Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th June 2021 Written Update: Kartik confront Sirat

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, भ्रमित सीरत कार्तिक से बचती है, लेकिन उसका झूठ पकड़ा जाता है। बाद में, रणवीर सीरत को कार्तिक के प्रोजेक्ट को स्वीकार करने की कोशिश करता है क्योंकि वह इसका हिस्सा बनने से इनकार करती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत गोयनका के अपने घर वापस लौटने से होती है। गायू और सुवाना घर देखकर खुश हो जाते हैं। मौरी सुवर्णा से कहती है कि उसका सामान आउटहाउस में है लेकिन बंद है। सुवर्णा मौरी से कहती है कि वह आउटहाउस में नहीं रह सकती क्योंकि सीरत नहीं है। मौरी का कहना है कि उसने कार्तिक से उसे वापस जैसलमेर भेजने के लिए कहा। सुवर्णा मौरी से कहती है, उसका मतलब सीरत नहीं है इसलिए वह उनके साथ घर के अंदर रहेगी और आउटहाउस में नहीं। वह मौरी से कहती है कि वह उसके लिए भी कमरा साफ करती है। सुवर्णा सभी को अंदर आने के लिए कहती है।

आगे, कार्तिक सीरत के साथ अपने पल को याद करते हैं। सीरत और रणवीर गोयनका के घर आते हैं। रणवीर के पास किसी का फोन आता है। उसने सीरत को सूचित किया कि उसे अचानक जाने की जरूरत है। सीरत रणवीर से कहती है कि वह भी उसके साथ जाएगी। रणवीर ने सीरत को कार्तिक से मिलने के लिए कहा क्योंकि वह जल्द ही लौट आएगा। सीरत कार्तिक से मिलने से हिचकिचाती है। इधर, कैरव वंश के साथ बात करता है। कैरव सीरत के बारे में बात करता है। वंश कार्तिक से पूछता है कि क्या उसे सीरत की याद आती है। कैरव ने हाँ में सिर हिलाया। दूसरी तरफ, सीरत कार्तिक से टकराता है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि वह बाहर क्यों खड़ी है। सीरत कार्तिक को इक्का-दुक्का करने से हिचकिचाती है। वह काटिक से बचने का बहाना बनाती है। सीरत कार्तिक से कहती है कि वह मौरी से आउटहाउस में मिलेगी। कार्तिक सीरत को बताता है कि मौरी उनके साथ अंदर शिफ्ट हो गया है। सीरत कहती है कि वह उससे अंदर ही मिलेगी। सुवर्णा और गायू सीरत को देखते हैं। वे पूछते हैं कि वह उन्हें अलविदा कहे बिना क्यों चली गई। सीरत बहाना बनाता है।

सुवर्णा सीरत से उनके साथ दोपहर का भोजन करने के लिए कहती है। सीरत बहाना बनाता है। कार्तिक आता है और उसे सीरत का व्यवहार अजीब लगता है। सीरत ने कार्तिक और गोयनका को सूचित किया कि वह उनका प्रस्ताव लेने के लिए तैयार है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि क्या वह निश्चित है। सीरत हां कहती है और कैरव से मिलने की इच्छा रखती है। सीरत को देखकर कैरव खुश हो जाता है। मौरी आकर सीरत से कहती है कि उसने अपना सामान घर पर छोड़ दिया है। कार्तिक एक बैग लेकर आता है। सीरत ने अतीत से कुछ भी ले जाने से इंकार कर दिया। कार्तिक सीरत को अपने साथ सामान ले जाने के लिए मना लेता है।

बाद में, गोयनका का प्ले कैरम बोर्ड पोस्ट कैरव जोर देता है। कार्तिक ने सीरत को गेम जीतने में मदद की। सुवर्णा सीरत और कार्तिक को धोखेबाज कहती है। कार्तिक सीरत को देखता है और सोचता है कि वह अजीब व्यवहार क्यों कर रही है। वह पता लगाने का फैसला करता है। सीरत ने घर छोड़ने का फैसला किया। वह गिरने ही वाली थी कि कार्तिक उसे पकड़ लेता है। सीरत को मोच आ जाती है।

बाद में, कार्तिक सीरत के अजीब व्यवहार को लेकर उसका सामना करता है। सीरत कार्तिक पर क्रोधित हो जाता है और उससे पूछताछ न करने के लिए कहता है। कार्तिक ने सीरत को और अधिक परेशान नहीं करने का फैसला किया। वह सोचता है कि सीरत को क्या बेचैन कर रहा है। सीरत ने कार्तिक और रणवीर दोनों के साथ अपने पलों को याद किया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:रणवीर सीरत को डेट पर ले जाते हैं। इधर, कार्तिक सीखता है कि कैरव ने अपनी खेल प्रतियोगिता में बॉक्सिंग में भाग लिया और उसे सीरत की आवश्यकता है।

Read Also:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments