Subscribe Us

Anupama 17th June 2021 Written Update: Vanraj praises Anupama

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जहां काव्या और किंजल घर के कामों को लेकर बहस करते हैं, वहीं पड़ोसी लीला से अनुपमा के शाह परिवार के साथ रहने के बारे में पूछताछ करते हैं। हालांकि अनुपमा उन्हें करारा जवाब देती हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत काव्या के ढोलकिया के कॉल आने से होती है। ढोलकिया ने काव्या से पूछा कि वह कहाँ है क्योंकि किंजल ने बताया कि वह आज साक्षात्कार का नेतृत्व करने जा रही है। काव्या ढोलकिया से झूठ बोलती है कि वह रास्ते में है। ढोलकिया ने फोन काट दिया, काव्या वनराज से कहती है कि वह पहली सास है जिसे अपनी बहू का पालन करना है। वह कार की चाबी लेती है। वनराज काव्या से कहता है कि उसका भी नौकरी के लिए इंटरव्यू है, इसलिए वह कार नहीं ले सकती। काव्या का कहना है कि कार लेना जरूरी है वरना वह अपनी नौकरी खो देगी।

आगे, काव्या 'बाय बेबी' कहकर वहां से चली जाती है। हसमुक लीला से पूछता है कि काव्या वनराज को एक बच्चे के रूप में क्यों संबोधित कर रही है। लीला समझाती हैं कि आज की पीढ़ी एक दूसरे को प्यार से 'बेबी' बुलाती है। वनराज को शर्मिंदगी महसूस हुई। वनराज के जाने के बाद, हसमुक ने लीला को पॉपकॉर्न लाने के लिए कहा। वह लीला को 'बेबी' कहता है।

इसके अलावा, लीला वनराज की नौकरी के लिए प्रार्थना करती है। वहाँ अनुपमा स्कूल जाती है। अनुपमा को वापस स्कूल में देखकर बच्चे और कर्मचारी खुश हो जाते हैं। अनुपमा ने स्कूल में अपना नाम 'अनुपमा शाह' से बदलकर सिर्फ अनुपमा रख लिया। इधर, वनराज देते हैं इंटरव्यू। साक्षात्कारकर्ता वनराज से कहता है कि वह नहीं समझ रहा है कि कंपनी को युवा रक्त की आवश्यकता है।

वनराज ने साक्षात्कारकर्ता को उनके समय के लिए धन्यवाद दिया। वनराज जाने से पहले साक्षात्कारकर्ता को बताता है, वह एक 46 वर्षीय महिला के बारे में जानता है, जो स्कूल में बच्चों को पढ़ाती है, घर का काम करती है और अपनी खुद की नृत्य अकादमी खोलने वाली है। वनराज कहते हैं कि उम्र क्षमता को परिभाषित नहीं करती है और युवा नवाचार लाने की गारंटी नहीं देते हैं।

दूसरी तरफ, लीला और हसमुक को फिल्म देखने में मजा आता है। राखी आती है और वनराज के बेरोजगार होने का मजाक उड़ाती है। हसमुक राखी को एक सीमा में मजाक करने के लिए कहता है। लीला राखी से उसके आने के बारे में पूछती है। किंजल घर का सामान लेकर आती है और राखी उसे देखकर चौंक जाती है।

किंजल को घर का काम करते देख राखी भड़क जाती है। वह लीला से नौकरानी न रखने के लिए बहस करती है। किंजल राखी को घर के अंदर ले जाती है। वहां अनुपमा समर और नंदिनी के साथ डांस एकेडमी में जगह बनाने का फैसला करती है। समर और नंदिनी अनुपमा के साथ अपनी योजना साझा करते हैं।

इधर, वनराज चिढ़ जाता है। उसे लगता है कि काव्या को उसका फोन नहीं आ रहा है और न ही वह उससे उसके इंटरव्यू के बारे में पूछने की जहमत उठाती है। वहां, किंजल राखी से पूछती है कि वह अपने पारिवारिक मामलों से दूर क्यों नहीं रह सकती। राखी ने किंजल को अनुपमा बनने से रोकने के लिए कहा। दोनों एक-दूसरे से बहस करते हैं। राखी किंजल को समझाने की कोशिश करती है कि नौकरानी महत्वपूर्ण है और उसे लीला, हसमुक और अनुपमा के लिए रखना चाहिए।

बाद में, अनुपमा हस्मुक और लीला के लिए चाय बनाने के लिए स्कूल से वापस आती है। वनराज घर वापस आ जाओ। हसमुक और लीला वनराज को प्रेरित करते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: काव्या ने पूर्णकालिक नौकरानी रखने का फैसला किया। अनुपमा का कहना है कि नौकरानी को भी लीड की जरूरत है। काव्या कहती है कि वह भी ऐसा कर सकती है। वह एक अच्छी बहू बनने के लिए जोड़ती है- आपको होशियार होना चाहिए और अच्छा खाना बनाना नहीं आता।

Read Also: Anupama 16th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments