Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th May 2021 Written Update Sirat in a fix!

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जैसे ही शादी करीब आती है कार्तिक और सीरत के पास अपना पल होता है। इस बीच, रणवीर अपनी मां और बहन के साथ फिर से मिलने पर भावुक हो जाते हैं।अब आगे…

आज का एपिसोड कार्तिक से शुरू होता है जो सीरत से कहता है कि वह परफेक्ट दिख रही है। सीरत कार्तिक से कहता है कि उसकी मौजूदगी में सब कुछ परफेक्ट है। कार्तिक कहता है कि अभी भी कुछ याद आ रहा है। सीरत कार्तिक को बताने के लिए कहती है और वह इसे ठीक कर देगी। वह कार्तिक पर जोर देती है। कार्तिक बॉक्सिंग कीचेन दिखाता है और उसे अपनी चूड़ी में ठीक करता है। वह सीरत से कहते हैं कि अब उनका लुक पूरा हो गया है।

कार्तिक सीरत से कहता है कि वह अपनी नई यात्रा शुरू करने जा रही है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपने सपनों से भी आगे बढ़ेगी। शादी का मतलब सपनों और जीवन को साझा करने के लिए एक साथी मिलता है। कार्तिक को सुनकर सीरत मुस्कुराई। वह कार्तिक से पूछती है कि कैरव कहां है क्योंकि वह उसे दही खिलाने के लिए इंतजार कर रही है और अपनी किस्मत की कामना कर रही है। कार्तिक का कहना है कि वह तैयार हो रहा होगा। सीरत का कहना है कि कैरव उससे सबसे ज्यादा प्यार करता है, इसलिए वह उसकी शादी के लिए ज्यादा उत्साहित है। वह आगे कार्तिक से उसकी किस्मत की कामना करने के लिए कहती है।

कार्तिक करता है और सीरत हमेशा की तरह अनजाने में उसे घूंसा मारता है। कार्तिक सीरत को उससे दूर रहने के लिए कहता है। सीरत कार्तिक से कहती है कि वह पहले से ही उससे बहुत दूर जा रही है। कार्तिक वहां से निकल जाता है और सीरत को हंसते रहने के लिए कहता है।

आगे, सीरत रणवीर को अपनी तस्वीर भेजती है। सीरत की तस्वीर देखकर रणवीर मुस्कुराते हैं। निधि फोन छीन लेती है और सीरत को देखकर खुश हो जाती है। सीरत को देखकर रणवीर की मां भी मुस्कुरा दीं। उसे आगे चौहान का फोन आता है।

चौहान ने रणवीर की मां से सीरत के लिए ज्वैलरी लाने और रणवीर को भी साथ ले जाने के लिए कहा। रणवीर की मां चौहान के आदेश का पालन करती हैं। रणवीर बाहर जा रहा है यह सोचकर सीरत बेचैन हो जाती है। रणवीर ने सीरत से चिंता न करने के लिए कहा। वहां मौरी को भी रणवीर की चिंता होती है। इस बीच, कार्तिक को एक संदेश मिलता है और वह चौंक जाता है।

सीरत अपने महत्वपूर्ण बॉक्सिंग मैच के बारे में जानकर हैरान रह जाती है। वह कार्तिक से उसकी मदद करने के लिए कहती है। कार्तिक सीरत से अपना फैसला लेने के लिए कहता है। इधर, चौहान ने एक शख्स को सीरत को इतना हराने के लिए सेट कर दिया कि उसकी शादी आज नहीं हो पाए। वह सीरत के खिलाफ साजिश करता है। वहां कार्तिक सीरत से कहता है कि उसके हर फैसले में वह उसका साथ देगा।

रणवीर और उनकी मां सीरत के लिए ज्वैलरी खरीदते हैं। रणवीर को सीरत का फोन आता है। वह मैच के बारे में सीखता है। रणवीर सीरत से एक बार और सभी के लिए अपना मैच खत्म करने के लिए कहता है। वह अपनी शादी से पहले सीरत से घरेलू पदक लाने के लिए कहता है। रणवीर ने कार्तिक से सीरत का समर्थन करने के लिए कहा। कार्तिक ने सीरत को आश्वासन दिया। रणवीर ने सीरत को उसके मैच के लिए शुभकामनाएं दीं। सीरत और कार्तिक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। सीरत ने आज रणवीर और पदक दोनों से लड़ने और जीतने का फैसला किया।

बाद में, सीरत को पटरियों पर देखकर गोयनका का स्टैंड चौंक गया। गायू सीरत से पूछती है कि उसने अपनी पोशाक क्यों बदली है। सीरत और कार्तिक उन्हें अपने सेमीफाइनल मैच के बारे में बताते हैं। सीरत ने गोयनका से उसे आशीर्वाद देने के लिए कहा। मौरी को सीरत की चिंता है। कार्तिक ने मौरी से तनाव न लेने के लिए कहा।

सुवर्णा ने सीरत को शुभकामनाएं दीं। कैरव सीरत दही खिलाता है। दूसरी तरफ, चौहान अपनी योजना पर अमल करता है और सीरत के खिलाफ मैच फिक्स करता है। वह कॉल पर किसी से मैच रेफ्री से बात करने के लिए कहता है। वहीं, मेंश ने सीरत को भी शुभकामनाएं दीं।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:सीरत को पता चलता है कि उसका मैच ललिता के साथ है। ललिता ने सीरत को जोर से मुक्का मारा और वह बेहोश हो गई। कार्तिक को सीरत की चिंता है।

Read AlsoYeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments