Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th May 2021 Written Update Sirat Goes Missing

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कार्तिक और मनीष नरेंद्रनाथ से सीरत और रणवीर की शादी को स्वीकार करने का अनुरोध करते हैं। बाद में, जब नरेंद्रनाथ सीरत का अपमान करते हैं, तो एक उग्र कार्तिक जवाबी कार्रवाई करता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत के मौर्य से बात करने से होती है। वह कहती हैं कि यह अच्छा है कि अच्छे कार्यों को रद्द किया जा रहा है क्योंकि पैसे भी बच रहे हैं। मौर्य परेशान हो जाता है। सीरत ने मौरी को परेशान न होने के लिए कहा क्योंकि वह पहले से ही अपनी शादी का इंतजार कर रही थी। मौरी अपनी चिंता के बारे में सीरत से साझा करती है। वह सीरत से कहती है कि; उसे डर है कि उसकी शादी के दिन इतिहास दोहराएगा। सीरत मौरी को खुश करने की कोशिश करती है और उसे चिंता न करने के लिए कहती है। वह उसे फ्राइज़ और बर्गर लाने का भी वादा करती है।

कैरव सीरत और मौरी की तस्वीरें क्लिक करता है। सीरत कैरव से इन तस्वीरों को न लगाने के लिए कहता है लेकिन कैरव कहता है कि वह करेगा क्योंकि वह उसकी शादी का एल्बम बनाना चाहता है। कैरव दौड़ता है और सीरत उसे ढूंढता है। सीरत कार्तिक से कैरव के बारे में पूछती है। कार्तिक का कहना है कि कैरव वंश के साथ खेल सकता है। सीरत कार्तिक से पूछता है कि वह तनाव में क्यों है। वह कार्तिक को यह बताने के लिए मजबूर करती है कि चौहान ने उसे क्या बताया क्योंकि उसने सुरक्षा भी कड़ी कर दी है। कार्तिक सीरत से कहता है कि वह चौहान से नहीं डरता बल्कि सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षा कड़ी कर देता है। वह कहते हैं कि उन्हें चौहान की गोली लगने का भी डर नहीं है।

इस तरह के शब्दों के इस्तेमाल के लिए सीरत कार्तिक पर गुस्सा हो जाती है। वह कार्तिक से कहती है कि वह उसे और रणवीर को शहर छोड़ दे। कार्तिक ने सीरत की बात सुनने से इंकार कर दिया। वहां, चौहान ऑन कॉल किसी को अपनी योजना पर अमल करने के लिए कहते हैं।

आगे, कार्तिक को कैरव से वीडियो प्राप्त होता है। वह सीरत और मौर्य की तस्वीरें देखकर हंस पड़ते हैं। सीरत कार्तिक से उसे मोबाइल देने के लिए कहती है क्योंकि वह तस्वीरें हटाना चाहती है। कार्तिक ने मोबाइल देने से मना कर दिया। सीरत मोबाइल लाने के लिए संघर्ष करती है, कैरव कार्तिक और सीरत को भी पकड़ लेता है। इसके बाद मौरी सीरत के हल्दी फंक्शन के लिए हल्दी का पेस्ट तैयार करते हैं।

सीरत आता है और सजावट देखता है। कार्तिक मनीष से बात करता है और उसे बताता है कि उसने सुरक्षा कड़ी कर दी है। मनीष कहते हैं कि यह अच्छा है। सुवर्णा आती है और कार्तिक से पूछती है कि क्या रणवीर की तरफ से कोई आएगा या नहीं। कार्तिक कहते हैं नहीं। सुवर्णा का कहना है कि यह ठीक है क्योंकि वे केवल रणवीर के लिए भी अनुष्ठान करेंगे।

मनीष कहते हैं कि वे जीवन में केवल यही करना चाहते हैं। वह कहते हैं कि वे सीरत और रणवीर को भी नहीं जानते हैं, लेकिन अपनी शादी के लिए उत्साहित हैं जैसे कि दुल्हन गोयनका के घर आएगी। सीरत रो पड़ी है। कार्तिक मनीष से देखने के लिए कहता है कि सीरत सुन रहा है। मेनश का कहना है कि वह परेशान नहीं है।

कार्तिक सीरत की जय-जयकार करता है। सीरत का कहना है कि वह मनीष से परेशान नहीं है। मनीष ने लापरवाही से सजावट संभालने के लिए हेल्पर को डांटा। कार्तिक सीरत से कहता है कि मनीष नारियल की तरह है, बाहर से सख्त और अंदर से नर्म। बाद में, मनीष सुवर्णा को अपनी घड़ी साफ करने के लिए कहता है। सीरत एक उपहार के साथ आता है और सुवर्णा को दयालु होने के लिए धन्यवाद देता है। वह घड़ी देखती है और सुवर्णा से सीखती है कि घड़ी मनीष के पिता की है। सीरत के जाने के बाद, सुवर्णा घड़ी को टेबल पर रखती है और वह बिन में गिर जाती है। कक्ष सेवा बिन ले जाती है।

बाद में, सीरत गायू को उपहार देता है और उसे भी धन्यवाद देता है। कार्तिक सीरत से उसके उपहार के बारे में पूछता है। सीरत का कहना है कि वह पहले से ही अनमोल है। कार्तिक सीरत की खुशी की कामना करता है। इसके अलावा, सीरत गायब हो जाता है। कैरव और अन्य लोग सीरत के लिए चिंतित हैं। कार्तिक चौहान की धमकी को याद करता है और परेशान हो जाता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:रणवीर और कार्तिक सीरत की तलाश करते हैं। वे देखते हैं कि आदमी रिसॉर्ट से बोरी निकाल रहा है और उस पर शक कर रहा है

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments