Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th May 2021 Written Update Ranveer and Kartik looks for Sirat

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कार्तिक सीरत से कहता है कि उसकी मुस्कान उसके लिए सबसे बड़ा उपहार है। बाद में, गोयनका चिंतित हो जाता है क्योंकि कैरव अपने कमरे से सीरत को गायब पाता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत कैरव से होती है कि क्या सीरत को कुछ होगा? रणवीर का कहना है कि अगर वह चौहान को कुछ भी करेंगे तो वह उन्हें नहीं बख्शेंगे। कार्तिक कहते हैं कि कोई घबराएगा नहीं। वह गायू से कैरव और वंश को अंदर ले जाने के लिए कहता है। फिर वह रिसॉर्ट सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का फैसला करता है। कार्तिक, रणवीर और गोयनका सीसीटीवी चेक करते हैं. मनीष का कहना है कि सीरत अजीब है।

आगे, कार्तिक और रणवीर एक आदमी को कचरा उठाते हुए देखते हैं और सोचते हैं कि वह सीरत को बोरे में छिपा रहा है। दोनों उससे बोरी खोलने की जिद करते हैं। उसमें केवल बर्बादी पाकर कार्तिक और रणवीर चौंक जाते हैं। आगे, रणवीर और कार्तिक सीरत की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं। रणवीर चौहान को फोन करता है और धमकी देता है कि अगर वह फिर से सीरत को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो उसे नहीं बख्शा जाएगा। चौहान रणवीर से कहते हैं कि उन्हें ऐसे व्यक्ति से बात करना पसंद नहीं है, जिसकी आवाज उसके सामने ऊंची हो। चौहान ने फोन काट दिया। रणवीर भड़क जाते हैं। कार्तिक रणवीर से पूछता है कि उसने क्या सोचा, अगर चौहान सीरत को याद करने के पीछे है तो वह बस उसे बताएगा। रणवीर ने पुलिस को फोन करने का फैसला किया। कार्तिक ने रणवीर को शांत होने के लिए कहा।

बाद में, सीरत वापस लौट आता है। मनीष और गोयनका के खड़े होने से हैरान रह गए सीरत मनीष की गुम हुई घड़ी की तलाश में गए। कार्तिक मनीष से सीरत को आशीर्वाद देने के लिए कहता है क्योंकि उसने उसके पिता के आखिरी उपहार को बचा लिया था। मनीष ने सीरत को आशीर्वाद दिया। रणवीर सीरत से कहता है कि वह उसके लिए डर गया है। सीरत का कहना है कि जब तक वह और कार्तिक उसके साथ नहीं हैं, तब तक उसे कुछ नहीं होगा। वहां, कार्तिक सोचता है कि चौहान चुपचाप नहीं बैठेगा क्योंकि अतीत में उसने अपने गुंडों को गोली चलाने के लिए बनाया था। इधर, चौहान कड़ी सुरक्षा के बीच अपनी योजनाओं को अंजाम देने का फैसला करता है।

इसके अलावा, कार्तिक की दयालुता को देखते हुए, सीरत और रणवीर जब भी कार्तिक को उनकी आवश्यकता होगी, हमेशा उनके साथ खड़े रहने का फैसला करते हैं। कार्तिक सोचता है कि वह सीरत से रणवीर से हुक या बदमाश से शादी करेगा। बाद में, सुवर्णा सीरत को हल्दी समारोह के लिए तैयार होने के लिए कहती है। सुवर्णा को देखकर रणवीर मुस्कुराते हैं। सीरत ने रणवीर से पूछा कि क्या वह अपनी मां को याद कर रहे हैं? रणवीर का कहना है कि जब उन्होंने 2 साल बाद उनसे बात की तो वह भावुक हो गए थे।

इसके बाद सीरत और रणवीर की हल्दी में कार्तिक और गोयनका का डांस। वहीं, निधि और उसकी मां को रणवीर की याद आती है। चौहान आते हैं, निधि और रणवीर मां डरकर खड़े हो जाते हैं। यहां कार्तिक ने रणवीर के चेहरे को हल्दी से रंग दिया। सीरत हंसता है। कार्तिक सीरत पर भी हल्दी लगाते हैं। सीरत कार्तिक को भी हल्दी लगाने की कोशिश करती है लेकिन बाद में बच जाती है। रणवीर ने कार्तिक को पकड़ लिया और हल्दी से अपना चेहरा रंग लिया। सीरत रणवीर से मिलती है। गोयनका की हंसी। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:कार्तिक सीरत को उसकी शादी के लिए तैयार होने में मदद करता है। वह सीरत को देखकर मुग्ध हो जाता है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments