Subscribe Us

Anupama 14th June 2021 Written Update: Kavya claims her right on the house

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा ने घर में प्रवेश करने से पहले शाहों को अपने फैसले की घोषणा की। बाद में, परिवार उसका गर्मजोशी से स्वागत करता है, क्योंकि काव्या और वनराज गुस्से में आग बबूला हो जाते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत काव्या से होती है जो पूछती है कि वह कौन है? राखी जवाब देती है कि वह नई परेशान करने वाली बहू है। हसमुक अनुपमा से अपना बैग देने के लिए कहता है। अनुपमा इसे हसमुक को देती है। हसमुक अनुपमा के नाम की नेमप्लेट निकालकर घर के दरवाजे पर चिपका देता है। अनुपमा अपने पिछले पलों को याद करती है और रोती है। अनुपमा की नेमप्लेट देखकर शाह मुस्कुराते हैं। हसमुक और लीला दोनों एक साथ अनुपमा का स्वागत करते हैं।

अनुपमा ने घर में प्रवेश किया। राखी लीला से पूछती है कि अगर उसके दीपक में कुछ तेल बचा है तो उसे काव्या का भी स्वागत करना चाहिए। लीला काव्या को देखती है। काव्या नाराज होकर खड़ी हो जाती है। लीला डॉली से काव्या का स्वागत करने के लिए कहती है। डॉली काव्या और वनराज की आरती करती है। काव्या घर में प्रवेश करती है और घर की सजावट टूट जाती है। लीला काव्या पर कमेंट करती है और कहती हैं कि नई बहू की एंट्री से सजावट बिखर गई है। वह चली जाती है।

लीला अपने झूले पर बैठ जाती है और आराम करती है। वह प्यास महसूस करती है। अनुपमा ने लीला को पानी पिलाया। लीला अनुपमा से कहती है कि सभी में कम से कम हर चीज का ख्याल रखने की क्षमता नहीं होती है। अनुपमा मंदिर देखती है। किंजल अनुपमा से दरवाजा खोलने के लिए कहती है। काव्या कहती है कि वह नई बहू है इसलिए वह दरवाजा खोलेगी। अनुपमा ने काव्या को मंदिर के दरवाजे को छूने से पहले हाथ धोने के लिए कहा।

आगे, अनुपमा कहती है कि वह सबके लिए कॉफी और चाय बनाएगी। लीला के साथ समर, पाखी, किंजल और राखी अनुपमा को अपनी पसंद के बारे में बताते हैं। काव्या अनुपमा को किचन में जाने से पहले हाथ धोने के लिए कहती है। अनुपमा काव्या को जवाब देती है कि वह भी ऐसा ही करने वाली है। बाद में, काव्या अनुपमा के पास जाती है और उससे कहती है कि वह ये ना भूले कि ये घर अब उसका है। अनुपमा काव्या को जवाब देती है कि घर उसका बहुत पुराना है और वह नई है। वह कहती है कि परिवार और घर दोनों उसका है।

काव्या चौंक जाती है। वनराज काव्या के पास जाता है और उससे यह दावा करते रहना बंद करने के लिए कहता है कि वह घर की बहू है। वह परिवारवालों को इंप्रेस कर बहू बनने के लिए कहता है। वनराज जाता है। वनराज के जाने के बाद, काव्या ने अनुपमा का बदला लेने का फैसला किया कि उसने अपनी जिंदगी खराब कर दी।

दूसरी तरफ, अनुपमा को अपनी रसोई में प्रवेश करना अच्छा लगता है। काव्या आती है, अनुपमा काव्या को किचन में आने के लिए कहती है। काव्या अनुपमा से पूछती है कि उसने उसके बारे में कैसे पहचाना। अनुपमा कहती है कि उसने उसकी गंध ने उसे पहचान लिया कि वह आसपास है। घर मिलने पर काव्या अनुपमा को ताना मारती है। अनुपमा ने शांति से काव्या को जवाब दिया। काव्या कहती है कि वह अपनी कॉफी खुद तैयार करेगी।

अनुपमा काव्या से वनराज के लिए भी चाय बनाने को कहती है क्योंकि वह अब उसका पति है। इधर, वनराज को चिंता होती है कि घर में और क्या ड्रामा होगा क्योंकि काव्या और अनुपमा दोनों एक ही छत के नीचे रह रही हैं। बाद में, राखी काव्या को शाह के खिलाफ भड़काती है। वह कहती है कि वह बिल्कुल अकेली है क्योंकि हर कोई अनुपमा का पक्ष ले रहा है।

काव्या अनुपमा को घर से बाहर निकालने की कसम खाती है। इसी बीच डॉली वहां से चली जाती है। वह अनुपमा से कहती है कि वह चाहती है कि मीनू उसकी तरह बने। काव्या डॉली से उसे अपनी भाभी बुलाने के लिए कहती है। डॉली काव्या को स्वीकार करने से इंकार कर देती है और कहती है कि केवल अनुपमा को ही उसकी भाभी बनने का अधिकार है। 

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:पाखी, किंजल, समर और परितोष अनुपमा को उसके कमरे को सजाने में मदद करते हैं। वहाँ, काव्या को अनुपमा का सामान वनराज के कमरे में मिलता है। वनराज काव्या से कहता है कि कमरे को उसे अपनाने में समय लगेगा।

Read Also: Anupama 12th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments