Subscribe Us

Anupama 9th June 2021 Written Update: Vanraj yells at Kavya

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा ने अपनी गंभीर स्थिति पर काबू पा लिया क्योंकि उनकी सर्जरी सफल रही। राखी जहां काव्या को उकसाने की कोशिश करती है, वहीं शाह अनुपमा का स्वागत करते हैं।अब आगे…

आज का एपिसोड समर के साथ शुरू होता है जिसमें अनुपमा से पूछता है कि क्या वह ठीक है। अनुपमा ने हाँ में सिर हिलाया। राखी काव्या से कहती है कि इतनी लड़ाई के बाद भी वनराज अनुपमा के साथ है और कुछ भी नहीं बदला है। काव्या अनुपमा के पास जाती है और बाद में पूछती है कि वह कैसा महसूस कर रही है। अनुपमा ने जवाब दिया कि वह ठीक है।

काव्या अनुपमा से जल्दी ठीक होने के लिए कहती है नहीं तो वह उसे और वनराज को अलविदा कहने कैसे आएगी। शाह का स्टैंड भ्रमित है। काव्या का कहना है कि वह जल्द ही अपने हनीमून के लिए जा रही है। लीला काव्या से पूछती है कि क्या वह पागल हो गई है क्योंकि वह वनराज के माता-पिता और बच्चों के सामने हनीमून के बारे में बात कर रही है। काव्या लीला को जवाब देती है कि वनराज उसके परिवार से दूर नहीं रह सकता है और अनुपमा इस प्रकार, उनके सामने अपने हनीमून की योजना बना रही है। वह आगे कहती है कि अनुपमा ने उसकी पहली रात बर्बाद कर दी, वह उसे जल्द से जल्द ठीक करना चाहती है अन्यथा वनराज को भी हनीमून की याद आएगी।

अनुपमा वनराज से काव्या को रोकने के लिए कहती है। वनराज काव्या को जगह छोड़ने के लिए कहता है। काव्या बचाव करने की कोशिश करती है। वनराज काव्या पर चिल्लाता है और उसे जगह छोड़ने के लिए कहता है। समर का कहना है कि काव्या और वनराज का ड्रामा खत्म नहीं होता है।

आगे, काव्या सोचती है कि एक बार जब वे अहमदाबाद वापस आएंगे, तो वह शाह को नहीं छोड़ेगी। वह अनुपमा का बदला लेने के लिए शाह की शांति भंग करने की साजिश रचती है। वहां, अनुपमा के साथ शाह का जश्न। अद्वैत आता है और अनुपमा से उसे भी एक उत्सव का हिस्सा बनने की अनुमति देने के लिए कहता है। अनुपमा धन्यवाद अद्वैत। अद्वैत ने अनुपमा और बोली-विदा की प्रशंसा की। वह अनुपमा से अपना ख्याल रखने के लिए कहता है।

इधर, वनराज काव्या के पास जाता है। काव्या वनराज से पूछती है कि क्या वह नहीं पूछेगा कि वह बैग क्यों पैक कर रही है। वनराज कहते हैं जैसे वह नहीं पूछेंगे तो वह नहीं बताएगी? काव्या वनराज से कहती है कि उन्हें अब अहमदाबाद के लिए निकल जाना चाहिए क्योंकि उनके पास यहाँ करने के लिए कुछ नहीं बचा है। वह कहती है कि परिवार अनुपमा के साथ है और उसे वापस नौकरी ज्वाइन करने की जरूरत है।

काव्या कहती हैं कि उनमें से किसी की नौकरी सुरक्षित होनी चाहिए। वनराज काव्या को घूरता है। वह उससे कहता है कि, वह तभी जाएगा जब उसका परिवार साथ आएगा। काव्या वनराज पर भड़क जाती है।

बाद में, काव्या किंजल से टकराती है और मिक्सर को देखती है। मिक्सर को लेकर दोनों में मारपीट हो गई। राखी ने काव्या को चेतावनी दी कि वह किंजल के साथ फिर कभी दुर्व्यवहार न करे अन्यथा वह भी उसका समर्थन करना बंद कर देगी। इसके अलावा, वनराज नौकरी की तलाश में है। परितोष ने वनराज को नौकरी दिलाने में मदद करने का आश्वासन दिया। वनराज धन्यवाद परितोष।

दूसरी तरफ, काव्या वनराज के लिए बाद के मूड को खुश करने के लिए खाना बनाती है। इधर, किंजल अनुपमा से आम का अचार बनाने की विधि साझा करने के लिए कहती है। अनुपमा किंजल को बताती है। राखी आती है और किंजल की चिंता करती है। अनुपमा राखी से चिंता न करने के लिए कहती है। राखी ने किंजल के लिए नौकरानी रखने का फैसला किया और बोली लगाई ताकि बाद में दूसरी अनुपमा न बने। अनुपमा राखी को देखती है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: अनुपमा को अद्वैत बांसुरी बजाता है और बोली-विदा करता है। शाह जगह छोड़ दें। अनुपमा अपनी नई शुरुआत के लिए उत्साहित हो जाती है। 

Read Also: Anupama 8th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments