Subscribe Us

Anupama 16th June 2021 Written Update: Anupama give advice to Kavya

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या धूर्त रणनीति अपनाती है और अनुपमा के खिलाफ वनराज को भड़काने की कोशिश करती है। इस बीच, उत्साहित अनुपमा ने अपना नया कमरा स्थापित करने के लिए शाहों का आभार व्यक्त किया।अब आगे…

आज का एपिसोड शुरू होता है अनुपमा ने लीला से कहा कि उसका स्कूल अगले दिन से खुलेगा लेकिन वह घर का काम खत्म करके चली जाएगी। लीला अनुपमा से ठीक कहती है। समर लीला से पूछता है कि वह ठीक क्यों कह सकती है। वह कहते हैं कि लीला पहले कहती थी कि घर का काम घर की बहू करती है। किंजल मान जाती है और कहती है कि वह काव्या के साथ घर का काम करेगी। वह कहती हैं कि उनका कार्यालय भी खुल रहा है और काव्या छुट्टी नहीं ले सकती हैं।

काव्या किंजल से कहती है कि वह जानती है कि वह छुट्टी नहीं ले सकती है और उसे अपनी नौकरी सुरक्षित करने की जरूरत है क्योंकि वनराज बेरोजगार है। वनराज ने काव्या की बात सुन ली। अनुपमा ने समर को जल्द ही ऑनलाइन कक्षाएं भी शुरू करने के लिए कहा। वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह उसे छोटा करने की कोशिश कर रही है। वह पूछता है कि क्या वह परोक्ष रूप से जोर-जोर से यह कहकर उसे ईर्ष्या कर रही है कि वह नौकरी कर रही है और वह बेरोजगार है। अनुपमा वनराज से पूछती है कि वह सब कुछ उससे क्यों जोड़ता है और बेचैन हो जाता है। किंजल बीच में आती है और वनराज को बताती है कि काव्या ने कहा कि वह बेरोजगार है।

वनराज कमरे से बाहर चला गया। अनुपमा ने किंजल को सलाह दी कि कभी-कभी चुप रहना अच्छा होता है। परितोष और अन्य लोगों को नींद आ रही है। अनुपमा हसमुक से पूछती है कि क्या उसे लगता है कि उसने उसे घर पर वापस रखकर गलत किया है। हसमुक अनुपमा से कहता है कि वह केवल एक ही बात समझता है कि वह कहीं नहीं जा सकती।

वहां काव्या वनराज से खाना खाने के लिए कहती है। वनराज काव्या पर उसकी नौकरी को लेकर हमेशा ताना मारने के लिए बाहर निकलता है। काव्या ने वनराज को अनुपमा के खिलाफ फिर से उकसाया। वनराज ने अनुपमा को दिखाने का फैसला किया। उसने फिर से नौकरी पाने का फैसला किया।

सुबह अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती हैं। तलाक के बाद शाह के घर पर रहने को लेकर पड़ोसियों ने अनुपमा को ताना मारा। लीला आती है और पड़ोसी को करारा जवाब देती है। अनुपमा ने यह कहकर महिलाओं का मुंह बंद कर दिया कि ऐसा कहीं नहीं लिखा है कि तलाक के बाद बहू घर में नहीं रह सकती। महिलाएं जगह छोड़ देती हैं। लीला अनुपमा से पूछती है कि लोग उनकी पीठ पीछे बात करेंगे। अनुपमा कहती हैं कि वे दूसरों को जवाब देते रहेंगे।

बाद में, काव्या रात में आती हैं। हसमुक और अन्य को अजीब लगता है। अनुपमा ने काव्या को कपड़े पहनने की समझ रखने की सलाह दी। वनराज अनुपमा से कहता है कि उसे अपनी पत्नी को सलाह देने की जरूरत नहीं है। दोनों बहस करते हैं। वनराज ने खुद पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। उसे लगता है कि वह अब अनुपमा और काव्या के बीच में नहीं बोलेगा।

आगे, काव्या अपने और वनराज के लिए नाश्ता नहीं बचा देखकर चौंक जाती है। लीला कहती हैं, उन्हें लगा कि वह अस्वस्थ, तैलीय भोजन नहीं करेंगी। काव्या चिढ़ जाती है। अनुपमा मदद करने की कोशिश करती है। वनराज ने अनुपमा का बना नाश्ता करने से मना कर दिया। अनुपमा हसमुक और लीला का आशीर्वाद लेती है और स्कूल जाती है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:प्रबंधक वनराज से कहते हैं कि उन्हें अपनी कंपनी के लिए युवा रक्त चाहिए। वनराज ने अनुपमा का उदाहरण दिया और 40 से अधिक की उम्र में उद्धरण दिया कि वह एक शिक्षिका है और जल्द ही अपनी नृत्य अकादमी खोलेगी। वह कहते हैं कि अगर वह ये सब कर सकती हैं तो वह क्यों नहीं? 

Read Also: Anupama 15th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments