दी नाश्ता लाने के लिए कहा जाता है। अनुपमा ला. हसमुक परितोष से पूछता है कि वह कभी-कभी रसोई में किंजल और अनुपमा की मदद क्यों नहीं करता। किंजल ने हसमुक को जाने के लिए कहा नहीं तो वे अपना काम बढ़ा देंगे। समर का कहना है कि वे सेवा में मदद कर सकते हैं। वहाँ, काव्या वनराज से पूछती है कि उसने उसे बताया नहीं कि नाश्ता कैसा है? लीला काव्या को थोड़ी देर रुकने के लिए कहती है क्योंकि वनराज सदमे में है क्योंकि उसने इतनी जल्दी नाश्ता तैयार कर लिया था। गीता आती है और पूछती है कि क्या घर काव्या शाह का है। नौकरानी को देखकर काव्या खुश हो जाती है। गीता फिर पूछती है कि क्या घर काव्या का है। लीला गीता से पूछती है कि क्या वह नेमप्लेट नहीं देख सकती। वह कहती हैं कि घर वनराज और अनुपमा का है।

काव्या गीता को परिवार से मिलवाती है। वह बताती है कि वह उसकी नई नौकरानी है। काव्या कहती हैं कि गीता उनके साथ फुल टाइम  रहेगी। लीला पूछती है कि वह घर कब जाएगी। काव्या कहती है कि वह उनके साथ ही रहेगी। वह गीता से अपने नियम और शर्तों के बारे में बताने के लिए कहती है। गीता बताती है कि वह रसोई में नहीं सोएगी और उसे अपना कमरा चाहिए। वह कहती हैं कि वह अपना मोबाइल चार्जर साझा नहीं करेंगी और न ही वह कोई ताना सुनेंगी। काव्या नियम और शर्तों को स्वीकार करती है और उसे रखती है।

आगे, काव्या पर शाह की हंसी। वनराज वहां से चला जाता है। काव्या गीता से कहती है कि केवल उसके पति और उसके काम ही करो। वह अनुपमा को देखती है और गीता से कहती है कि वह किसी का आदेश न माने। काव्या गीता को हाथ धोने और खाना बनाने का निर्देश देती है। गीता काव्या से कहती है कि वह उसे न सिखाए क्योंकि वह पेशेवर नौकरानी है। काव्या गीता को नाश्ता बनाने के लिए कहती है। वहां वनराज ने काव्या को फुल टाइम  नौकरानी रखने की शिकायत की। काव्या वनराज को आराम करने के लिए कहती है क्योंकि आजकल सभी पूर्णकालिक नौकरानी रखते हैं।

बाद में गीता खाना बनाती है। वनराज की थाली में कुछ देखकर लीला और अनुपमा चौंक गए। वनराज कुछ खा कर खांसता है। काव्या वनराज से पूछती है कि क्या हुआ। अनुपमा काव्या को बताती है कि वनराज को उस सब्जी से एलर्जी है जो उसके पास थी। गीता काव्या को उसके पति के बारे में न जानने के लिए ताना देती है। काव्या गीता से अपने काम से काम लेने को कहती है। गीता काव्या को बेवजह न डांटने का जवाब देती है। काव्या गीता से विनम्रता से बात करती है। शाह की हंसी।

इसके अलावा, वनराज काव्या पर यह नहीं बताने के लिए नाराज हो जाता है कि उसे नौकरी के अवसर के लिए फोन आया है। काव्या का कहना है कि कॉल स्टार्टअप कंपनी से थी इसलिए उसने इसे अस्वीकार कर दिया। अनुपम काव्या के पास जाता है और हस्मुक, लीला और उसके बच्चों के सामने वनराज का अपमान करने के लिए उसे चेतावनी देता है। काव्या चिढ़ जाती है और अनुपमा को उसकी सही जगह दिखाने का फैसला करती है। इधर, वनराज नौकरी के लिए किसी से मिलने का फैसला करता है। उसका दोस्त उसके नए कैफे में सेल्स और मार्केटिंग का काम ऑफर करता है। वनराज इस पर विचार करें। समर और नंदिनी वनराज को देखते हैं। नंदिनी को वनराज के लिए बुरा लगता है।

दूसरी तरफ, काव्या गीता को निर्देश देती है कि वह उसके अलावा किसी और का काम न करे। लीला सबके सामने काव्या का मजाक उड़ाती है। अनुपमा ने लीला से काव्या पर सबके सामने मजाक न करने के लिए कहा।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:वनराज नौकरी लेता है। हसमुख, अनुपम और लीला गेट्स हैप्पी। काव्या एक्स वनराज ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। 

Read AlsoAnupama 18th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments