Subscribe Us

Anupama 2nd June 2021 Written Update: Anupama warns Kavya

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या ने वनराज को शादी रद्द करने की धमकी दी। जबकि अनुपमा समारोह से बचने की योजना बना रही है, लीला वनराज को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की सलाह देती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत काव्या ने अनुपमा को मानसिक रूप से परेशान करने के लिए शाह को जेल भेजने की धमकी देने से की। वह उसे जल्द वापस आने के लिए कहती है। अनुपमा काव्या की बात सुनकर चिढ़ जाती है। राखी का कहना है कि मनोरंजन अपने चरम पर है। वह कहती हैं कि उन्हें डर है कि कहीं मनोरंजन का बोझ ज्यादा न हो जाए। इधर, अनुपमा अद्वैत को रिजॉर्ट वापस ले जाने के लिए कहती है। वह उसे वनराज के लापता होने के बारे में बताती है। अनुपमा समर को बुलाती है। काव्या समर से वनराज समझकर मोबाइल लेती है। अनुपमा काव्या से समर को मोबाइल देने के लिए कहती है। काव्या ने फोन काट दिया। अनुपमा अद्वैत से उसे उपवास करने के लिए कहती है।

दूसरी तरफ, काव्या ने शाह पर वनराज को छिपाने का आरोप लगाया। वह उन्हें परेशान करने पर जेल भेजने की धमकी देती है। काव्या की बात सुनकर समर को गुस्सा आ जाता है। परितोष समर को नियंत्रित करते हैं। काव्या लीला से कहती है कि अगर वनराज वापस नहीं आएगा तो वह किसी को नहीं बख्शेगी। वह पुलिस बुलाने की धमकी देती है। अनुपमा वापस आती है और काव्या को कॉल करने के लिए कहती है। काव्या अनुपमा से कहती है कि वह पुलिस को कॉल करने में गंभीर है। राखी कहती है कि अब अनुपमा और काव्या को देखना मजेदार होगा।

अनुपमा काव्या से कहती है कि अगर वह पुलिस को फोन करने में झिझक रही है तो वह उसे आधा फोन कर देगी। काव्या अनुपमा से कहती है कि एक बार पुलिस आएगी तो वह शाह को परेशान करने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए भेजेगी। अनुपमा काव्या से कहती है कि अगर वह पुलिस को बुलाएगी और केस करेगी तो वह भी उसकी शादी तोड़ने, उसकी बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और आत्महत्या करने की शिकायत करेगी। वह कहती हैं कि शाह की वसीयत उनके खिलाफ बयान देगी। अनुपमा वनराज सहित कहती हैं। काव्या अनुपमा पर चिल्लाती है और उस पर वनराज को उकसाने और उसे छिपाने का आरोप लगाती है। समर काव्या से पूछता है कि वह चिल्ला क्यों रही है। अद्वैत अनुपमा को शांत होने के लिए कहता है क्योंकि उसकी तबीयत खराब है। अनुपमा अद्वैत से एक बार पूछती है।

समर काव्या को चिल्लाने से मना करता है। काव्या समर से कहती है कि वह उससे बात न करे वरना वह उसे थप्पड़ मार देगी। समर के सामने समर को धमकाने के लिए अनुपमा काव्या पर गुस्सा हो जाती है। वह काव्या से पूछती है कि क्या उसने समर को छूने की हिम्मत की। काव्या समर को थप्पड़ मारने वाली है। अनुपमा काव्या का हाथ पकड़ती है और उसे चेतावनी देती है कि अगर वह कभी भी अपने परिवार के साथ दुर्व्यवहार करने की हिम्मत करती है।

इसी बीच वनराज अनुपमा के मोबाइल पर कॉल करता है। वह अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है। अनुपमा वनराज को रिसॉर्ट में वापस आने के लिए कहती है क्योंकि उसकी वजह से उसका परिवार पीड़ित है। काव्या वनराज से बात करने के लिए मोबाइल छीन लेती है लेकिन बाद में फोन काट देती है। लीला काव्या से कहती है कि वनराज को उसके साथ बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। राखी कहती है कि क्या हुआ अगर वनराज वापस नहीं आएगा। अद्वैत सभी को थोड़ी देर रुकने के लिए कहता है। वनराज वापस आ जाओ। अनुपमा, काव्या और लीला वनराज को वहां से भागने के लिए कहते हैं।

वनराज अवाक खड़ा है। काव्या वनराज से और समय बर्बाद किए बिना उससे शादी करने के लिए कहती है। वनरजा ने काव्या से शादी करने से मना कर दिया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:अनुपमा वनराज से काव्या से शादी करने और इस मामले को हमेशा के लिए खत्म करने के लिए कहती है। वनराज ने काव्या के साथ किया शादी का चक्कर | तब तक के लिए अपने माता पिता से प्यार करे और अपना और परिवार का ख्याल रखे

Also Read: Anupama 1st June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments