Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th June 2021 Written Update: Sirat’s unexpected act

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कैरव के महत्वपूर्ण संदेश को नजरअंदाज करते हुए सीरत ने रणवीर के साथ डेट का आनंद लिया। बाद में, वह चिंतित महसूस करती है और कैरव स्कूल प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दौड़ती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत से होती है, जो कैरव से कहता है कि वह प्रतिद्वंद्वी की आँखों में हमेशा आँख से संपर्क बनाए रखें ताकि बाद के अगले कदम के बारे में जान सकें। वह कैरव को बॉक्सिंग पर ध्यान देने के लिए कहती है। कार्तिक कैरव को शुभकामनाएं देता है। कैरव का कहना है कि सीरत उसके साथ है और वह केवल गेम जीतेगा। कैरव का मैच शुरू। इसी बीच रणवीर को किसी का फोन आता है और वह वहां से खुद को माफ़ कर देते हैं। वहां कार्तिक सीरत से कैरव से बचने का कारण पूछता है। सीरत का कहना है कि उसने संदेश की जांच नहीं की है। कार्तिक सीरत से कहता है कि उसे उससे यह उम्मीद नहीं है कि वह कैरव को चोट पहुंचाएगी। वह बताता है कि कैरव खेल से पीछे हटने वाला था क्योंकि उसने सीखा कि सीरत नहीं आ रहा है।

आगे, कैरव ने मैच जीत लिया। सीरत और कार्तिक दोनों कैरव को गोद में उठाकर जश्न मनाते हैं। रणवीर आते हैं और पल को पकड़ लेते हैं। सीरत जगह छोड़ देता है। कार्तिक सीरत के पीछे जाता है और उससे पूछता है कि वह उससे चीजों को क्यों टाल रही है और छिपा रही है। सीरत का कहना है कि उसे ताजी हवा की जरूरत थी, इसलिए वह वहां से भाग निकली। रणवीर कैरव के साथ आए। सीरत रणवीर से उसे वापस घर ले जाने के लिए कहती है। कार्तिक ने रणवीर को समय पर पहुंचने के लिए कहा। सीरत पूछता है कहाँ। कार्तिक ने प्रेस मीट के बारे में खुलासा किया और आधिकारिक तौर पर अपनी टीम के बारे में घोषणा की और सीरत को अपना चेहरा बनाया। रणवीर ने कार्तिक को समय पर पहुंचने का आश्वासन दिया।

गोयनका हाउस में, मनीष और अन्य लोग कैरवा की सफलता पर खुश हो जाते हैं। इस बीच, मौरी कार्तिक और सीरत का वीडियो देखती है और परेशान हो जाती है। वहां, सीरत कहते हैं कि दिल किसी के लिए भी धड़क सकता है, इसलिए सही और गलत के बारे में दिमाग को समझने की जरूरत है। सीरत कार्तिक के घर प्रेस मीटिंग से बचने का तरीका ढूंढती है।

इधर, सुवर्णा कैरव से उन्हें भी वीडियो दिखाने के लिए कहती है। कार्तिक मौरी को परेशान पाता है और कारण पूछता है। वह पूछता है कि क्या उसे भी सीरत का व्यवहार अजीब लग रहा है। मौरी कार्तिक से कहती है कि सीरत उसे कुछ नहीं बताती। वह सोचती है कि क्या सीरत कार्तिक को पसंद करती है।

दूसरी तरफ, कार्तिक से मिलने से बचने के लिए सीरत खुद को घायल कर लेती है। बाद में, कार्तिक प्रेस के साथ सीरत का इंतजार करता है। सीरत का घाव देखकर रणवीर चिंतित हो गए। सरोज और निधि डॉक्टर को बुलाती हैं। सीरत रणवीर से कहती है कि वह गोयनका के घर नहीं जाना चाहती।

रणवीर ने सीरत से कार्तिक को सूचित करने के लिए कहा। सीरत ने मौरी को सूचित करने का फैसला किया। वह मौरी से कार्तिक को यह बताने के लिए कहती है कि मोच आने के कारण वह नहीं आ सकती। मौरी का कहना है कि सभी उसका ही इंतजार कर रहे हैं। वह कार्तिक को बताती है कि सीरत नहीं आ सकती। मनीष और अन्य ने कार्तिक पर सीरत को अपना टीम एंबेसडर चुनने का आरोप लगाया और बाद में उसे धोखा दिया।

इसके अलावा, वीडियो कॉल पर सीरत प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होते हैं। सीरत को देखकर कार्तिक मुस्कुराया। मौर्य सोचता है कि सीरत कार्तिक को क्यों टाल रहा है। कार्तिक ने मोच को ठीक करने के प्रयासों के लिए सीरत को धन्यवाद दिया। आगे, सीरत ने सरोज की मदद करने का फैसला किया। इधर, मौरी गायब हो जाती है और कार्तिक उसे ढूंढता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: मौरी कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं के बारे में सीरत से बात करती है। चौहान सीरत और मौरी की बात सुनता है। इसके अलावा, कार्तिक ने सीरत से माफी मांगी और उद्धरण दिया कि मौरी ने उसे अपनी चिंता के बारे में बताया। सीरत चौंक गया।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments