Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 27th May 2021 Written Update Kanak decides to not trouble Gehna

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जब कनक बदलने का दिखावा करती है, तो गहना राधिका के कर्ज को चुकाने में उसकी मदद करने का फैसला करती है। इस बीच, एक अस्वीकृत अनंत गहना को परिणाम भुगतने की चेतावनी देता है।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत गहना सोचती है कि अगर वह पैसे की व्यवस्था नहीं कर सकती है तो कनक और हेमा जेल में बंद हो जाएंगे और इससे देसाई परिवार की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी। वह एजेंसी के लड़के से कहती है कि वह कड़ी मेहनत करेगी और उसे उसे काम पर रखने का पछतावा नहीं होगा। वह उसे 25 लाख एडवांस देने को तैयार हो जाता है। वह उससे कहती है कि वह छोटे कपड़े नहीं पहनेगी। वह उसे बताता है कि हर कोई उनके विज्ञापन देखता है, इसलिए उसे इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और उसे अनुबंध के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है। उसे पता चलता है कि सब कुछ अंग्रेजी में है और अनंत को सूचित करने के लिए उसे कॉल करता है लेकिन उसने कॉल नहीं उठाया।

वह सोचती है कि वह अनंत को बताए बिना हस्ताक्षर नहीं कर सकती है लेकिन उसके पास कनक और हेमा को बचाने का समय नहीं है और वह सोचती है कि क्या करना है, फिर वह अनुबंध के कागजात पर यह पुष्टि करने के बाद हस्ताक्षर करती है कि उसे देर रात तक शूटिंग करने की आवश्यकता नहीं है और विज्ञापन पारंपरिक हैं वाले। वे उसे बताते हैं कि यह 1 साल का अनुबंध है और उसे 25 लाख का चेक देता है। वह उन्हें मदद के लिए धन्यवाद देती है और एजेंसी से निकल जाती है।

हेमा और कनक गहना का इंतजार करते हैं। राधिका उन्हें बताती हैं कि बस 2 मिनट बाकी हैं। कनक उसे पैसे का इंतजाम करने के लिए कुछ और समय देने के लिए कहती है। राधिका पुलिस को बुलाती है और कनक और हेमा को मुस्कुराते हुए देखना बंद कर देती है। गहना राधिका को चेक देती है और वीडियो को डिलीट करने के लिए कहती है। राधिका इसे हटा देती है और हेमा इसे रिकॉर्ड करती है जब राधिका को गहना से चेक मिलता है। गहना राधिका से कहती है कि अब उनका उससे कोई रिश्ता नहीं है और वह उसे वापस न आने के लिए कहती है। हेमा ने राधिका को ताना मारा।

राधिका गहना से कहती है कि उसकी अच्छाई ही उसकी कमजोरी है और आज उसने कनक और हेमा को बचा लिया और भविष्य में वह उनकी वजह से मुसीबत में पड़ जाएगी। वह उसे यह कहते हुए शाप देती है कि गहना को उसका प्यार नहीं मिलेगा। गहना उसे प्यार और रिश्तों के बारे में व्याख्यान देती है। राधिका यह कहते हुए बीच में आती है कि उसे उसके व्याख्यान में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह वहाँ से चली जाती है। कनक, हेमा ने गहना को धन्यवाद दिया और गले लगा लिया।

जमुना कनक, हेमा और गहना के बारे में पूछती है। वे वहां आते हैं और जमुना उनसे कहती हैं कि वह उन्हें इस तरह एक साथ देखकर खुश हैं। अनंत सोचता है कि आखिरकार गहना ने कनक और हेमा को उसके खिलाफ जाने में मदद की। गहना उन्हें अपनी मॉडलिंग के बारे में बताने का फैसला करती है। प्रफुल ने गहना को चाय बनाने के लिए कहा। कनक कहती है कि वह सबके लिए चाय बनाएगी।

रसोई में, कनक हेमा से कहती है कि गहना की वजह से उन्हें 5 लाख मिले और उनकी समस्याएं भी हल हो गईं, इसलिए वे उसे परेशान न करें और अपने सपने पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करें जो मॉडलिंग है।

अनंत गहना से पूछता है कि जब वह पहले ही अनुबंध पर हस्ताक्षर कर चुकी है और वहां से चली गई है तो वह अब क्यों बता रही है। गहना के इस फैसले से जमुना भी खफा हैं। प्रफुल्ल और परेश ने गहना का बचाव किया। जमुना उनसे कहती है कि गहना को कम से कम अनंत को तो बताना चाहिए था। गहना ने उससे माफी मांगी। टिया उत्साहित हो जाती है और कहती है कि अब उनके घर में 2 मॉडल हैं। हेमा कनक से कहती है कि अब गहना उसका एक और सपना भी चुराने की कोशिश कर रही है। वह उसे बताती है कि गहना ने उनकी मदद नहीं की। कनक उससे कहती है कि वह गहना को उसका सपना नहीं चुराने देगी।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:एजेंसी का लड़का गहना को ड्रेस बदलने के लिए मजबूर करता है और अनंत उसे थप्पड़ मार देता है।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 26th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments