Subscribe Us

Anupama 10th June 2021 Written Update: Anupama’s new beginning

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जहां शाह परिवार अनुपमा के आगमन का जश्न केक के साथ मनाते हैं, वहीं काव्या अपने हनीमून की योजना बनाती हैं। वनराज को उदास देखकर, परितोष उसे नौकरी खोजने में मदद करने की पेशकश करता है।अब आगे…

आगे, काव्या वनराज के लिए सरप्राइज प्लान करती है। उसने वनराज की आंखों पर पट्टी बांधकर उसे मारा। वनराज काव्या से कहता है कि अगर उसने उसकी आंखों पर पट्टी बांधी है तो कम से कम उसे सही रास्ता दिखाओ। काव्या वनराज से माफी मांगती हैं। वह वनरजा से कहती है कि उसने उसे खुश करने के लिए सरप्राइज प्लान किया था। काव्या वनराज से कहती है कि वह एक बार उसके घर आकर सोचे। वह कहती है कि उनकी पहली रात को वह चला गया, इस प्रकार वह शांत हो गई और शाह के साथ दुर्व्यवहार किया। काव्या ने वनराज से उसे और शाह को आहत करने के लिए माफी मांगी।

दूसरी तरफ, अनुपमा के लिए शाह की योजना हैरान करने वाली है। अनुपमा अभिभूत हो जाती है। पाखी अनुपमा से उसके द्वारा बनाई गई मिठाई का स्वाद चखने के लिए कहती है। समर पहले से एम्बुलेंस को कॉल करने के लिए कहता है। पाखी चिढ़ जाती है और अनुपमा से समर को रोकने के लिए कहती है। अनुपमा समर से पाखी का मजाक न बनाने के लिए कहती है। पाखी अनुपमा को पकवान का स्वाद चखाती है। अनुपमा का कहना है कि यह अच्छा है। शाह ने पाखी को बधाई दी। पाखी खुश हो जाती है।

वहां काव्या वनराज के साथ 'बहन की दरमिया' पर डांस करती हैं। शाह की ओर से संगीत तेज हो जाता है। काव्या चिढ़ जाती है। वनराज और काव्या चेक करने जाते हैं। वनराज अपने परिवार को देखकर खुश हो जाता है। अनुपमा के इर्दगिर्द शाह का नृत्य। पाखी वनराज से कहती है कि अगर वह चाहता है तो आओ क्योंकि उसने आज विशेष भोजन तैयार किया है। समर उन्हें जोड़ता है जो आना और आना चाहते हैं क्योंकि वे किसी के लिए रुकने वाले नहीं हैं।

वनराज शाह के पास जाने का फैसला करता है। काव्या वनराज को रोकने की कोशिश करती है। वनराज शाह के पास जाने के लिए अडिग हो जाता है। वह काव्या को धक्का देता है। काव्या को चोट लग जाती है और वह आंसू बहाती है। वहां वनराज पाखी का बना खाना खाकर खुश हो जाता है। अगले दिन समर ने अनुपमा को बताया कि रिपोर्ट नॉर्मल है। इसके अलावा, अनुपमा ने अद्वैत को फैमिली फोटो फ्रेम गिफ्ट किया। समर्थन के लिए शाह का धन्यवाद अद्वैत। अद्वैत ने अनुपमा और शाह को उनके परिवार के सदस्य के रूप में मानने के लिए धन्यवाद दिया। वह लीला और हसमुक को गले लगाता है। वनराज और काव्या आते हैं। अद्वैत ने वनराज को भी दिया गले. काव्या ने भी अद्वैत को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। अद्वैत काव्या को अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए कहता है। काव्या मुस्कुराती है।

इसके बाद, अनुपमा ने अपनी नई यात्रा शुरू की। वह अद्वैत को उसी तरह अलविदा कहने के लिए कहती है जैसे वे मिले थे। अद्वैत बांसुरी बजाता है। अद्वैत को देखकर शाह मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। अनुपमा रिसॉर्ट में अपने पल को याद करती हैं। उधर, रिजॉर्ट के बाहर जस्ट मैरिड सजी हुई कार को देखकर शाह के होश उड़ गए। काव्या उत्तेजित हो जाती है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: हसमुख ने वनराज, डॉली और अनुपमा के बीच अपनी संपत्ति बांटने का खुलासा करके सभी को चौंका दिया।

Read Also: Anupama 9th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments