Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31st May 2021 Written Update: Lalita punches Sirat hard

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, सीरत चिंतित हो जाती है क्योंकि उसकी शादी के दिन बॉक्सिंग मैच है। जहां नरेंद्रनाथ अपनी दुष्ट चाल चलते हैं, वहीं रणवीर सीरत का समर्थन करते हैं।अब आगे…

आज का एपिसोड सीरत के नाखून काटने से शुरू होता है। कार्तिक सीरत से उसका पूरा हाथ खाने के लिए कहता है। सीरत कार्तिक से पूछता है कि क्या वह उसका मजाक उड़ा रहा है। वह कार्तिक से कहती है कि वह टेंशन में है। कार्तिक सीरत को शांत करने की कोशिश करता है। सीरत कार्तिक से कहता है कि वह नहीं समझेगा। कार्तिक सीरत से कहता है कि वह भी समझना नहीं चाहता। उसे लगता है कि वह समझ सकता है लेकिन इस समय उसे सीरत को दिलासा देने की जरूरत है। वहां, रणवीर को सीरत की चिंता है। रणवीर की मां ने रणवीर से चिंता न करने को कहा। वह उसे सीरत आने के लिए कहती है।

वहां, सीरत ने कार्तिक के साथ साझा किया कि बिना कोच के वह लड़ने को तैयार नहीं है। कार्तिक कहते हैं कि एक कोच के रूप में नहीं लेकिन वह एक दोस्त की तरह उनके साथ खड़े रहेंगे। वह सीरत को प्रतिद्वंद्वी की जांच करने के लिए कहता है। ललिता का नाम देखकर सीरत चौंक जाती है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि क्या वह उसे जानती है। सीरत का कहना है कि उसका मैच नंदिनी के विपरीत था लेकिन वह ललिता के बारे में अनजान है। वह नाम जोड़ती हैं कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन लड़ाई करते हैं। सीरत किसी भी प्रतिद्वंद्वी से लड़ने का फैसला करता है। कार्तिक सोचता है कि क्या चौहान बदली हुई तारीख और प्रतिद्वंद्वी के पीछे है। वह आगे सोचता है कि वह अधिक सोच रहा है। कार्तिक सीरत को तैयार होने के लिए कहता है।

इधर, ललिता अपने दस्तानों में पत्थर डालती है और चौहान को आश्वस्त करती है कि वह आज सीरत को कचरा कर देगी। वह चौहान से उसके घर पैसे भेजने को कहती है। चौहान ललिता को लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है और वह उसके घर पैसे भेज देगा। रेफ्री ने चौहान को भी आश्वासन दिया।

कहीं और, रणवीर सीरत जाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। पुलिस ने रोकी रणवीर की कार. रणवीर सोचता है कि क्या पुलिस किसी के द्वारा सेट की जा रही है। पुलिस ने रणवीर को अपनी कार वापस खोलने के लिए कहा। रणवीर करते हैं। आगे, सीरत तैयार हो जाती है। वह कार्तिक से पूछती है कि क्या वह उसे शादी की जगह पर ले जाने से चल नहीं पाएगी। सीरत का कहना है कि उसकी शादी होगी। कार्तिक सीरत को प्रेरित करता है।

बाद में सीरत रिंग के अंदर चले गए। सीरत और ललिता के बीच लड़ाई शुरू। ललिता ने सीरत को घूंसा मारा। सीरत को ललिता का पंच गड़बड़ लगता है। चौहान मैच देखता है और सीरत की प्रशंसा करता है। सीरत कार्तिक को सूचित करती है और उसे बताती है कि उसे लगता है कि ललिता ने अपने दस्तानों में पत्थर छिपा रखा है क्योंकि उसका मुक्का सामान्य से अधिक सख्त था। दूसरी तरफ, चौहान के आदमी गोयनका के घर में घुसते हैं और उन्हें छापे की सूचना देते हैं। अधिकारी मेंश को बताता है कि किसी ने उसे बताया कि उनके पास तस्करी के लिए छिपे हुए हीरे हैं। रणवीर और अन्य हैरान खड़े हैं।

ललिता ने सीरत को जोर से मुक्का मारा। कार्तिक सीरत को पीछे हटने के लिए कहता है। सीरत बेहोश हो गया। चाहुना खुश हो जाता है। बाद में, कार्तिक को चौहान की योजना के बारे में पता चलता है। वह सीरत को लड़ाई के लिए प्रेरित करता है। सीरत वापस लड़ने के लिए खड़ा है। भीड़ सीरत के लिए जयकार करती है। वहां, रणवीर ने अधिकारी से उसे सर्च वारंट दिखाने के लिए कहा। अधिकारी ने रणवीर से कहा कि वह उसे उसके काम में बाधा न डालें।

कार्तिक ने सीरत को ललिता के कंधे पर वार करने की सलाह दी। सीरत का कहना है कि यह गलत है। कार्तिक का कहना है कि कोई मैच नहीं चल रहा है और यह चौहान द्वारा योजनाबद्ध लड़ाई है। वह सीरत से चौहान को अपनी ताकत दिखाने के लिए कहता है। कार्तिक कहते हैं कि प्यार और जंग में सबकुछ जायज है।एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कार्तिक सीरत को अपने साथ डॉक्टर के पास आने के लिए कहता है। सीरत कार्तिक से उसे रणवीर के पास ले जाने के लिए कहती है। कार्तिक सीरत को तैयार होने में मदद करता है। सीरत बाद में बेहोश हो जाती है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments