Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th June 2021 Written Update: Sirat avoid Kartik

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, सीरत अपने जीवन के प्यार के बारे में उलझन में है जब कार्तिक उससे एक सवाल पूछता है। बाद में, सीरत और रणवीर अपने हनीमून के लिए जाने की तैयारी करते हैं।अब आगे…

आज का एपिसोड कार्तिक वीडियो कॉलिंग सीरत से शुरू होता है। सीरत कार्तिक की कॉल से बचते हैं। उसे लगता है कि उसे कम से कम कार्तिक का फोन तो आता होगा। कार्तिक सीरत को एक सामान्य कॉल करने का फैसला करता है। वह फिर से फोन करता है। सीरत कॉल रिसीव करता है। कार्तिक सीरत बोलने वाला है। सीरत कार्तिक से कहती है कि वह उससे बात नहीं कर सकती क्योंकि उसे चेकिंग करनी है। कार्तिक को लगता है कि सीरत ने अचानक फोन काट दिया। वह आगे कहता है कि शायद वह सोच रहा है क्योंकि उसे समझना चाहिए था कि सीरत अपने हनीमून के लिए जा रही है।

वहां, सीरत सोचती है कि वह कार्तिक से क्यों बच रही है। वह कहती है कि उसे क्या हुआ है। सीरत सामान फेंकता है और रणवीर हिट हो जाता है। रणवीर सीरत से पूछते हैं कि क्या वह ठीक है। सीरत रणवीर से कहती है कि वह उसे कभी चोट नहीं पहुंचा सकती। रणवीर सीरत से पूछते हैं कि वह बीच में प्यार क्यों ला रही है। वह सीरत से पूछता है कि क्या वह परेशान है क्योंकि वह हनीमून पर नहीं जा सकती। सीरत ने रणवीर से कहा कि वह पागल न हो क्योंकि सरोज के स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। रणवीर ने सीरत की तारीफ की. मौरी सीरत को बुलाओ। रणवीर सीरत से मौरी का फोन रिसीव करने के लिए कहता है। सीरत को लगता है कि उसने कार्तिक से झूठ बोला और अगर मौरी कार्तिक के साथ होगी तो क्या होगा।

इधर, कार्तिक ने मेनश को सूचित किया, वह सीरत को जोड़ने में सक्षम नहीं था क्योंकि वह अपने हनीमून के लिए निकली थी। मौरी कार्तिक को बताती है कि सीरत अपने हनीमून पर नहीं जाती क्योंकि सरोज की तबीयत ठीक नहीं है। वह कार्तिक को बताती है कि निधि ने उसे सूचित किया था। कार्तिक सोचता है, सीरत उससे झूठ क्यों बोलता है। इसके अलावा, कार्तिक सीरत और रणवीर से मिलने जाता है। सीरत अपने घर पर कार्तिक से बचें। रणवीर कार्तिक से मिले। अचानक घर आने के लिए कार्तिक ने रणवीर से माफी मांगी। वह कहता है कि वह समझ सकता है कि वे अभी-अभी हवाई अड्डे से वापस आए हैं। रणवीर कार्तिक से कहते हैं कि वे एयरपोर्ट के लिए नहीं निकले। कार्तिक सोचता है कि सीरत उससे झूठ क्यों बोलता है। उसे लगता है कि वह आखिरी दिन से अजीब व्यवहार कर रही है।

बाद में, सीरत कार्तिक से मिलने से बचती है। कार्तिक ने रणवीर और सीरत के साथ बॉक्सिंग खेलने के लिए संघर्ष करने वाली वंचित लड़कियों के लिए बॉक्सिंग सुविधा को प्रायोजित करने के बारे में बताया। उनका कहना है कि वह सीरत को अपने प्रोजेक्ट का चेहरा बनाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें भी बॉक्सिंग का अभ्यास करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। सीरत ने कार्तिक के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। रणवीर सीरत को समझाने की कोशिश करते हैं। सीरत परियोजना का हिस्सा नहीं बनने के लिए अडिग हो जाती है क्योंकि वह नागरिकों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है। कार्तिक रणवीर से सीरत को जबरदस्ती नहीं करने के लिए कहता है क्योंकि वह सही है। बाद में, कार्तिक का दिल तोड़ने पर सीरत भड़क जाती है। वह सोचती है कि कार्तिक ने उसकी बहुत मदद की लेकिन उसने कार्तिक के प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

आगे मनीष और सुवर्णा घर वापस लौटने की बात करते हैं। कार्तिक ने मनीष को बताया कि सीरत ने उनके प्रोजेक्ट का चेहरा बनने से इनकार कर दिया। सुवर्णा मेंश से कहती है कि सीरत अपनी दूसरी जिम्मेदारी के कारण कार्तिक से बच सकती है। कार्तिक उस कारण के बारे में सोचता है जिससे सीरत ने उसे ना कहा। इधर, रणवीर सीरत को कार्तिक के प्रोजेक्ट का समर्थन करने के लिए हां कहने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। सीरत ने रणवीर से उसे थोड़ा समय देने के लिए कहा। रणवीर सीरत से हां कहने के लिए कहते हैं। सीरत कार्तिक का समर्थन करने के लिए सहमत हैं। रणवीर सीरत से कार्तिक से मिलने और उसे बताने के लिए कहता है। सीरत ने गोयनका के घर अकेले जाने से मना कर दिया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:कार्तिक उससे बचने और अजीब व्यवहार करने के बारे में सीरत का सामना करता है। सीरत कार्तिक से कहती है कि वह उसे परेशान कर रहा है। 

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments