Subscribe Us

Anupama 1st June 2021 Written Update: Kavya threatens Anupama

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या ने वनराज को शादी रद्द करने की धमकी दी। जबकि अनुपमा समारोह से बचने की योजना बना रही है, लीला वनराज को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की सलाह देती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा द्वारा अद्वैत को पुकारने से होती है। वह उससे कहती है कि वह तैयार है। अद्वैत अनुपमा से कहता है कि उसने सोचा कि वह उससे नाराज हो सकती है क्योंकि उसने काव्या की शादी की व्यवस्था की। अनुपमा अद्वैत से पूछती है कि क्या वह केवल उसका दोस्त है। वह जोड़ती है कि दोस्त और डॉक्टर को सभी की मदद करनी चाहिए। अद्वैत अनुपमा से पूछता है कि वनराज की शादी के बारे में जानने के बावजूद वह सामान्य रूप से कैसे व्यवहार कर सकती है।

अनुपमा अद्वैत को बताती है कि वनराज के साथ उसका रिश्ता बहुत पहले टूट गया था और हर समय एक ही बात के बारे में सोचना दर्दनाक है। वह अद्वैत को भी रिसोर्ट से भागने का कारण बताने के लिए धन्यवाद देती है। अद्वैत अनुपमा को कार में बैठने के लिए कहता है। अनुपमा ने वनराज की शादी के लिए प्रार्थना की। दूसरी तरफ, पंडित काव्या से कहता है कि शादी शुरू होने में सिर्फ 10 मिनट बचे हैं। काव्या वनराज का इंतजार करती है। वह उसे फोन करने जाती है और उसे लापता पाती है।

काव्या वनराज के लिए इंतज़ार करती है। वह शाह के पास जाती है और वनराज के बारे में पूछती है। लीला काव्या से कहती है कि वनराज उनके साथ नहीं है और वह कमरों की जांच कर सकती है। वह काव्या को जाने के लिए कहती है। काव्या वनराज को फोन करने की कोशिश करती है। लीला डॉली से पूछती है कि क्या वह जानती है कि वनराज कहाँ है? राखी काव्या को भड़काती है और कहती है कि क्या वनराज और अनुपमा एक साथ भाग गए। वह कहती है कि वे थोड़ी देर पहले एक दूसरे के साथ बात कर रहे थे।

काव्या वनराज को फोन करती है। पंडित काव्या से कहता है कि शादी का समय शुरू हो गया है। काव्या पंडित से कहती है कि उसे न बताएं और थोड़ी देर प्रतीक्षा करें। वह वनराज को खोजने की कोशिश करती रहती है। वहां, अद्वैत अनुपमा से पूछता है कि क्या वह मंदिर जाना चाहती है क्योंकि वह रिसॉर्ट में नहीं जाना चाहती। अनुपमा अद्वैत से कहती है लेकिन उसे शादी में शामिल होने के लिए रिसॉर्ट जाना है। अद्वैत ने अनुपमा को अकेला छोड़ने से इंकार कर दिया। दूसरी ओर, काव्या वनराज की तलाश जारी रखती है। राखी काव्या की लाचारी का आनंद लेती है।

वनराज के लिए लीला और शाह चिंता करते हैं, यह सोचकर कि वह शादी से भाग गया है। काव्या ने शाह पर वनराज को छिपाने का आरोप लगाया। लीला और परितोष काव्या से कहते हैं कि वे खुद वनराज के बारे में अनजान हैं। बाद में, काव्या वनराज के लिए रोती है। इसके अलावा, अनुपमा और अद्वैत एक दूसरे से बात करते हैं। अद्वैत कहता है कि वह शादियों में विश्वास नहीं करता है। अनुपमा कहती है कि शादी एक खूबसूरत बंधन है। अद्वैत कहता है कि असफल शादी के बावजूद वह शादियों में विश्वास करती है।

अनुपमा अद्वैत से कहती है कि सिर्फ इसलिए कि उसकी शादी नहीं चली, इसका मतलब यह नहीं है कि वह अब शादियों में विश्वास नहीं करती है। वह कहती है कि शादी दो लोगों के बीच होनी चाहिए जो एक-दूसरे को समझ सकें। अद्वैत अनुपमा से कहता है कि ऐसा लगता है कि वनराज भी काव्या से खुश नहीं है। बाद में, काव्या अनुपमा को फोन करती है। अनुपमा ने काव्या का फोन काट दिया। काव्या बार-बार फोन करती है। अनुपमा कॉल रिसीव करती है और काव्या पर फोन करने के लिए चिल्लाती है।

काव्या वनराज के बारे में पूछती है। अनुपमा उसे वनराज को खुद खोजने के लिए कहती है। काव्या ने अनुपमा को रिजॉर्ट में वापस आने की धमकी दी, नहीं तो वह शाह के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेगी। अनुपमा चौंक पड़ी।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:अनुपमा काव्या पर चिल्लाती है और उसे अपने बच्चों से दूर रहने के लिए कहती है। वह काव्या को धमकी देती है कि अगर उसने उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो वह उसे नहीं बख्शेगी और उसकी शादी की सजावट को भी नष्ट कर देगी। काव्या चौंक जाती है।

Read Also: Anupama 31st May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments