Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12th June 2021 Written Update: Sirat confuse over her feeling for Kartik

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जहां रणवीर और सीरत माफी मांगने के बाद अच्छी शर्तों पर वापस आ गए हैं, वहीं वह अपने हनीमून को लेकर उत्साहित हैं। बाद में नरेंद्रनाथ सीरत को एक प्रस्ताव देते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत को रणवीर के कॉल आने से होती है। रणवीर सीरत से पूछते हैं कि उन्हें ऑटो मिला या नहीं। सीरत रणवीर से कहती है कि वह ऑटो नहीं लाती है लेकिन एक कार और ड्राइवर है। रणवीर सीरत से पूछते हैं कि उसका क्या मतलब है। सीरत रणवीर से कहती है कि वह कार्तिक से टकराती है लेकिन उसकी कार बीच सड़क पर रुक गई।

रणवीर सीरत से लोकेशन भेजने के लिए कहता है और वह उन्हें लेने आएगा। कार्तिक कार चेक करता है। सीरत कार्तिक से पूछता है कि क्या वह मरम्मत करना जानता है या सिर्फ नाटक कर रहा है। कार्तिक का कहना है कि वह कोशिश कर रहा है। वह सीरत के साथ आगे साझा करता है कि एक बार वह और नायरा भी फंस गए थे लेकिन समय उनकी कंपनी में चला गया। कार्तिक कहते हैं कि अगर पार्टनर अच्छा है तो उसे समय की परवाह नहीं है। वह सीरत से अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए माफी मांगता है। सीरत ने कार्तिक को खेद नहीं करने के लिए कहा।

कार्तिक सीरत से कहता है कि वह किसी और के बारे में नहीं सोच सकता क्योंकि अगर वह अभी भी अपनी आंखें बंद करता है तो केवल नायरा को ही देख सकता है। सीरत का कहना है कि यह बहुत फिल्मी है। कार्तिक कहता है कि वह अपनी आँखें बंद करके कोशिश कर सकती है। वह कहता है कि वह रणवीर का चेहरा देखेगी।

कार्तिक कहता है कि वह पानी लाएगा। सीरत ने अपनी आँखें बंद करने का फैसला किया। वह कार्तिक का चेहरा देखकर चौंक जाती है। रणवीर सीरत से पूछते हैं कि क्या हुआ। सीरत रणवीर से कहती है कि वह ठीक है और चिंतित थी क्योंकि वह वहां नहीं था। रणवीर कहते हैं लेकिन कार्तिक वहां थे। सीरत रणवीर से कहती है लेकिन वह वहां नहीं था।

रणवीर कार्तिक और सीरत से कहता है कि वह मैकेनिक लेकर आया है। वह कार्तिक और सीरत को चाय देता है। सीरत रणवीर को जाने के लिए कहती है क्योंकि उन्हें अपने हनीमून के लिए भी जाना है। कार्तिक सोचता है कि सीरत को अचानक क्या हो गया। सीरत और रणवीर चले जाते हैं।

सीरत और रणवीर अपना बैग पैक करते हैं। रणवीर सीरत को देखते हैं और बाद में पूछते हैं कि क्या वह उत्साहित हैं। सीरत का कहना है कि यह उनका पहला हनीमून है इसलिए वह उत्साहित हैं। वह सोचती है कि वह जल्द ही इस जगह को छोड़ना चाहती है। रणवीर और सीरत एक दूसरे के साथ बातचीत करते हैं।

दूसरी तरफ, कैरव को पता चलता है कि वह सीरत से नहीं मिल सकता क्योंकि वह छुट्टी पर जा रही है। वह परेशान हो जाता है। कार्तिक भी कैरव को बताता है कि वे घर वापस जा रहे हैं। कैरव सीरत को फोन करता है और उससे कहता है कि वह उसे मिस करेगा। सीरत ने कैरव से चिंता न करने के लिए कहा। कैरव ने सीरत को बताया कि वह स्कूल प्रतियोगिता के लिए उससे बॉक्सिंग सीखना चाहता है।

सीरत का कहना है कि वह उसे वीडियो कॉल पर पढ़ाएगी। कार्तिक सीरत से बात करने की कोशिश करता है। सीरत कार्तिक से बचें। आगे, कार्तिक कैरव से कहता है कि वह उसे बॉक्सिंग सिखाएगा। कैरव और कार्तिक एक साथ क्वालिटी टाइम शेयर करते हैं।

बाद में, सीरत दौड़ती है और खुद पर और रणवीर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करती है। वह कहती हैं कि वह हनीमून पर जाने के लिए उत्साहित हैं। सरोज और निधि सीरत और रणवीर को हनीमून के लिए तैयार करती हैं। आगे, सरोज बेहोश और रणवीर पूर्व की चिंता करते हैं।

वहां, कार्तिक मनीष के साथ सीरत और रणवीर को बॉक्सिंग मैच को प्रायोजित करने के बारे में चर्चा करता है। मनीष कार्तिक को अनुमति देता है। इधर, सरोज ने रणवीर और सीरत को जाने के लिए कहा। रणवीर और सीरत ने अपना हनीमून प्लान रद्द कर दिया। वे सरोज को आराम करने के लिए कहते हैं। कार्तिक लड़की के लिए बॉक्सिंग मैच के प्रायोजन के बारे में सूचित करने के लिए सीरत को फोन करता है। सीरत कार्तिक की कॉल से बचते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:रणवीर ने सीरत को घर में कार्तिक की मौजूदगी के बारे में बताया। सीरत ने कार्तिक से मिलने से किया इनकार। 

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments