Subscribe Us

Anupama 15th June 2021 Written Update: Anupama decorates her room

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, शाह के घर में प्रवेश करने पर, काव्या को शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ता है। बाद में, वह डॉली के सामने घर में कुछ सम्मान हासिल करने की मांग करती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत डॉली के जाने से होती है। काव्या अनुपमा को देखती है। नंदिनी अनुपमा को अच्छा रहने के लिए कहती है क्योंकि वह उससे अगले दिन मिल जाएगी। समर अनुपमा को दवा लेने और अपने कमरे में आराम करने के लिए कहता है। राखी समर से पूछती है कि उसके कमरे में आराम करने का क्या मतलब है। वह पूछती है कि अनुपमा अब कहाँ रहेगी। पाखी का कहना है कि अनुपमा उसके साथ रहेगी। अनुपमा पाखी से कहती है कि उसका कमरा वनराज की तरफ है इसलिए वह उसके साथ नहीं रह सकती। राखी का कहना है कि वह वहां छुट्टी ले रही हैं। वह उसे बाद में सूचित करने के लिए कहती है कि अनुपमा किस कमरे में रहने के लिए गई थी। वहां, काव्या वनराज से मिलने जाती हैं। वह वनराज से पूछती है कि क्या उसे सिरदर्द हो रहा है। वनराज बताते हैं कि पहले उन्हें सिर्फ कमर दर्द होता था और अब सिरदर्द भी होने लगा है। काव्या वनराज से पेन किलर लेने को कहती है। वनराज ने काव्या को उनकी सलाह के लिए धन्यवाद दिया।

काव्या वनराज के साथ अपने पल के बारे में सोचती हैं। वह वनराज को शाह और अनुपमा के खिलाफ भड़काती है। काव्या वनराज से कहती है कि उसके दर्द के पीछे शाह का हाथ है। वह कहती हैं कि परिवार अनुपमा के साथ है और वह सबसे भाग्यशाली है। वनराज काव्या को रुकने के लिए कहता है क्योंकि उसे सिरदर्द हो रहा है। काव्या वनराज से कहती है कि हसमुख ने संपत्ति बांटने से पहले उसे शामिल न करके गलत किया। वनराज का कहना है कि वह सही है, उसने अनुपमा को गुजारा भत्ता दिया होगा। काव्या को लगता है कि वनराज के पास नौकरी नहीं है और वह गुजारा भत्ता देने की सोच रहा है। काव्या अनुपमा के खिलाफ वनराज का कान ज्यादा भरती है। उसे लगता है कि वनराज एक दिन उसकी बात जरूर समझेगा।

दूसरी तरफ, अनुपमा ने स्टोर रूम को साफ करने और उसे अपने कमरे के रूप में बनाने का फैसला किया। अपने कमरे को सजाने के लिए शाह की मदद अनुपमा। अनुपमा सजे हुए कमरे को देखकर आंसू बहाती है। इधर, काव्या भी अपने कमरे की व्यवस्था करने की सोचती है। वह अनुपमा का सामान कमरे में पाती है और फेंक देती है। काव्या कमरे में अपना सामान रखती है।

इसके अलावा, अनुपमा ने लीला और हसमुक को अपना घर देने के लिए धन्यवाद दिया। वह उसे कमरा देने के लिए पाखी, किंजल, परितोष और समर को धन्यवाद देती है। पाखी ने अनुपमा और शाह के साथ तस्वीर क्लिक की। इधर, काव्या ने उत्साह से अपने कमरे में तस्वीर क्लिक की। वह बोली कि यह कमरे में उसका पहला दिन है। काव्या कमरे में अनुपमा द्वारा लगाया गया कैलेंडर देखती हैं। वनराज आता है और काव्या से कहता है कि अनुपमा कमरे में 25 साल बिताती है और कमरे को उसे ढालने में समय लगेगा। काव्या क्रोधित हो जाती है और कहती है कि कमरा, घर और परिवार उसका है। वह कहती है कि वह इसे अनुपमा के साथ साझा नहीं कर सकती। काव्या कैलेंडर निकालती है।

बाद में, अनुपमा अपनी मां से बात करती है और उससे मिलने न आने के लिए उससे माफी मांगती है। दोनों बात साझा करते हैं। आगे, अनुपमा अपना काम शुरू करने के बारे में सोचती है। इस बीच, लीला को एक पार्सल मिलता है और रेट को लेकर डिलीवरी मैन से बहस करता है। अनुपमा लीला से कहती है, पार्सल काव्या का हो सकता है। काव्या आती है और कहती है कि रात का खाना वनराज और उसके लिए है। लीला काव्या को वनराज को कच्ची सब्जी खिलाने के लिए कहती है और एक बार जब वह भूखा होगा, तो वह खाना खाएगा। काव्या अनुपमा से वनराज के लिए खाना बनाना बंद करने को कहती है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:काव्या अपनी नाइट ड्रेस में आती हैं। हसमुख जगह छोड़ देता है। अनुपमा ने काव्या को ड्रेस पहनने से पहले समझदारी की सलाह दी।

Read Also: Anupama 14th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments