Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 31st May 2021 Written Update: Anant accepts Shivangi’s offer

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जब मैनेजर अपना आपा खो देता है तो गहना शूट के लिए शॉर्ट ड्रेस पहनने से मना कर देती है। जैसे ही वह उसे मजबूर करता है, अनंत अंदर आता है और मैनेजर से लड़ता है।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत अनंत के साथ होती है जो गहना से कहता है कि उसने अपनी बचत की जाँच की और उसके पास सिर्फ पाँच लाख हैं और वह कर्ज भी नहीं ले सकता क्योंकि उसके पास अब नौकरी नहीं है इसलिए पता नहीं है कि वह शेष पैसे की व्यवस्था कैसे करेगा। वह उससे यह कहते हुए माफी मांगती है कि उसने उसकी बात नहीं मानी इसलिए यह सब हो रहा है और वह उससे नाराज होगा। वह उससे कहता है कि वह उससे नाराज़ नहीं है और उसे बिना पढ़े किसी भी अनुबंध पर हस्ताक्षर न करने के लिए कहता है क्योंकि हर कोई उसके जैसा भरोसेमंद नहीं है।

वह उससे पूछती है कि वे पाँच दिनों में इतनी बड़ी रकम का इंतजाम कैसे करेंगे। वह उससे कहता है कि उन्हें प्रफुल्ल और जमुना को सच बताने की जरूरत है क्योंकि अब केवल वे ही उनकी मदद कर सकते हैं। वह उससे कहती है कि वे उन्हें सिर्फ कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बता सकते हैं लेकिन कनक और हेमा के बारे में नहीं। वह उस पर सिर हिलाता है।

अगले दिन गहना सबको चाय परोसती है। हेमा कनक से कहती है कि गहना को लगता है कि वह पूरी रात सोई नहीं है, तो जाहिर सी बात है कि उसने अभी तक पैसे का इंतजाम नहीं किया है। कनक उससे कहती है कि गहना भविष्य में भी इसकी व्यवस्था नहीं कर पाएगी।

वहां शिवांगी आती है। गहना सोचती है कि वह वहाँ क्यों आई। कनक और हेमा छिपने की कोशिश करते हैं। शिवांगी ने देसाई से अपना परिचय दिया। अनंत और गहना उसे अपने साथ बात करने के लिए अकेले ले जाते हैं। शिवांगी उन्हें बताती है कि वह उनकी मदद करने आई थी क्योंकि कल जो हुआ उसे वह पसंद नहीं आया। वह गहना से कहती है कि उसने सीखा है कि गहना कढ़ाई करती है और उसका एक और व्यवसाय भी है इसलिए वह ऑर्डर देने आई और अगर गहना ने पाँच दिनों में इसे पूरा कर लिया तो उसे  पच्चीस लाख का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

अनंत उससे पूछता है कि वह उस पर कैसे विश्वास कर सकता है। वह उससे कहती है कि वे अनुबंध भी कर सकते हैं क्योंकि गहना की मदद करने के अलावा उसका कोई और इरादा नहीं है। उसने यह कहते हुए उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया कि गहना सिलाई करेगी। वह वहां से चली जाती है। गहना अनंत से कहती है कि उसने इसे कभी डिजाइन नहीं किया और पता नहीं वह इसे पाँचदिनों में कैसे पूरा करेगी। वह इस मामले को देसाई से छिपाने की सलाह देते हैं। वह उनके फैसले का विरोध करती हैं। कनक और हेमा उनकी बातचीत सुन लेते हैं और कुछ करने की योजना बनाते हैं।

खेलते समय सागर ने गेहना पर गेंद फेंकी। अनंत ने इसे पकड़ लिया और गहना और अनंत ने एक आई लॉक शेयर किया। वे टिया की आवाज सुनकर हकीकत में आ जाते हैं। टिया उन्हें चिढ़ाती है। अनंत और गहना अपने परिवार को कॉन्ट्रैक्ट इश्यू के बारे में बताते हैं। सपन गहना से पूछता है कि वह कब पढ़ाई करेगी अगर सिलाई करती है तो। वह उससे कहती है कि वह इसे पाँच दिनों में खत्म कर देगी। जमुना गहना से पूछती है कि वह अपने सपने क्यों बदल रही है।

प्रफुल ने गहना को सिलाई न करने के लिए कहा और वह उसे पैसे देगा। वह उसे सिर्फ आशीर्वाद देने के लिए कहती है और वह इस मुद्दे को संभाल लेगी। कनक जमुना से कहती है कि वह और हेमा गहना की मदद करेंगे। हेमा सोचती है कि कनक को अचानक क्या हो गया। हीरल और टिया भी गहना की मदद करने का फैसला करते हैं। तब सभी लोग गहना से कहते हैं कि वे भी उसकी मदद करेंगे। अनंत और गहना उनकी बात सुनकर मुस्कुराए। कनक ने गहना को देखा।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:गहना को गिरफ्तार करने देसाई हवेली पहुंची पुलिस।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 29th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments